Logo
ब्रेकिंग
रामगढ़ में सड़कों पर खुलेआम पशुओं को छोड़ने वाले मालिकों की अब खैर नहीं! बिजुलिया तालाब का होगा सौंदर्यीकरण, विधायक सुनीता चौधरी ने किया शिलान्यास, बोटिंग, सिटिंग, झूले और भ... नशे के सौदागरों के विरुद्ध रामगढ़ पुलिस की बड़ी कार्रवाई, 2 करोड़ से अधिक का गांजा जप्त, एक गिरफ्तार मॉबली*चिंग के खिलाफ भाकपा-माले ने निकाला विरोध मार्च,किया प्रदर्शन छावनी को किसान सब्जी विक्रेताओं को अस्थाई शिफ्ट करवाना पड़ा भारी,हूआ विरोध व गाली- गलौज सूक्ष्म से मध्यम उद्योगों का विकास हीं देश के विकास का उन्नत मार्ग है बाल गोपाल के नए प्रतिष्ठान का रामगढ़ सुभाषचौक गुरुद्वारा के सामने हुआ शुभारंभ I पोड़ा गेट पर गो*लीबारी में दो गिर*फ्तार, पि*स्टल बरामद Ajsu ने सब्जी विक्रेताओं से ठेकेदार द्वारा मासूल वसूले जाने का किया विरोध l सेनेटरी एवं मोटर आइटम्स के शोरूम दीपक एजेंसी का हूआ शुभारंभ

Anushka Sharma की फिर वायरल हुई नई तस्वीर, बेबी बंप में दिखा अभिनेत्री का खूबसूरत अंदाज

नई दिल्ली। बॉलीवुड की खूबसूरत अदाकारा अनुष्का शर्मा जल्द मां बनने वाली हैं। अभिनेत्री के फैंस भी उनके जल्द मां बनने का इंतजार कर रहे हैं। वहीं अनुष्का शर्मा अपने फैंस को सोशल मीडिया के जरिए समय-समय पर अपनी प्रेगनेंसी के बारे में जानकारी देती रहती हैं। वह अक्सर अपनी तस्वीरें भी साझा करती रहती हैं जो खूब वायरल होती है।

अनुष्का शर्मा की अब एक और तस्वीर वायरल हो रही हैं। इस तस्वीर में वह अपनी दोस्ती के साथ दिखाई दे रही हैं। अनुष्का शर्मा ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपनी एक तस्वीर साझा की है। इस तस्वीर के साथ उन्होंने अपनी दोस्त को जन्मदिन की बधाई दी है। तस्वीर में अनुष्का पोल्का डॉट ड्रस में अपना बेबी बंप दिखाई हुई नजर आ रही हैं।

इस तस्वीर में अनुष्का शर्मा काफी खूबसूरत दिख रही हैं। सोशल मीडिया पर उनकी यह तस्वीर काफी वायरल हो रही है। अभिनेत्री के कई फैंस और तमाम सोशल मीडिया यूजर्स उनकी तस्वीर को खूब पसंद कर रहे हैं। साथ की कमेंट करके उनकी तस्वीर की तारीफ भी कर रहे हैं। इससे पहले अनुष्का शर्मा पानी-पूरी की तस्वीर अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर साझा करने की वजह से चर्चा में थीं।

शुक्रवार को उन्होंने पानी-पूरी की तस्वीर शेयर की थी। तस्वीर साझा करते हुए अनुष्का ने लिखा था, ‘घर पर खूब खाइए।’ गौरतलब है कि भारतीय क्रिकेट टीम की कप्तान विराट कोहली की पत्नी अनुष्का शर्मा इस महीने मां बन सकती हैं। वहीं हालिया इंटरव्यू में अनुष्का शर्मा ने कहा था कि वह बच्चे को जन्म देने के बाद काम करना शुरू कर देंगी। उन्होंने यह भी कहा था कि वह ऐसा संतुलन बनाएंगी, जिससे घर, व्यवसाय और बच्चे को संभाला जा सके। हालांकि अनुष्का शर्मा ने अभी अपनी आगामी फिल्म की घोषणा नहीं की है।

आखिरी बार उन्हें फिल्म निर्देशक आनंद एल. राय की फिल्म जीरो में देखा गया था। इस फिल्म में उनके साथ अभिनेता शाहरुख खान और अभिनेत्री कटरीना कैफ मुख्य भूमिका में थीं। यह फिल्म 2018 में रिलीज हुई थी। शानदार कलाकार होने के बावजूद फिल्म जीरो फ्लॉप साबित हुई थी। इसके बाद अनुष्का शर्मा अभी तक किसी भी फिल्म मुख्य अभिनेत्री के तौर नजर नहीं आई हैं।