Logo
ब्रेकिंग
DISNEY LAND MELA का रामगढ़ फुटबॉल मैदान में हुआ शुभारंभ विस्थापितों की 60% की भागीदारी सुनिश्चित नहीं हुई, तो होगा CCl का चक्का जाम Income tax raid फर्नीचर व गद्दे में थीं नोटों की गड्डियां, यहां IT वालो को मिली अरबों की संपत्ति! बाइक चोरी करने वाले impossible गैंग का भंडाफोड़, पांच अपरा'धी गिरफ्तार।। रामगढ़ की बेटी महिमा को पत्रकारिता में अच्छा प्रदर्शन के लिए किया गया सम्मानित Bjp प्रत्याशी ढुल्लु महतो के समर्थन में विधायक सरयू राय के विरुद्ध गोलबंद हूआ झारखंड वैश्य समाज l हजारीबाग लोकसभा इंडिया प्रत्याशी जेपी पटेल ने किया मां छिनमस्तिका की पूजा अर्चना l गांजा तस्कर के साथ मोटासाइकिल चोर को रामगढ़ पुलिस ने किया गिरफ्तार स्वीप" अंतर्गत वोटर अवेयरनेस को लेकर जिले के विभिन्न प्रखंडों में हुआ मतदाता जागरूकता रैली का आयोजन... *हमारा लक्ष्य विकसित भारत और विकसित हज़ारीबाग: जयंत सिन्हा*

असदुद्दीन ओवैसी का पूर्वांचल दौरा कल, वाराणसी के साथ जौनपुर व आजमगढ़ में करेंगे कार्यकर्ता बैठक

लखनऊ। उत्तर प्रदेश में असदुद्दीन ओवैसी अपने दल ऑल इंडिया मजलिस ए इत्तेहादुल मुस्लिमीन (एआईएमआईएम)को विस्तार देने के साथ उत्तर प्रदेश के विधानसभा चुनाव 2022 में भागीदारी संकल्प मोर्चा को मजबूती देने के बड़े अभियान में लगे हैं। असदुद्दीन ओवैसी मंगलवार को वाराणसी के साथ ही आजमगढ़ व जौनपुर में अपनी पार्टी के कार्यकर्ता सम्मेलन में शामिल होंगे। जनभागीदारी संकल्प मोर्चा के संयोजक योगी आदित्यनाथ सरकार में कैबिनेट मंत्री रहे सुहेलदेव भारतीय समाज पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष ओम प्रकाश राजभर छोटे-छोटे दलों को एक करने में लगे हैं। उनके साथ औवैसी के साथ भीम आर्मी पार्टी के मुखिया चंद्रशेखर खुलकर आ गए हैं।

हैदराबाद से लगातार चार बार से सांसद ऑल इंडिया मजलिस ए इत्तेहादुल मुस्लिमीन(एआईएमआईएम) के राष्ट्रीय अध्यक्ष असदुद्दीन ओवैसी ने बिहार में पांच विधानसभा सीट जीतने के बान बिहार बार्डर से सटे उत्तर प्रदेश के जिलों पर नजरे गड़ा दी हैं। उनको यहां पर पूर्व मंत्री ओम प्रकाश राजभर का भी साथ मिल रहा है। विधानसभा चुनाव 2022 की तैयारी में लगे असदुद्दीन ओवैसी मंगलवार को वाराणसी के साथ ही आजमगढ़ व जौनपुर में अपनी पार्टी के कार्यकर्ता सम्मेलन में शामिल होंगे। वह वाराणसी के लाल बहादुर शास्त्री अंतरराष्ट्रीय एयरपोर्ट, वाराणसी से ओम प्रकाश राजभर के गांव जाएंगे। उनका गांव फतेहपुर खौदा वाराणसी के बाबतपुर एयरपोर्ट से करीब 15 किलोमीटर दूर है। वाराणसी एयरपोर्ट पर ओवैसी का स्वागत एसबीएसपी के अध्यक्ष ओमप्रकाश राजभर के साथ पार्टी के राष्ट्रीय महासचिव उनके बेटे अरुण राजभर करेंगे। राजभर के गांव में ओवैसी अरुण राजभर की बड़ी दादी की तेरहवीं में शामिल होंगे और उनकी श्रद्धांजलि देंगे।

औवैसी इसके बाद आजमगढ़ के लिए रवाना हो जाएंगे। आजमगढ़ अखिलेश यादव का संसदीय क्षेत्र है और यहां पर मुस्लिम व ओबीसी बड़ा वोटबैंक है। असदुद्दीन ओवैसी इस दौरान आजमगढ़ के दीदारगंज में एआईएमआईएम के कार्यकर्ता सम्मेलन में शामिल होंगे। इसके साथ ही वह अगले वर्ष 2022 में होने वाले विधानसभा चुनाव को लेकर भी अपनी पार्टी के कार्यकर्ताओं से वार्ता करने के साथ योजना भी बनाएंगे। इसके बाद ओवैसी जौनपुर जाकर भागीदारी संकल्प मोर्चा में शामिल सभी घटक दलों के पदाधिकारियों से मुलाकात करेंगे। तीन जिलो में कार्यक्रम के बाद ओवैसी रात में हैदराबाद लौटेंगे।

लखनऊ में राजभर व चंद्रशेखर की भेंट

सुहेलदेव भारतीय समाज पार्टी (सुभासपा) अध्यक्ष ओम प्रकाश राजभर ने बीते शनिवार को लखनऊ के एक होटल में भीम आर्मी पार्टी के प्रमुख चंद्रशेखर से मुलाकात की। चंद्रशेखर पूर्वांचल के गाजीपुर, मऊ, आजमगढ़ व जौनपुर का दौरा करने के बाद शनिवार को लखनऊ पहुंचे थे। बीते कुछ समय में चंद्रशेखर और ओम प्रकाश राजभर की संकल्प भागीदारी मोर्चा को लेकर यह तीसरी मुलाकात थी। इसको भी उत्तर प्रदेश में 2022 विधानसभा चुनावों से पहले छोटे-छोटे दलों के संकल्प भागीदारी मोर्चा बनाने से जोड़कर देखा जा रहा है। इस मोर्चे में पहले से ही आठ छोटे दल शामिल हो चुके हैं।