Logo
ब्रेकिंग
स्वीप" अंतर्गत वोटर अवेयरनेस को लेकर जिले के विभिन्न प्रखंडों में हुआ मतदाता जागरूकता रैली का आयोजन... *हमारा लक्ष्य विकसित भारत और विकसित हज़ारीबाग: जयंत सिन्हा* आखिर कैसे हुई पुलिस हाजत में अनिकेत की मौ' त? नव विवाहित पति पत्नी का कुएं में मिला शव l Royal इंटरप्राइजेज के सौजन्य से Addo ब्रांड के टेक्निकल मास्टर क्लास का रामगढ़ में आयोजन | रामगढ़ में हजारीबाग डीआईजी की पुलिस टीम पर कोयला तस्करों का हमला l ACB के हत्थे चढ़ा SI मनीष कुमार, केस डायरी मैनेज करने के नाम पर मांगा 15 हजार माता वैष्णों देवी मंदिर के 33वें वार्षिकोत्सव पर भव्य कलश यात्रा 14 को रामगढ़। झारखंड के इन जिलों में 12 से होगी झमाझम बारिश, जानें मौसम का मिजाज रंगारंग सांस्कृतिक कार्यक्रमों के साथ श्री गुरु नानक पब्लिक स्कूल का वार्षिकोत्सव सम्पन्न ।

Athiya Shetty को अच्छे लगते हैं फूल, क्रिकेटर केएल राहुल ने ऐसे पूरी की ख़्वाहिश, देखें तस्वीरें

नई दिल्ली। सुनील शेट्टी की बेटी अथिया शेट्टी और क्रिकेटर केएल राहुल के बीच सोशल मीडिया में दिलचस्प बातें होती हैं, जिन्हें दोनों के फैंस ख़ूब एंजॉय करते हैं। अथिया ने इंस्टाग्राम पर एक फोटो शेयर करके बताया कि फूल उन्हें अच्छे लगते हैं, जिस पर केएल राहुल ने दिलचस्प प्रतिक्रिया दी।

अथिया ने अपनी एक फोटो पोस्ट की, जिसमें वो हाथों में फूल थामे हुए हैं और फूलों से उनका चेहरा ढका हुआ है। इस फोटो के साथ अथिया ने लिखा- फूल मुझे ख़ुश कर देते हैं। अथिया की इस फोटो को तमाम लोगों ने पसंद किया है। बॉयफ्रेंड केएल राहुल ने इस फोटो पर प्रतिक्रिया देते हुए गुलाब के फूल की इमोजी बनायी है। राहुल के इस जवाब को उनके फैंस भी लाइक कर रहे हैं और प्रतिक्रियाओं में लिख रहे हैं कि बिल्कुल ठीक किया।

आईपीएल के बाद राहुल ने ऑस्ट्रेलिया में भी अथिया को मिस करते हुए पोस्ट की थी। केएल राहुल और अथिया शेट्टी के बीच रिलेशनशिप की ख़बरें आती रही हैं। सोशल मीडिया में अक्सर तस्वीरों और कमेंट्स के ज़रिए इन दोनों के रिश्ते की गहराई सामने आती रही है। अथिया के जन्मदिन पर भी दोनों के बीच मज़ेदार बातचीत का आदान-प्रदान हुआ था।

अथिया ने अपना करियर सूरज पंचोली के साथ हीरो फ़िल्म से 2015 में शुरू किया था। सूरज का भी यह डेब्यू था। इस फ़िल्म को सलमान ख़ान ने प्रोड्यूस किया था। इसके बाद 2017 में अथिया अनीस बज़्मी की फ़िल्म मुबारकां में नज़र आयीं, जिसमें अर्जुन कपूर ने डबल रोल निभाया था। 2019 में अथिया की फ़िल्म मोतीचूर चकनाचूर रिलीज़ हुई, जिसमें नवाज़उद्दीन सिद्दीक़ी लीड रोल में थे। दो बेमेल लोगों के बीच यह एक स्मॉल टाउन लव स्टोरी थी। फ़िल्म में अथिया की अदाकारी की काफ़ी तारीफ़ हुई थी। इस फ़िल्म को देबमित्र बिस्वाल ने निर्देशित किया था। माडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, अथिया अब फुटबॉलर अफ़शां आशिक़ की बायोपिक होप सोलो में नज़र आएंगी, जिसमें वो टाइटल रोल निभा रही हैं।