Logo
ब्रेकिंग
रामगढ़ में सड़कों पर खुलेआम पशुओं को छोड़ने वाले मालिकों की अब खैर नहीं! बिजुलिया तालाब का होगा सौंदर्यीकरण, विधायक सुनीता चौधरी ने किया शिलान्यास, बोटिंग, सिटिंग, झूले और भ... नशे के सौदागरों के विरुद्ध रामगढ़ पुलिस की बड़ी कार्रवाई, 2 करोड़ से अधिक का गांजा जप्त, एक गिरफ्तार मॉबली*चिंग के खिलाफ भाकपा-माले ने निकाला विरोध मार्च,किया प्रदर्शन छावनी को किसान सब्जी विक्रेताओं को अस्थाई शिफ्ट करवाना पड़ा भारी,हूआ विरोध व गाली- गलौज सूक्ष्म से मध्यम उद्योगों का विकास हीं देश के विकास का उन्नत मार्ग है बाल गोपाल के नए प्रतिष्ठान का रामगढ़ सुभाषचौक गुरुद्वारा के सामने हुआ शुभारंभ I पोड़ा गेट पर गो*लीबारी में दो गिर*फ्तार, पि*स्टल बरामद Ajsu ने सब्जी विक्रेताओं से ठेकेदार द्वारा मासूल वसूले जाने का किया विरोध l सेनेटरी एवं मोटर आइटम्स के शोरूम दीपक एजेंसी का हूआ शुभारंभ

Bigg Boss 14: क्या भारती सिंह के पति हर्ष लिम्बाचिया ने उड़ाया ‘ड्रग रेड’ का मज़ाक? बोले- घर पर सुबह-सुबह

नई दिल्ली। कॉमेडियन भारती सिंह और उनके पति हर्ष लिम्बाचिया अपने सेंस ऑफ़ ह्यूमर के लिए जाने जाते हैं। हालात चाहे जो हों, मगर पति-पत्नी इसका भार नहीं लेते और विषम परिस्थितियों में भी उन्हें अक्सर मज़ाक करते हुए देखा गया है। ऐसी ही मिसाल बिग बॉस 14 में देखने को मिली। ड्रग केस में ज़मानत पर चल रहे हर्ष ने एक मज़ेदार टिप्पणी की।

रविवार को प्रसारित हुए वीकेंड का वार एपिसोड में हर्ष ने सुबह-सुबह घर में एंट्री ली और मज़ाक करते हैं कि उनका घर में इस वक़्त लोगों की बहुत भीड़ होती है, इसलिए उन्होंने सोचा कि उन्हें सुबह बिग बॉस के घर आ जाना चाहिए। हर्ष ने कहा- सुबह-सुबह मैं आ गया, क्योंकि आज कल मेरे घर पर भी लोग सुबह-सुबह आ जाते हैं और बहुत कुछ करके चले जाते हैं।

बता दें, ज़मानत मिलने के बाद हर्ष ने सोशल मीडिया में अपनी फोटो पोस्ट की थी, जिसको लेकर उनकी काफ़ी ट्रॉलिंग भी हुई। एक शख़्स ने जब दोनों का बॉयकॉट करने के लिए कमेंट किया तो हर्ष ने जवाब में लिखा- सो जाओ अंकल। कुछ और यूज़र्स ने द कपिल शर्मा शो का भी बहिष्कार करने की बात कही, क्योंकि भारती में आती रहती हैं।

छापे में घर पर मिला था गांजा

भारती और उनके पति हर्ष को एनसीबी ने 21 नवम्बर को गिरफ़्तार किया था। पीटीआई की रिपोर्ट के अनुसार, छापे में उनके घर से एनसीबी ने 86.50 ग्राम गांजा बरामद किया था। दोनों को मजिस्ट्रेट कोर्ट से 15000 हज़ार रुपये के मुचलके पर ज़मानत मिल गयी थी।

भारती के घर से गांजा की जो मात्रा बरामद की गयी है, वो स्मॉल क्वांटिटी श्रेणी में आता है, जिसकी ऊपरी सीमा 1000 ग्राम है। नारकोटिक्स, ड्रग्स एंड साइकोट्रोपिक सब्सटेंस एक्ट के अनुसार, ऐसे मामले में अधिकतम सज़ा एक साल की जेल और/या दस हज़ार रुपये ज़ुर्माना हो सकता है।

बता दें, सुशांत सिंह राजपूत केस में ड्रग्स एंगल निकलने के बाद एनसीबी इसकी जांच कर रही है। कई ड्रग पैडलर्स की गिरफ़्तारी के बाद बॉलीवुड और टीवी सेलब्रिटीज़ के नाम सामने आये। सुशांत केस की मुख्यारोपी रिया चक्रवर्ती और उनके भाई को गिरफ़्तार किया गया था। हालांकि, अब दोनों ज़मानत पर हैं।