Logo
ब्रेकिंग
रामगढ़ में हजारीबाग डीआईजी की पुलिस टीम पर कोयला तस्करों का हमला l ACB के हत्थे चढ़ा SI मनीष कुमार, केस डायरी मैनेज करने के नाम पर मांगा 15 हजार माता वैष्णों देवी मंदिर के 33वें वार्षिकोत्सव पर भव्य कलश यात्रा 14 को रामगढ़। झारखंड के इन जिलों में 12 से होगी झमाझम बारिश, जानें मौसम का मिजाज रंगारंग सांस्कृतिक कार्यक्रमों के साथ श्री गुरु नानक पब्लिक स्कूल का वार्षिकोत्सव सम्पन्न । रामगढ़ एसपी ने पांच पुलिस निरीक्षकों को किया पदस्थापित रामगढ़ में एक डीलर और 11 अवैध राशन कार्डधारियों को नोटिस जारी पुलिस अधीक्षक के कार्रवाई से पुलिस महकमा में हड़कंप, चार पुलिस कर्मी Suspend रामगढ़ छावनी फुटबॉल मैदान में लगा हस्तशिल्प मेला अब सिर्फ 06फ़रवरी तक l असामाजिक तत्वों ने देवी देवताओं की मूर्ति को किया क्षतिग्रस्त, गुस्साए ग्रामीणों ने किया सड़क जाम l

अपनी नई तस्वीर को लेकर फिर चर्चा में शाहरुख खान की बेटी सुहाना, मिरर सेल्फी में पोज देती आईं नजर

बॉलीवुड के किंग यानी शाहरुख खान की बेटी सुहाना हमेशा सुर्खियों में रहने वाली स्टारकिड्स में से एक हैं। वह सोशल मीडिया पर काफी सक्रिय रहती हैं। सुहाना खान के फॉलोअर्स की संख्या किसी फिल्मस्टार से कम नहीं है। वह सोशल मीडिया पर अक्सर अपनी खास तस्वीर और वीडियो साझा करती रहती हैं जो खूब वायरल होती हैं।

सुहाना खान अब अपनी नई तस्वीर को लेकर चर्चा में हैं। उन्होंने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपनी एक तस्वीर साझा की है। सुहाना खान की यह एक मिरर सेल्फी तस्वीर है। इस तस्वीर में वह अपनी दोस्त के साथ दिखाई दे रही हैं। तस्वीर में सुहाना खान की दोस्त मिरर के सामने सेल्फी ले रही हैं। वहीं वह पोज देती हुई दिखाई दे रही हैं।

तस्वीर में सुहाना खान ब्लैक ड्रेस में नजर आ रही हैं। तस्वीर में उनका अलग और खूबसूरत अंदाज देखते ही बन रहा है। सोशल मीडिया पर सुहाना खान की अपनी दोस्त के साथ यह तस्वीर तेजी से वायरल हो रही है। उनके चाहने वाले और सोशल मीडिया यूजर्स तस्वीर को खूब पसंद कर रहे हैं। साथ की कमेंट करके उनकी तारीफ भी कर रहे हैं।

सुहाना खान अक्सर अपनी तस्वीरें सोशल मीडिया पर साझा करती रहती हैं। बीते दिनों भी वह अपनी एक तस्वीर को लेकर चर्चा में थीं। हाल ही में सुहाना खान ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक तस्वीर साझा की थी। इस तस्वीर में वह जेब्रा पैटर्न टॉप में दिखाई दी थीं। तस्वीर में उनका स्टाइल लोगों को आकर्षित कर रहा था। उनकी इस तस्वीर को अमिताभ बच्चन की पोती और सुहाना की खास दोस्त नव्या नवेली नंदा ने भी पसंद किया और कमेंट में उनकी तारीफ की है।

आपको बता दें कि सुहाना इस समय न्यूयॉर्क में हैं। वह न्यूयॉर्क यूनिवर्सिटी के टिस्क स्कूल ऑफ द आर्ट्स में पढ़ाई कर रही हैं। सुहाना अपने पिता शाहरुख खान की तरह कलाकार बनाना चाहती हैं। वह लंदन में विलियम शेक्सपियर के एक नाटक ‘रोमियो और जूलियट’ में हिस्सा ले चुकी हैं। शाहरुख खान ने भी उनकी इस परफॉर्मेंस की काफी तारीफ की थी।