Logo
ब्रेकिंग
रामगढ़ में सड़कों पर खुलेआम पशुओं को छोड़ने वाले मालिकों की अब खैर नहीं! बिजुलिया तालाब का होगा सौंदर्यीकरण, विधायक सुनीता चौधरी ने किया शिलान्यास, बोटिंग, सिटिंग, झूले और भ... नशे के सौदागरों के विरुद्ध रामगढ़ पुलिस की बड़ी कार्रवाई, 2 करोड़ से अधिक का गांजा जप्त, एक गिरफ्तार मॉबली*चिंग के खिलाफ भाकपा-माले ने निकाला विरोध मार्च,किया प्रदर्शन छावनी को किसान सब्जी विक्रेताओं को अस्थाई शिफ्ट करवाना पड़ा भारी,हूआ विरोध व गाली- गलौज सूक्ष्म से मध्यम उद्योगों का विकास हीं देश के विकास का उन्नत मार्ग है बाल गोपाल के नए प्रतिष्ठान का रामगढ़ सुभाषचौक गुरुद्वारा के सामने हुआ शुभारंभ I पोड़ा गेट पर गो*लीबारी में दो गिर*फ्तार, पि*स्टल बरामद Ajsu ने सब्जी विक्रेताओं से ठेकेदार द्वारा मासूल वसूले जाने का किया विरोध l सेनेटरी एवं मोटर आइटम्स के शोरूम दीपक एजेंसी का हूआ शुभारंभ

बदायूं में 50 साल की महिला की गैंगरेप के बाद हत्या, धर्मेंद्र यादव पीड़ित परिवार से करेंगे मुलाकात

लखनऊ: समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष अखिलेश यादव ने बदायूं के ग्राम मेवली में 50 वर्षीय महिला के साथ सामूहिक दुष्कर्म और निर्मम हत्या की घटना की जांच के लिए पूर्व सांसद धर्मेन्द्र यादव के नेतृत्व में 4 सदस्यीय जांच कमेटी गठित की है। कमेटी के सदस्य गुरुवार को घटनास्थल पर जाकर जांच करेंगे तथा पीड़ित परिवार से मिलकर सांत्वना देंगे। कमेटी में बदायूं के पूर्व सांसद धर्मेन्द्र यादव, राजपाल कश्यप एमएलसी हरदोई, अगम मौर्य जिलाध्यक्ष बरेली तथा बदायूं के सहसवान के विधायक ओंकार सिंह हैं।

उल्लेखनीय है कि बदायूं के वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक संकल्प शर्मा ने बताया कि बीते रविवार को उघैती थाना क्षेत्र के एक गांव में मंदिर गई 50 वर्षीय एक महिला की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गई। उन्होंने बताया कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट में महिला के साथ बलात्कार की पुष्टि हुई है और उसके गुप्तांग में चोट के निशान तथा पैर की हड्डी टूटी पाई गई है।