Logo
ब्रेकिंग
आखिर कैसे हुई पुलिस हाजत में अनिकेत की मौ' त? नव विवाहित पति पत्नी का कुएं में मिला शव l Royal इंटरप्राइजेज के सौजन्य से Addo ब्रांड के टेक्निकल मास्टर क्लास का रामगढ़ में आयोजन | रामगढ़ में हजारीबाग डीआईजी की पुलिस टीम पर कोयला तस्करों का हमला l ACB के हत्थे चढ़ा SI मनीष कुमार, केस डायरी मैनेज करने के नाम पर मांगा 15 हजार माता वैष्णों देवी मंदिर के 33वें वार्षिकोत्सव पर भव्य कलश यात्रा 14 को रामगढ़। झारखंड के इन जिलों में 12 से होगी झमाझम बारिश, जानें मौसम का मिजाज रंगारंग सांस्कृतिक कार्यक्रमों के साथ श्री गुरु नानक पब्लिक स्कूल का वार्षिकोत्सव सम्पन्न । रामगढ़ एसपी ने पांच पुलिस निरीक्षकों को किया पदस्थापित रामगढ़ में एक डीलर और 11 अवैध राशन कार्डधारियों को नोटिस जारी

बदायूं में 50 साल की महिला की गैंगरेप के बाद हत्या, धर्मेंद्र यादव पीड़ित परिवार से करेंगे मुलाकात

लखनऊ: समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष अखिलेश यादव ने बदायूं के ग्राम मेवली में 50 वर्षीय महिला के साथ सामूहिक दुष्कर्म और निर्मम हत्या की घटना की जांच के लिए पूर्व सांसद धर्मेन्द्र यादव के नेतृत्व में 4 सदस्यीय जांच कमेटी गठित की है। कमेटी के सदस्य गुरुवार को घटनास्थल पर जाकर जांच करेंगे तथा पीड़ित परिवार से मिलकर सांत्वना देंगे। कमेटी में बदायूं के पूर्व सांसद धर्मेन्द्र यादव, राजपाल कश्यप एमएलसी हरदोई, अगम मौर्य जिलाध्यक्ष बरेली तथा बदायूं के सहसवान के विधायक ओंकार सिंह हैं।

उल्लेखनीय है कि बदायूं के वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक संकल्प शर्मा ने बताया कि बीते रविवार को उघैती थाना क्षेत्र के एक गांव में मंदिर गई 50 वर्षीय एक महिला की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गई। उन्होंने बताया कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट में महिला के साथ बलात्कार की पुष्टि हुई है और उसके गुप्तांग में चोट के निशान तथा पैर की हड्डी टूटी पाई गई है।