Logo
ब्रेकिंग
रामगढ़ में सड़कों पर खुलेआम पशुओं को छोड़ने वाले मालिकों की अब खैर नहीं! बिजुलिया तालाब का होगा सौंदर्यीकरण, विधायक सुनीता चौधरी ने किया शिलान्यास, बोटिंग, सिटिंग, झूले और भ... नशे के सौदागरों के विरुद्ध रामगढ़ पुलिस की बड़ी कार्रवाई, 2 करोड़ से अधिक का गांजा जप्त, एक गिरफ्तार मॉबली*चिंग के खिलाफ भाकपा-माले ने निकाला विरोध मार्च,किया प्रदर्शन छावनी को किसान सब्जी विक्रेताओं को अस्थाई शिफ्ट करवाना पड़ा भारी,हूआ विरोध व गाली- गलौज सूक्ष्म से मध्यम उद्योगों का विकास हीं देश के विकास का उन्नत मार्ग है बाल गोपाल के नए प्रतिष्ठान का रामगढ़ सुभाषचौक गुरुद्वारा के सामने हुआ शुभारंभ I पोड़ा गेट पर गो*लीबारी में दो गिर*फ्तार, पि*स्टल बरामद Ajsu ने सब्जी विक्रेताओं से ठेकेदार द्वारा मासूल वसूले जाने का किया विरोध l सेनेटरी एवं मोटर आइटम्स के शोरूम दीपक एजेंसी का हूआ शुभारंभ

कर्नाटक के दो दिनों के दौरे पर पहुंचे गृह मंत्री अमित शाह, कई परियोजनाओं का करेंगे उद्घाटन

बेंगलुरू। गृह मंत्री अमित शाह(Union Home Minister Amit Shah) आज कर्नाटक के दो दिवसीय दौरे पर बेंगलुरू पहुंचे। वह आज शिवमोग्गा और बेंगलुरु में कई परियोजनाओं का शिलान्यास और उद्घाटन करने वाले हैं। इस दौरान वह बेलगावी जिले में एक जनसभा को संबोधित करेंगे। साथ ही यहां कई परियोजनाओं का उद्घाटन भी करेंगे। गृह मंत्री अमित शाह कर्नाटक के शिमोगा जिले में रैपिड एक्शन फोर्स की एक नई बटालियन परिसर की आधारशिला रखेंगे।

पहले दिन का कार्यक्रम

अमित शाह आज यानि शनिवार को शिमोगा जिले में भद्रावती रैपिड एक्शन फोर्स सेंटर की आधारशिला रखेंगे. इसके बाद उनका दूसरा कार्यक्रम बेंगलुरु में निर्धारित है, जहां वह इमरजेंसी रिस्पांस सपोर्ट सिस्टम(ERRS Vehicles) को हरी झंडी दिखाएंगे। बेंगलुरू में शाह पुलिस गृह योजना का उद्घाटन करेंगे।

दूसरे दिन का कार्यक्रम

इसी तरह अमित शाह रविवार को भी कर्नाटक में रहेंगे। वह बेलगावी जिले में एक एथेनॉल प्रोजेक्ट का उद्धाटन करेंगे। बेलगावी में ही वह एक अस्पताल का उद्घाटन का उद्घाटन करेंगे। बेलगावी में दोपहर बाद तीन बजे एक जनसभा को संबोधित करेंगे।

कर्नाटक में सियासी हलचल के बीच शाह का दौरा

अमित शाह का दौरा ऐसे समय में हो रहा है जब कर्नाटक में सियासी हलचल तेज है। कर्नाटक में मंत्रिमंडल विस्तार के बाद भाजपा के अंदर काफी विरोध सामने आ रहा है। कर्नाटक में मंत्रिमंडल विस्तार के बाद सत्तारूढ़ भाजपा के भीतर उठ रही विरोध की आवाजों के बीच मुख्यमंत्री बीएस येदियुरप्पा ने गुरुवार को असंतुष्ट भाजपा नेताओं से दो टूक कहा कि यदि किसी को कोई शिकायत है तो वे पार्टी आलाकमान के सामने रखें। लेकिन दल को नुकसान पहुंचाने वाली टिप्पणियां करने से बचें।

मुख्यमंत्री ने 17 महीने पुराने अपने मंत्रिमंडल का बुधवार को विस्तार करते हुए सात नए मंत्रियों को शामिल किया, जबकि आबकारी मंत्री एच. नागेश को कैबिनेट से बाहर कर दिया गया। मंत्रिमंडल में जगह नहीं मिलने पर कुछ विधायकों ने सार्वजनिक रूप से अपनी नाराजगी जाहिर की। पत्रकारों से बातचीत में येदियुरप्पा ने कहा कि अगर भाजपा विधायकों को कोई भी समस्या है तो वे दिल्ली जा सकते हैं। हमारे राष्ट्रीय नेताओं से मिल सकते हैं। उन्हें अपनी बातें बता सकते हैं। अपनी शिकायत दर्ज करा सकते हैं। मैं उसका विरोध नहीं करूंगा। लेकिन अनुरोध करता हूं कि गलत बातें बोलकर वे पार्टी की छवि खराब ना करें।