Logo
ब्रेकिंग
DISNEY LAND MELA का रामगढ़ फुटबॉल मैदान में हुआ शुभारंभ विस्थापितों की 60% की भागीदारी सुनिश्चित नहीं हुई, तो होगा CCl का चक्का जाम Income tax raid फर्नीचर व गद्दे में थीं नोटों की गड्डियां, यहां IT वालो को मिली अरबों की संपत्ति! बाइक चोरी करने वाले impossible गैंग का भंडाफोड़, पांच अपरा'धी गिरफ्तार।। रामगढ़ की बेटी महिमा को पत्रकारिता में अच्छा प्रदर्शन के लिए किया गया सम्मानित Bjp प्रत्याशी ढुल्लु महतो के समर्थन में विधायक सरयू राय के विरुद्ध गोलबंद हूआ झारखंड वैश्य समाज l हजारीबाग लोकसभा इंडिया प्रत्याशी जेपी पटेल ने किया मां छिनमस्तिका की पूजा अर्चना l गांजा तस्कर के साथ मोटासाइकिल चोर को रामगढ़ पुलिस ने किया गिरफ्तार स्वीप" अंतर्गत वोटर अवेयरनेस को लेकर जिले के विभिन्न प्रखंडों में हुआ मतदाता जागरूकता रैली का आयोजन... *हमारा लक्ष्य विकसित भारत और विकसित हज़ारीबाग: जयंत सिन्हा*

Bigg Boss 14: क्या भारती सिंह के पति हर्ष लिम्बाचिया ने उड़ाया ‘ड्रग रेड’ का मज़ाक? बोले- घर पर सुबह-सुबह

नई दिल्ली। कॉमेडियन भारती सिंह और उनके पति हर्ष लिम्बाचिया अपने सेंस ऑफ़ ह्यूमर के लिए जाने जाते हैं। हालात चाहे जो हों, मगर पति-पत्नी इसका भार नहीं लेते और विषम परिस्थितियों में भी उन्हें अक्सर मज़ाक करते हुए देखा गया है। ऐसी ही मिसाल बिग बॉस 14 में देखने को मिली। ड्रग केस में ज़मानत पर चल रहे हर्ष ने एक मज़ेदार टिप्पणी की।

रविवार को प्रसारित हुए वीकेंड का वार एपिसोड में हर्ष ने सुबह-सुबह घर में एंट्री ली और मज़ाक करते हैं कि उनका घर में इस वक़्त लोगों की बहुत भीड़ होती है, इसलिए उन्होंने सोचा कि उन्हें सुबह बिग बॉस के घर आ जाना चाहिए। हर्ष ने कहा- सुबह-सुबह मैं आ गया, क्योंकि आज कल मेरे घर पर भी लोग सुबह-सुबह आ जाते हैं और बहुत कुछ करके चले जाते हैं।

बता दें, ज़मानत मिलने के बाद हर्ष ने सोशल मीडिया में अपनी फोटो पोस्ट की थी, जिसको लेकर उनकी काफ़ी ट्रॉलिंग भी हुई। एक शख़्स ने जब दोनों का बॉयकॉट करने के लिए कमेंट किया तो हर्ष ने जवाब में लिखा- सो जाओ अंकल। कुछ और यूज़र्स ने द कपिल शर्मा शो का भी बहिष्कार करने की बात कही, क्योंकि भारती में आती रहती हैं।

छापे में घर पर मिला था गांजा

भारती और उनके पति हर्ष को एनसीबी ने 21 नवम्बर को गिरफ़्तार किया था। पीटीआई की रिपोर्ट के अनुसार, छापे में उनके घर से एनसीबी ने 86.50 ग्राम गांजा बरामद किया था। दोनों को मजिस्ट्रेट कोर्ट से 15000 हज़ार रुपये के मुचलके पर ज़मानत मिल गयी थी।

भारती के घर से गांजा की जो मात्रा बरामद की गयी है, वो स्मॉल क्वांटिटी श्रेणी में आता है, जिसकी ऊपरी सीमा 1000 ग्राम है। नारकोटिक्स, ड्रग्स एंड साइकोट्रोपिक सब्सटेंस एक्ट के अनुसार, ऐसे मामले में अधिकतम सज़ा एक साल की जेल और/या दस हज़ार रुपये ज़ुर्माना हो सकता है।

बता दें, सुशांत सिंह राजपूत केस में ड्रग्स एंगल निकलने के बाद एनसीबी इसकी जांच कर रही है। कई ड्रग पैडलर्स की गिरफ़्तारी के बाद बॉलीवुड और टीवी सेलब्रिटीज़ के नाम सामने आये। सुशांत केस की मुख्यारोपी रिया चक्रवर्ती और उनके भाई को गिरफ़्तार किया गया था। हालांकि, अब दोनों ज़मानत पर हैं।