Logo
ब्रेकिंग
मॉबली*चिंग के खिलाफ भाकपा-माले ने निकाला विरोध मार्च,किया प्रदर्शन छावनी को किसान सब्जी विक्रेताओं को अस्थाई शिफ्ट करवाना पड़ा भारी,हूआ विरोध व गाली- गलौज सूक्ष्म से मध्यम उद्योगों का विकास हीं देश के विकास का उन्नत मार्ग है बाल गोपाल के नए प्रतिष्ठान का रामगढ़ सुभाषचौक गुरुद्वारा के सामने हुआ शुभारंभ I पोड़ा गेट पर गो*लीबारी में दो गिर*फ्तार, पि*स्टल बरामद Ajsu ने सब्जी विक्रेताओं से ठेकेदार द्वारा मासूल वसूले जाने का किया विरोध l सेनेटरी एवं मोटर आइटम्स के शोरूम दीपक एजेंसी का हूआ शुभारंभ घर का खिड़की तोड़ लाखों रुपए के जेवरात कि चोरी l Ajsu ने किया चोरों के गिरफ्तारी की मांग I 21 जुलाई को रामगढ़ में होगा वैश्य समाज के नवनिर्वाचित सांसद और जनप्रतिनिधियों का अभिनंदन l उपायुक्त ने कि नगर एवं छावनी परिषद द्वारा संचालित योजनाओं की समीक्षा।

Athiya Shetty को अच्छे लगते हैं फूल, क्रिकेटर केएल राहुल ने ऐसे पूरी की ख़्वाहिश, देखें तस्वीरें

नई दिल्ली। सुनील शेट्टी की बेटी अथिया शेट्टी और क्रिकेटर केएल राहुल के बीच सोशल मीडिया में दिलचस्प बातें होती हैं, जिन्हें दोनों के फैंस ख़ूब एंजॉय करते हैं। अथिया ने इंस्टाग्राम पर एक फोटो शेयर करके बताया कि फूल उन्हें अच्छे लगते हैं, जिस पर केएल राहुल ने दिलचस्प प्रतिक्रिया दी।

अथिया ने अपनी एक फोटो पोस्ट की, जिसमें वो हाथों में फूल थामे हुए हैं और फूलों से उनका चेहरा ढका हुआ है। इस फोटो के साथ अथिया ने लिखा- फूल मुझे ख़ुश कर देते हैं। अथिया की इस फोटो को तमाम लोगों ने पसंद किया है। बॉयफ्रेंड केएल राहुल ने इस फोटो पर प्रतिक्रिया देते हुए गुलाब के फूल की इमोजी बनायी है। राहुल के इस जवाब को उनके फैंस भी लाइक कर रहे हैं और प्रतिक्रियाओं में लिख रहे हैं कि बिल्कुल ठीक किया।

आईपीएल के बाद राहुल ने ऑस्ट्रेलिया में भी अथिया को मिस करते हुए पोस्ट की थी। केएल राहुल और अथिया शेट्टी के बीच रिलेशनशिप की ख़बरें आती रही हैं। सोशल मीडिया में अक्सर तस्वीरों और कमेंट्स के ज़रिए इन दोनों के रिश्ते की गहराई सामने आती रही है। अथिया के जन्मदिन पर भी दोनों के बीच मज़ेदार बातचीत का आदान-प्रदान हुआ था।

अथिया ने अपना करियर सूरज पंचोली के साथ हीरो फ़िल्म से 2015 में शुरू किया था। सूरज का भी यह डेब्यू था। इस फ़िल्म को सलमान ख़ान ने प्रोड्यूस किया था। इसके बाद 2017 में अथिया अनीस बज़्मी की फ़िल्म मुबारकां में नज़र आयीं, जिसमें अर्जुन कपूर ने डबल रोल निभाया था। 2019 में अथिया की फ़िल्म मोतीचूर चकनाचूर रिलीज़ हुई, जिसमें नवाज़उद्दीन सिद्दीक़ी लीड रोल में थे। दो बेमेल लोगों के बीच यह एक स्मॉल टाउन लव स्टोरी थी। फ़िल्म में अथिया की अदाकारी की काफ़ी तारीफ़ हुई थी। इस फ़िल्म को देबमित्र बिस्वाल ने निर्देशित किया था। माडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, अथिया अब फुटबॉलर अफ़शां आशिक़ की बायोपिक होप सोलो में नज़र आएंगी, जिसमें वो टाइटल रोल निभा रही हैं।