Logo
ब्रेकिंग
रामगढ़ में हजारीबाग डीआईजी की पुलिस टीम पर कोयला तस्करों का हमला l ACB के हत्थे चढ़ा SI मनीष कुमार, केस डायरी मैनेज करने के नाम पर मांगा 15 हजार माता वैष्णों देवी मंदिर के 33वें वार्षिकोत्सव पर भव्य कलश यात्रा 14 को रामगढ़। झारखंड के इन जिलों में 12 से होगी झमाझम बारिश, जानें मौसम का मिजाज रंगारंग सांस्कृतिक कार्यक्रमों के साथ श्री गुरु नानक पब्लिक स्कूल का वार्षिकोत्सव सम्पन्न । रामगढ़ एसपी ने पांच पुलिस निरीक्षकों को किया पदस्थापित रामगढ़ में एक डीलर और 11 अवैध राशन कार्डधारियों को नोटिस जारी पुलिस अधीक्षक के कार्रवाई से पुलिस महकमा में हड़कंप, चार पुलिस कर्मी Suspend रामगढ़ छावनी फुटबॉल मैदान में लगा हस्तशिल्प मेला अब सिर्फ 06फ़रवरी तक l असामाजिक तत्वों ने देवी देवताओं की मूर्ति को किया क्षतिग्रस्त, गुस्साए ग्रामीणों ने किया सड़क जाम l

Bigg Boss 14: जैस्मीन भसीन के शो से निकलते ही रुबीना दिलैक को हुआ पछतावा, इस वजह से मांगी माफी

नई दिल्ली। बिग बॉस 14 के घर में टीवी अभिनेत्री रुबीना दिलैक और जैस्मीन भसीन काफी चर्चा में रहीं। रविवार को जैस्मीन शो से निकल गई हैं। सलमान खान के आधे शो में इन दोनों अभिनेत्रियों के बीच काफी अच्छे संबंध देखने को मिले थे, लेकिन धीरे-धीरे जैस्मीन और रुबीना के बीच काफी गलतफहमियां बढ़ गई थीं। बहुत बार शो के अंदर किसी मुद्दे को लेकर दोनों के बीच विवाद भी देखने को मिला था, लेकिन अब जैस्मीन के बिग बॉस 14 से निकल जाने पर रुबीना ने उनसे माफी मांगी है।

दरअसल रविवार को वीकेंड का वार के दौरान जब जैस्मीन भसीन बिग बॉस 14 के घर से निकलनी तो सभी घरवाले काफी भावुक हो गए थे। हर किसी की आंखों में आंसू नजर आए थे। वहीं जैस्मीन के बिग बॉस 14 से निकलने के बाद रुबीना दिलैक राखी सावंत से बात करती हैं और कहती हैं कि उन्हें जैस्मीन के जाने का बुरा लग रहा है। उन्हें इस बात के लिए काफी पछतावा है कि वह जाते समय जैस्मीन को कुछ कह नहीं पाईं। उन्होंने कहा कि 100 दिन साथ रहने के बाद वह एकदम से निकल गईं। यह बहुत हैरान कर देने वाला है।

इसके बाद रुबीना दिलैक राखी सावंत से कहती हैं कि वह शो खत्म होने के बाद जैस्मीन के साथ अपनी सभी गलतफहमियों को दूर करेंगी। साथ ही रुबीना जैस्मीन के बिग बॉस 14 के घर से बेघर होने पर काफी बुरा महसूस करते हुए रोने लगती हैं। वह जैस्मीन से माफी मांगते हुए कहती हैं, ‘मुझे माफ कर देना।’ आपको बता दें कि रियलिटी शो बिग बॉस 14 धीरे-धीरे फिनाले की ओर बढ़ रहा है। ऐसे में शो के अंदर ढेर सारा ट्विस्ट देखने को मिल रहा है।

इस बार वीकेंड का वार से बिग बॉस 14 की चर्चित कंटेस्टेंट जैस्मीन भसीन शो से बाहर हो गई हैं। ऐसे में शो का विजेता कौन होगा इसको लेकर सारे समीकरण भी बदलते नजर आ रहे हैं। जैस्मीन भसीन के बिग बॉस 14 से निकलने पर शो में मौजूद उनके ब्वॉयफ्रेंड अली गोनी खूब रोए थे। उनके अलावा खुद सलमान खान की आंखों में भी आंसू आ गए थे।

जैस्मीन भसीन बिग बॉस 14 का शुरुआत से हिस्सा थीं। शो में रहते हुए वह अपने खेल और रणनीति को लेकर काफी चर्चा में रही थीं। वहीं बात करें रविवार को हुए वीकेंड का वार की तो जैस्मीन भसीन के शो में निकलने के अलावा सलमान खान ने कई कंटेस्टेंट्स की जमकर क्लास भी लगाई थी। उन्होंने रूबीना दिलैक, अभिनव शुक्ला और निक्की तंबोली को अपने बर्ताव के लिए फटकारते हैं।