Logo
ब्रेकिंग
आखिर कैसे हुई पुलिस हाजत में अनिकेत की मौ' त? नव विवाहित पति पत्नी का कुएं में मिला शव l Royal इंटरप्राइजेज के सौजन्य से Addo ब्रांड के टेक्निकल मास्टर क्लास का रामगढ़ में आयोजन | रामगढ़ में हजारीबाग डीआईजी की पुलिस टीम पर कोयला तस्करों का हमला l ACB के हत्थे चढ़ा SI मनीष कुमार, केस डायरी मैनेज करने के नाम पर मांगा 15 हजार माता वैष्णों देवी मंदिर के 33वें वार्षिकोत्सव पर भव्य कलश यात्रा 14 को रामगढ़। झारखंड के इन जिलों में 12 से होगी झमाझम बारिश, जानें मौसम का मिजाज रंगारंग सांस्कृतिक कार्यक्रमों के साथ श्री गुरु नानक पब्लिक स्कूल का वार्षिकोत्सव सम्पन्न । रामगढ़ एसपी ने पांच पुलिस निरीक्षकों को किया पदस्थापित रामगढ़ में एक डीलर और 11 अवैध राशन कार्डधारियों को नोटिस जारी

Shahid Kapoor की पत्नी मीरा राजपूत से यूज़र ने प्रेग्नेंसी को लेकर पूछा सवाल, मिला यह दिलचस्प जवाब

नई दिल्ली। बॉलीवुड एक्टर शाहिद कपूर जितना अपने फैन्स के फेवरेट हैं, उतनी ही उनकी पत्नी मीरा राजपूत भी हैं। हाल ही में मीरा ने इंस्टाग्राम पर ‘आस्क मी एनीथिंग’ सेशन के जरिए फैन्स से बातचीत की। इस दौरान उन्होंने कई मजेदार सवालों के जवाब दिए। उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पर इस सेशन के कुछ फोटो शेयर किए हैं। जो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं। वहीं इनमें एक सवाल ऐसा भी था, जो दिलचस्प था। साथ ही उन्होंने खाने की पसंदीदा चीजों से लेकर अपने फेवरेट हॉलीडे डेस्टिनेशन जैसे कई और सवालों के जवाब दिए। इस दौरान एक फैन ने मीरा राजपूत से पूछा कि क्या वो फिर से मां बनने वाली हैं। उन्होंने इनका एक शब्द में देते हुए कहा ‘नो’ और इसके बाद हंसी का इमोजी भी बनाया। वहीं उनसे जब बॉलीवुड में अपनी एंट्री को लेकर सवाल पूछा तो उन्होंने कहा, ‘नहीं’ और एक हाथ जोड़ने वाली इमोजी भी लगा दी।

बता दें कि नॉन-फिल्मी बैकग्राउंड वाली मीरा कुछ विज्ञापनों में नजर आ चुकी हैं। उन्होंने साल 2018 में एक एंटी-एजिंग क्रीम के विज्ञापन में प्रेजेंस दी थी। मीरा कई शानदार फिटनेस टिप्स भी सोशल मीडिया पर देती रहती हैं और मीरा खुद अपनी फिटनेस का काफी ध्यान रखती हैं। सोशल मीडिया पर उनके जिम के कई फोटो वायरल हुए हैं।

जुलाई 2015 में शाहिद से शादी करने वाली मीरा के दो बच्चे हैं- मीशा और दो साल का बेटा जैन। फिल्मफेयर के साथ अपने पहले इंटरव्यू में शाहिद ने इस बारे में बात की थी कि शादी के बाद ये सब सम्भालना मीरा के लिए कितना मुश्किल था, क्योंकि वह काफी छोटी थीं। वहीं शाहिद तेलुगु हिट फिल्म जर्सी के हिन्दी रीमेक में दिखाई देंगे। फिल्म गौतम तिन्ननुरी के निर्देशन मे बनी है। इस फिल्म में पंकज कपूर और मृणाल ठाकुर भी अहम किरदारों में नजर आएंगे।