Logo
ब्रेकिंग
रामगढ़ में सड़कों पर खुलेआम पशुओं को छोड़ने वाले मालिकों की अब खैर नहीं! बिजुलिया तालाब का होगा सौंदर्यीकरण, विधायक सुनीता चौधरी ने किया शिलान्यास, बोटिंग, सिटिंग, झूले और भ... नशे के सौदागरों के विरुद्ध रामगढ़ पुलिस की बड़ी कार्रवाई, 2 करोड़ से अधिक का गांजा जप्त, एक गिरफ्तार मॉबली*चिंग के खिलाफ भाकपा-माले ने निकाला विरोध मार्च,किया प्रदर्शन छावनी को किसान सब्जी विक्रेताओं को अस्थाई शिफ्ट करवाना पड़ा भारी,हूआ विरोध व गाली- गलौज सूक्ष्म से मध्यम उद्योगों का विकास हीं देश के विकास का उन्नत मार्ग है बाल गोपाल के नए प्रतिष्ठान का रामगढ़ सुभाषचौक गुरुद्वारा के सामने हुआ शुभारंभ I पोड़ा गेट पर गो*लीबारी में दो गिर*फ्तार, पि*स्टल बरामद Ajsu ने सब्जी विक्रेताओं से ठेकेदार द्वारा मासूल वसूले जाने का किया विरोध l सेनेटरी एवं मोटर आइटम्स के शोरूम दीपक एजेंसी का हूआ शुभारंभ

Alia Bhatt की इस खास ‘दोस्त’ की हुई मौत, अभिनेत्री ने सोशल मीडिया पर यूं जताया दुख

नई दिल्ली। बॉलीवुड अभिनेत्री आलिया भट्ट इन दिनों अपनी फिल्मों की शूटिंग में काफी व्यस्त हैं। शूटिंग के दौरान भी वो अपनी एक्टिवटी को सोशल मीडिया पर फैंस के साथ शेयर कर रहती है, लेकिन इन दिनों आलिया भट्ट बुरे दौर से गुजर रही हैं। इस बात की जानकारी अभिनेत्री ने खुद सोशल मीडिया के जरिए दी है।

दरअसल आलिया भट्ट की सबसे प्यारी पालतू बिल्ली अब दुनिया में नहीं रही। जिसके चलते वह काफी दुखी और परेशान हैं। आलिया भट्ट की इस बिल्ली की नाम शीबा थी। हाल ही में उसकी मौत हो गई है। इस बात की जानकारी अभिनेत्री ने खुद सोशल मीडिया के जरिए दी है और उसके लिए दुख भी जाहिर किया है। आलिया भट्ट शीबा को अपनी दोस्त की तरह समझती और रखती थीं। शीबा की मौत का दुख केवल आलिया भट्ट को ही नही है बल्कि उनके पूरे परिवार को है।

उन्होंने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपनी बिल्ली (शीबा) के साथ एक फोटो शेयर किया है। जिसमें आलिया ने बिल्ली को गोद में उठा रखा है, फोटो में उनकी बिल्ली काफी क्यूट लग रही है। आलिया ने फोटो शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा, ‘गुडबाय माय एंजल।’ आलिया के अलावा उनकी मां सोनी राजदान ने भी शीबा की मौत पर शोक व्यक्त किया है और उन्होंने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपनी बिल्ली (शीबा) एक तस्वीर शेयर की है।

सोनी राजदान ने फोटो के साथ एक इमोशनल पोस्ट भी लिखा, ‘शीबा की आत्मा को शांति मिले, हमने तुम्हारा नाम शीबा की रानी के नाम पर रखा था। क्योंकि पहले दिन से ही तुममे वो बात थी जो किसी और बिल्ली में नहीं है। मेरी सुबह तुम्हारे जगाने से फिर कभी शुरु नहीं होगी, शीबल्स के साथ तुमने मुझे बहुत प्यार दिया, इसके लिए धन्यवाद।’ उनकी इस पोस्ट पर बॉलीवुड के कई सितारों और फैंस ने अपनी प्रतिक्रिया दी हैं।

बात अगर आलिया के वर्क फ्रंट की करें तो वो अयान मुखर्जी की फिल्म ब्रह्मास्त्र में रणबीर कपूर के साथ नजर आएगी। वहीं एसएस राजमौली की फिल्म आरआरआऱ में एनटीआर और अजय देवगन के साथ नजर आएंगी।