Logo
ब्रेकिंग
आखिर कैसे हुई पुलिस हाजत में अनिकेत की मौ' त? नव विवाहित पति पत्नी का कुएं में मिला शव l Royal इंटरप्राइजेज के सौजन्य से Addo ब्रांड के टेक्निकल मास्टर क्लास का रामगढ़ में आयोजन | रामगढ़ में हजारीबाग डीआईजी की पुलिस टीम पर कोयला तस्करों का हमला l ACB के हत्थे चढ़ा SI मनीष कुमार, केस डायरी मैनेज करने के नाम पर मांगा 15 हजार माता वैष्णों देवी मंदिर के 33वें वार्षिकोत्सव पर भव्य कलश यात्रा 14 को रामगढ़। झारखंड के इन जिलों में 12 से होगी झमाझम बारिश, जानें मौसम का मिजाज रंगारंग सांस्कृतिक कार्यक्रमों के साथ श्री गुरु नानक पब्लिक स्कूल का वार्षिकोत्सव सम्पन्न । रामगढ़ एसपी ने पांच पुलिस निरीक्षकों को किया पदस्थापित रामगढ़ में एक डीलर और 11 अवैध राशन कार्डधारियों को नोटिस जारी

Janhvi Kapoor ने करीना कपूर ख़ान के गाने पर किया बेली डांस, वीडियो हुआ वायरल

नई दिल्ली। बॉलीवुड एक्ट्रेस जान्हवी कपूर सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और अक्सर अपने फैंस के साथ फोटोज, वीडियो शेयर करती रहती हैं। अब सोशल मीडिया पर जान्हवी का एक वीडियो काफी पसंद किया जा रहा है, जिसमें वो बेली डांस करती नजर आ रही हैं। गाना करीना कपूर ख़ान की एक फ़िल्म का है।

हाल ही में जान्हवी कपूर ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें वो करीना कपूर खान और शाहरुख खान की फिल्म ‘अशोका’ के गाने ‘सन सनन’ पर बेली डांस करती दिख रही हैं। वीडियो में जान्हवी व्हाइट कलर के आउटफिट मे नजर आ रही हैं। उन्होंने इंस्टाग्राम पर वीडियो शेयर करते हुए कैप्शन लिखा, ‘मैं बेली डांस के सेशन को बहुत मिस कर रही हूं’, जान्हवी का ये वीडियो उनके फैंस को काफी पसंद आ रहा है इस वीडियो को कुछ ही घंटो में साढ़े 6 लाख से ज्यादा लोग देख चुकें हैं।

फिलहाल जान्हवी अपनी आने वाली फिल्म ‘गुड लक जेरी’ की शूटिंग में व्यस्त हैं। सोमवार को फिल्म का फर्स्ट लुक उन्होंने इंस्टाग्राम पर शेयर किया था, जिसमें जान्हवी ट्रेडिशनल लुक में नजर आ रही थीं, उन्होंने नीले कलर का सलवार सूट पहना हुआ और ऑरेंज कलर का दुपट्टा डाला हुआ है और इस फोटो में वो मुस्कुराती दिख रही हैं। जान्हवी ने फोटो को शेयर कर कैप्शन लिखा, ‘#गुडलकजेरी’।

आपको बता दें कि जान्हवी कपूर ने साल 2018 में आई ‘धड़क’ फिल्म से बॉलीवुड में डेब्यू किया है। धड़क मराठी सुपरहिट फ़िल्म सैराट का आधिकारिक रीमेक थी। इस फ़िल्म में ईशान खट्टर जान्हवी के अपोज़िट नज़र आये थे। इसके बाद वो नेटफ्लिक्स की एंथोलॉजी फ़िल्म ‘घोस्ट स्टोरीज’ और ‘गुंजन सक्सेना: द कारगिल गर्ल’ में नज़र आयीं। इसके अलावा जान्हवी ‘दोस्ताना 2’, ‘रूही अफ्जा’ और ‘तख्त’ में नजर आएंगी।