Logo
ब्रेकिंग
रांची रामगढ़ फोरलेन पर चेटर में सड़क दुर्घटना, दो घायल रामगढ़ के दो घरों में डकैती, परिवार को बंधक बनाकर लाखो की लूटपाट, CCTV में अपराधी हुए कैद । रजरप्पा मंदिर के पुजारी रंजीत पंडा का हृदय गति रुकने से नि-धन, शोक की लहर हाथी का दांत को वन विभाग के अधिकारी ने किया जप्त। नवरात्रि के उपलक्ष में भव्य डांडिया रास का 24 सितंबर को होगा आयोजन । हजारीबाग में 30 फीट गहरी नदी में पलटी बस 07 लोगों की हुई मौत, गैस कटर से काटकर शव को निकाला गया। दो नाबालिग लड़की के दुष्कर्म मामले में फरार दोनो आरोपी को पुलिस ने किया गिरफ्तार। कांग्रेस के वरिष्ठ नेता शांतनु मिश्रा राजीव गांधी पंचायती राज संगठन के प्रदेश उपाध्यक्ष मनोनीत मुख्यमंत्री हेमन्त सोरेन से राज्य के विभिन्न जिलों से पहुंचे नवनियुक्त जिला परिषद अध्यक्षों ने मुलाक... प्रखंड सह अंचल कार्यालय, रामगढ़ का उपायुक्त ने किया निरीक्षण

पाकिस्तान ने राजौरी जिला के नौशहरा सेक्टर में किया सीजफायर का उल्लंघन, भारतीय सेना दे रही है मुंहतोड़ जवाब

जम्मू। पाकिस्तान भारत से हर बार मुंह की खाने के बाद भी अपनी नापाक हरकतों से बाज नहीं आ रहा है। यही वजह है कि अब आए दिन पाकिस्तान का सीजफायर का उल्लंघन करना अब उसकी फितरत बन चुका है। पाकिस्तानी सैनिकों ने शनिवार दोपहर 1.20 बजे राजौरी जिला के नौशहरा सेक्टर के कलाल और बाबा खौड़ी में गाेलाबारी शुरू कर दी है। भारतीय जवान भी पाकिस्तान की इस नापाक हरकत को मुंहतोड़ जवाब दे रहे हैं।

जानकारी के अनुसार, शनिवार दोपहर 1.20 बजे अचानक पाकिस्तानी सैनिकों ने सीजफायर का उल्लंघन करते हुए नौशहरा सेक्टर के बाबा खौड़ी और कलाल सेक्टर में गोलाबारी शुरू कर दी। बिना उकसावे की इस गोलाबारी से गुस्साए भारतीय जवानों ने भी पाकिस्तानी सैनिकों की इस नापाक हरकत का मुंहतोड़ जवाब दे रहे हैं। अभी तक मिली जानकारी के अनुसार, दोनों ओर से गोलाबारी जारी है। यह कोई पहला मौका नहीं है।

इससे पहले भी गत वर्ष पाकिस्तान की ओर से पांच हजार बार सीजफायर का उल्लंघन किया जा चुका है। पाकिस्तान की मंशा भारतीय चौकियों पर गोलाबारी कर सीमा पार से आतंकवादियों की भारतीय क्षेत्र में घुसपैठ करवाना है। हालांकि भारतीय सेना हर बार पाकिस्तान के नापाक मंसूबों पर पानी फेर देता है।

यहां यह बता दें कि एक सप्ताह की खामोशी के बाद पाकिस्तान ने गत शुक्रवार ने की रात को हीरानगर को हीरानगर सेक्टर में सीजफायर का उल्लंघन किया था। शुक्रवार की रात को पाकिस्तानी सैनिकों ने हीरानगर सेक्टर के बोबियां, पाटी, मेरू, क्षेत्र में की गोलीबारी थी लेकिन सतर्क भारतीय जवानों ने इसका मुंहतोड़ जवाब दिया था।