Logo
ब्रेकिंग
Bjp प्रत्याशी ढुल्लु महतो के समर्थन में विधायक सरयू राय के विरुद्ध गोलबंद हूआ झारखंड वैश्य समाज l हजारीबाग लोकसभा इंडिया प्रत्याशी जेपी पटेल ने किया मां छिनमस्तिका की पूजा अर्चना l गांजा तस्कर के साथ मोटासाइकिल चोर को रामगढ़ पुलिस ने किया गिरफ्तार स्वीप" अंतर्गत वोटर अवेयरनेस को लेकर जिले के विभिन्न प्रखंडों में हुआ मतदाता जागरूकता रैली का आयोजन... *हमारा लक्ष्य विकसित भारत और विकसित हज़ारीबाग: जयंत सिन्हा* आखिर कैसे हुई पुलिस हाजत में अनिकेत की मौ' त? नव विवाहित पति पत्नी का कुएं में मिला शव l Royal इंटरप्राइजेज के सौजन्य से Addo ब्रांड के टेक्निकल मास्टर क्लास का रामगढ़ में आयोजन | रामगढ़ में हजारीबाग डीआईजी की पुलिस टीम पर कोयला तस्करों का हमला l ACB के हत्थे चढ़ा SI मनीष कुमार, केस डायरी मैनेज करने के नाम पर मांगा 15 हजार

Neha Kakkar ने शादी के तीन महीने बाद ही पति रोहनप्रीत को दी धमकी, कही ये बात

नई दिल्ली। बॉलीवुड सिंगर नेहा कक्कड़ अपने फोटो वीडियो के चलते सोशल मीडिया पर काफी सुर्खियों में रहती हैं। उनके फोटो वीडियो सोशल मीडिया पर अक्सर वायरल होती रहती हैं। इसी बीच उनका एक मजेदार वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है जिसमें वो अपने पति रोहनप्रीत सिंह के साथ नजर आ रही हैं।

वीडियो नेहा कक्कड़ अपने पति रोहनप्रीत को धमकी देती नजर आ रही हैं। सिंगर नेहा कक्कड़ ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम पर इस वीडियो को शेयर किया है जिसमें वो ‘एक्स कॉलिंग’ गाने पर अपने पति रोहनप्रीत के साथ एक्टिंग करते नजर आ रही हैं। वीडियो में नेहा कक्कड़ रोहनप्रीत को धमकी दे रही हैं कि अपनी एक्स को कॉल न करें।

नेहा ने इंस्टाग्राम पर वीडियो शेयर कर कैप्शन लिखा, ‘एक्स कॉलिंग अच्छा कर तू कॉल फिर बताती हूं।’ नेहा की इस वीडियो पर बॉलीवुड के कई स्टार कमेंट कर अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं, साथ ही रोहनप्रीत सिंह ने वीडियो पर कमेंट करते हुए लिखा, ‘ओ कोई नी कोई नी गुस्सा नी करना, आपको इस गाने से प्यार है और मुझे आपसे प्यार है।’ आपको बता दें कि नेहा कक्कड़ और रोहनप्रीत ने पिछले साल 2020 से धूमधाम से शादी की थी तभी से दोनों अपने म्यूजिक वीडियो और फनी वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर करते रहते हैं।

हाल ही में रोहनप्रीत ने इंडियन आइडल शो के मंच पर अपनी लव लाइफ और पहली मुलाकात की स्टोरी को शेयर किया था। रोहनप्रीत ने कहा था कि वो खुद और उनका पूरा परिवार नेहा और उनकी अचीवमेंट्स पर गर्व महसूस करता है। इतने बड़े स्टेज पर खड़ा होने के लिए रोहनप्रीत खुद को शुक्रगुजार मानते हैं।

उन्होंने यह भी कहा कि उन्होंने अपनी मां से इस बात का जिक्र किया है कि वे खुशकिस्मत हैं कि नेहा की वजह से उन्हें इतने बड़े और प्रतिष्ठित मंच पर आने का मौका मिला है। रोहनप्रीत ने ‘इंडियन आइडल’ के अपने अनुभव शेयर करते हुए बताया कि ‘यह सबसे बड़े स्टेज में से एक है और मैं अपनी पत्नी के कारण इस पर खड़ा हूं कि मैं खुद को बहुत भाग्यशाली मनाता हूं, मुझे नेहा पर बहुत गर्व महसूस होता है।