Logo
ब्रेकिंग
स्वीप" अंतर्गत वोटर अवेयरनेस को लेकर जिले के विभिन्न प्रखंडों में हुआ मतदाता जागरूकता रैली का आयोजन... *हमारा लक्ष्य विकसित भारत और विकसित हज़ारीबाग: जयंत सिन्हा* आखिर कैसे हुई पुलिस हाजत में अनिकेत की मौ' त? नव विवाहित पति पत्नी का कुएं में मिला शव l Royal इंटरप्राइजेज के सौजन्य से Addo ब्रांड के टेक्निकल मास्टर क्लास का रामगढ़ में आयोजन | रामगढ़ में हजारीबाग डीआईजी की पुलिस टीम पर कोयला तस्करों का हमला l ACB के हत्थे चढ़ा SI मनीष कुमार, केस डायरी मैनेज करने के नाम पर मांगा 15 हजार माता वैष्णों देवी मंदिर के 33वें वार्षिकोत्सव पर भव्य कलश यात्रा 14 को रामगढ़। झारखंड के इन जिलों में 12 से होगी झमाझम बारिश, जानें मौसम का मिजाज रंगारंग सांस्कृतिक कार्यक्रमों के साथ श्री गुरु नानक पब्लिक स्कूल का वार्षिकोत्सव सम्पन्न ।

AAP विधायक सोमनाथ भारती की जमानत अर्जी मंजूर, रखी गईं कुछ शर्तें

रायबरेली: उत्तर प्रदेश में रायबरेली की एमपी एमएलए अदालत ने आम आदमी पार्टी (आप) विधायक सोमनाथ भारती की जमानत मंजूर की है। अपर जिला जज ने 50 हज़ार रुपए की दो जमानत कुछ शर्तों पर मंजूर की है जिसमे उन्हें देश छोड़ने पर पाबंदी भी शामिल है। दिल्ली के विधायक भारती उत्तर प्रदेश के हालात का जायजा और स्कूलों का निरीक्षण आदि करने आये थे।

उधर, पुलिस का कथन है कि रायबरेली शहर में उनके ऊपर अपशब्द और आपत्ति जनक टिप्पणी के आरोप के कारण पिछली 11 जनवरी को मुकदमा दर्ज हुआ था। कल लम्बी बहस के बाद उन्हें रिमांड पर न्यायिक अभिरक्षा में भेजा गया था और कल उनकी जमानत याचिका पर अभियोजन पक्ष की ओर से आरोपी का आपराधिक इतिहास तलब करने की गुजारिश की गई थी। आज पुन: उनकी जमानत याचिका पर सुनवाई हुई जिसमें उनकी याचिका सशर्त न्यायालय ने मंजूर कर ली है।