Logo
ब्रेकिंग
रामगढ़ में सड़कों पर खुलेआम पशुओं को छोड़ने वाले मालिकों की अब खैर नहीं! बिजुलिया तालाब का होगा सौंदर्यीकरण, विधायक सुनीता चौधरी ने किया शिलान्यास, बोटिंग, सिटिंग, झूले और भ... नशे के सौदागरों के विरुद्ध रामगढ़ पुलिस की बड़ी कार्रवाई, 2 करोड़ से अधिक का गांजा जप्त, एक गिरफ्तार मॉबली*चिंग के खिलाफ भाकपा-माले ने निकाला विरोध मार्च,किया प्रदर्शन छावनी को किसान सब्जी विक्रेताओं को अस्थाई शिफ्ट करवाना पड़ा भारी,हूआ विरोध व गाली- गलौज सूक्ष्म से मध्यम उद्योगों का विकास हीं देश के विकास का उन्नत मार्ग है बाल गोपाल के नए प्रतिष्ठान का रामगढ़ सुभाषचौक गुरुद्वारा के सामने हुआ शुभारंभ I पोड़ा गेट पर गो*लीबारी में दो गिर*फ्तार, पि*स्टल बरामद Ajsu ने सब्जी विक्रेताओं से ठेकेदार द्वारा मासूल वसूले जाने का किया विरोध l सेनेटरी एवं मोटर आइटम्स के शोरूम दीपक एजेंसी का हूआ शुभारंभ

Janhvi Kapoor ने करीना कपूर ख़ान के गाने पर किया बेली डांस, वीडियो हुआ वायरल

नई दिल्ली। बॉलीवुड एक्ट्रेस जान्हवी कपूर सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और अक्सर अपने फैंस के साथ फोटोज, वीडियो शेयर करती रहती हैं। अब सोशल मीडिया पर जान्हवी का एक वीडियो काफी पसंद किया जा रहा है, जिसमें वो बेली डांस करती नजर आ रही हैं। गाना करीना कपूर ख़ान की एक फ़िल्म का है।

हाल ही में जान्हवी कपूर ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें वो करीना कपूर खान और शाहरुख खान की फिल्म ‘अशोका’ के गाने ‘सन सनन’ पर बेली डांस करती दिख रही हैं। वीडियो में जान्हवी व्हाइट कलर के आउटफिट मे नजर आ रही हैं। उन्होंने इंस्टाग्राम पर वीडियो शेयर करते हुए कैप्शन लिखा, ‘मैं बेली डांस के सेशन को बहुत मिस कर रही हूं’, जान्हवी का ये वीडियो उनके फैंस को काफी पसंद आ रहा है इस वीडियो को कुछ ही घंटो में साढ़े 6 लाख से ज्यादा लोग देख चुकें हैं।

फिलहाल जान्हवी अपनी आने वाली फिल्म ‘गुड लक जेरी’ की शूटिंग में व्यस्त हैं। सोमवार को फिल्म का फर्स्ट लुक उन्होंने इंस्टाग्राम पर शेयर किया था, जिसमें जान्हवी ट्रेडिशनल लुक में नजर आ रही थीं, उन्होंने नीले कलर का सलवार सूट पहना हुआ और ऑरेंज कलर का दुपट्टा डाला हुआ है और इस फोटो में वो मुस्कुराती दिख रही हैं। जान्हवी ने फोटो को शेयर कर कैप्शन लिखा, ‘#गुडलकजेरी’।

आपको बता दें कि जान्हवी कपूर ने साल 2018 में आई ‘धड़क’ फिल्म से बॉलीवुड में डेब्यू किया है। धड़क मराठी सुपरहिट फ़िल्म सैराट का आधिकारिक रीमेक थी। इस फ़िल्म में ईशान खट्टर जान्हवी के अपोज़िट नज़र आये थे। इसके बाद वो नेटफ्लिक्स की एंथोलॉजी फ़िल्म ‘घोस्ट स्टोरीज’ और ‘गुंजन सक्सेना: द कारगिल गर्ल’ में नज़र आयीं। इसके अलावा जान्हवी ‘दोस्ताना 2’, ‘रूही अफ्जा’ और ‘तख्त’ में नजर आएंगी।