Logo
ब्रेकिंग
हाथी का दांत को वन विभाग के अधिकारी ने किया जप्त। नवरात्रि के उपलक्ष में भव्य डांडिया रास का 24 सितंबर को होगा आयोजन । हजारीबाग में 30 फीट गहरी नदी में पलटी बस 07 लोगों की हुई मौत, गैस कटर से काटकर शव को निकाला गया। दो नाबालिग लड़की के दुष्कर्म मामले में फरार दोनो आरोपी को पुलिस ने किया गिरफ्तार। कांग्रेस के वरिष्ठ नेता शांतनु मिश्रा राजीव गांधी पंचायती राज संगठन के प्रदेश उपाध्यक्ष मनोनीत मुख्यमंत्री हेमन्त सोरेन से राज्य के विभिन्न जिलों से पहुंचे नवनियुक्त जिला परिषद अध्यक्षों ने मुलाक... प्रखंड सह अंचल कार्यालय, रामगढ़ का उपायुक्त ने किया निरीक्षण पल्स पोलियो अभियान का रामगढ़ उपायुक्त ने किया शुभारंभ MRP से ज्यादा में शराब बेचने वालों की खैर नहीं, उपायुक्त ने दिया जांच अभियान चलाने का निर्देश । हेमंत कैबिनेट का बड़ा फैसला- 1932 के खतियानधारी ही झारखंडी,OBC को 27 प्रतिशत आरक्षण, जानें अन्य फैसल...

Athiya Shetty को अच्छे लगते हैं फूल, क्रिकेटर केएल राहुल ने ऐसे पूरी की ख़्वाहिश, देखें तस्वीरें

नई दिल्ली। सुनील शेट्टी की बेटी अथिया शेट्टी और क्रिकेटर केएल राहुल के बीच सोशल मीडिया में दिलचस्प बातें होती हैं, जिन्हें दोनों के फैंस ख़ूब एंजॉय करते हैं। अथिया ने इंस्टाग्राम पर एक फोटो शेयर करके बताया कि फूल उन्हें अच्छे लगते हैं, जिस पर केएल राहुल ने दिलचस्प प्रतिक्रिया दी।

अथिया ने अपनी एक फोटो पोस्ट की, जिसमें वो हाथों में फूल थामे हुए हैं और फूलों से उनका चेहरा ढका हुआ है। इस फोटो के साथ अथिया ने लिखा- फूल मुझे ख़ुश कर देते हैं। अथिया की इस फोटो को तमाम लोगों ने पसंद किया है। बॉयफ्रेंड केएल राहुल ने इस फोटो पर प्रतिक्रिया देते हुए गुलाब के फूल की इमोजी बनायी है। राहुल के इस जवाब को उनके फैंस भी लाइक कर रहे हैं और प्रतिक्रियाओं में लिख रहे हैं कि बिल्कुल ठीक किया।

आईपीएल के बाद राहुल ने ऑस्ट्रेलिया में भी अथिया को मिस करते हुए पोस्ट की थी। केएल राहुल और अथिया शेट्टी के बीच रिलेशनशिप की ख़बरें आती रही हैं। सोशल मीडिया में अक्सर तस्वीरों और कमेंट्स के ज़रिए इन दोनों के रिश्ते की गहराई सामने आती रही है। अथिया के जन्मदिन पर भी दोनों के बीच मज़ेदार बातचीत का आदान-प्रदान हुआ था।

अथिया ने अपना करियर सूरज पंचोली के साथ हीरो फ़िल्म से 2015 में शुरू किया था। सूरज का भी यह डेब्यू था। इस फ़िल्म को सलमान ख़ान ने प्रोड्यूस किया था। इसके बाद 2017 में अथिया अनीस बज़्मी की फ़िल्म मुबारकां में नज़र आयीं, जिसमें अर्जुन कपूर ने डबल रोल निभाया था। 2019 में अथिया की फ़िल्म मोतीचूर चकनाचूर रिलीज़ हुई, जिसमें नवाज़उद्दीन सिद्दीक़ी लीड रोल में थे। दो बेमेल लोगों के बीच यह एक स्मॉल टाउन लव स्टोरी थी। फ़िल्म में अथिया की अदाकारी की काफ़ी तारीफ़ हुई थी। इस फ़िल्म को देबमित्र बिस्वाल ने निर्देशित किया था। माडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, अथिया अब फुटबॉलर अफ़शां आशिक़ की बायोपिक होप सोलो में नज़र आएंगी, जिसमें वो टाइटल रोल निभा रही हैं।