Logo
ब्रेकिंग
रामगढ़ में सड़कों पर खुलेआम पशुओं को छोड़ने वाले मालिकों की अब खैर नहीं! बिजुलिया तालाब का होगा सौंदर्यीकरण, विधायक सुनीता चौधरी ने किया शिलान्यास, बोटिंग, सिटिंग, झूले और भ... नशे के सौदागरों के विरुद्ध रामगढ़ पुलिस की बड़ी कार्रवाई, 2 करोड़ से अधिक का गांजा जप्त, एक गिरफ्तार मॉबली*चिंग के खिलाफ भाकपा-माले ने निकाला विरोध मार्च,किया प्रदर्शन छावनी को किसान सब्जी विक्रेताओं को अस्थाई शिफ्ट करवाना पड़ा भारी,हूआ विरोध व गाली- गलौज सूक्ष्म से मध्यम उद्योगों का विकास हीं देश के विकास का उन्नत मार्ग है बाल गोपाल के नए प्रतिष्ठान का रामगढ़ सुभाषचौक गुरुद्वारा के सामने हुआ शुभारंभ I पोड़ा गेट पर गो*लीबारी में दो गिर*फ्तार, पि*स्टल बरामद Ajsu ने सब्जी विक्रेताओं से ठेकेदार द्वारा मासूल वसूले जाने का किया विरोध l सेनेटरी एवं मोटर आइटम्स के शोरूम दीपक एजेंसी का हूआ शुभारंभ

पाकिस्तान ने राजौरी जिला के नौशहरा सेक्टर में किया सीजफायर का उल्लंघन, भारतीय सेना दे रही है मुंहतोड़ जवाब

जम्मू। पाकिस्तान भारत से हर बार मुंह की खाने के बाद भी अपनी नापाक हरकतों से बाज नहीं आ रहा है। यही वजह है कि अब आए दिन पाकिस्तान का सीजफायर का उल्लंघन करना अब उसकी फितरत बन चुका है। पाकिस्तानी सैनिकों ने शनिवार दोपहर 1.20 बजे राजौरी जिला के नौशहरा सेक्टर के कलाल और बाबा खौड़ी में गाेलाबारी शुरू कर दी है। भारतीय जवान भी पाकिस्तान की इस नापाक हरकत को मुंहतोड़ जवाब दे रहे हैं।

जानकारी के अनुसार, शनिवार दोपहर 1.20 बजे अचानक पाकिस्तानी सैनिकों ने सीजफायर का उल्लंघन करते हुए नौशहरा सेक्टर के बाबा खौड़ी और कलाल सेक्टर में गोलाबारी शुरू कर दी। बिना उकसावे की इस गोलाबारी से गुस्साए भारतीय जवानों ने भी पाकिस्तानी सैनिकों की इस नापाक हरकत का मुंहतोड़ जवाब दे रहे हैं। अभी तक मिली जानकारी के अनुसार, दोनों ओर से गोलाबारी जारी है। यह कोई पहला मौका नहीं है।

इससे पहले भी गत वर्ष पाकिस्तान की ओर से पांच हजार बार सीजफायर का उल्लंघन किया जा चुका है। पाकिस्तान की मंशा भारतीय चौकियों पर गोलाबारी कर सीमा पार से आतंकवादियों की भारतीय क्षेत्र में घुसपैठ करवाना है। हालांकि भारतीय सेना हर बार पाकिस्तान के नापाक मंसूबों पर पानी फेर देता है।

यहां यह बता दें कि एक सप्ताह की खामोशी के बाद पाकिस्तान ने गत शुक्रवार ने की रात को हीरानगर को हीरानगर सेक्टर में सीजफायर का उल्लंघन किया था। शुक्रवार की रात को पाकिस्तानी सैनिकों ने हीरानगर सेक्टर के बोबियां, पाटी, मेरू, क्षेत्र में की गोलीबारी थी लेकिन सतर्क भारतीय जवानों ने इसका मुंहतोड़ जवाब दिया था।