Logo
ब्रेकिंग
मॉबली*चिंग के खिलाफ भाकपा-माले ने निकाला विरोध मार्च,किया प्रदर्शन छावनी को किसान सब्जी विक्रेताओं को अस्थाई शिफ्ट करवाना पड़ा भारी,हूआ विरोध व गाली- गलौज सूक्ष्म से मध्यम उद्योगों का विकास हीं देश के विकास का उन्नत मार्ग है बाल गोपाल के नए प्रतिष्ठान का रामगढ़ सुभाषचौक गुरुद्वारा के सामने हुआ शुभारंभ I पोड़ा गेट पर गो*लीबारी में दो गिर*फ्तार, पि*स्टल बरामद Ajsu ने सब्जी विक्रेताओं से ठेकेदार द्वारा मासूल वसूले जाने का किया विरोध l सेनेटरी एवं मोटर आइटम्स के शोरूम दीपक एजेंसी का हूआ शुभारंभ घर का खिड़की तोड़ लाखों रुपए के जेवरात कि चोरी l Ajsu ने किया चोरों के गिरफ्तारी की मांग I 21 जुलाई को रामगढ़ में होगा वैश्य समाज के नवनिर्वाचित सांसद और जनप्रतिनिधियों का अभिनंदन l उपायुक्त ने कि नगर एवं छावनी परिषद द्वारा संचालित योजनाओं की समीक्षा।

Vicky Kaushal ने बनायी सॉलिड बाइसेप्स, सोशल मीडिया में शेयर की नये लुक की फोटो

नई दिल्ली। बॉलीवुड अभिनेता विक्की कौशल ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम पर मंगलवार को एक फोटो शेयर की है, जो फैन्स के साथ-साथ सेलेब्स को भी काफी पसंद आ रही है। साथ ही कई सेलेब्स राजकुमार राव, अंगद बेदी, चैतन्य शर्मा, साकिब सलीम ने अपना रिएक्शन दिये हैं।

फोटो जिम में वर्कआउट के वक्त का है, जिमसे वो बेंच पर बैठे नजर आ रहे हैं। फोटो को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा है, ‘मैं जानता हूं,’ ‘हम अच्छा कर सकते हैं’। ‘हम बेहतर हो सकते हैं’, ‘मैं जानता हूं कि हम जबान पर कोई बुरी बात लाए बिना भी अच्छा कर सकते हैं’। विक्की कौशल के फोटो पर राजकुमार राव ने कमेंट करते हुए लिखा है, रॉक सॉलिड ब्रदर।’ साथ ही अंगद बेदी ने लिखा- डौला पावे रौला। साकिब सलीम ने लिखा, भाई, भाई, भाई। विक्की कौशल के भाई सनी ने फोटो पर कमेंट करते हुए लिखा है, हे डोला रे डोला रे डोल

बता दें कि उरी: द सर्जिकल स्ट्राइक मूवी के डायरेक्टर आदित्य धर ने इसी साल फरवरी में बताया था कि विक्की कौशल उनकी आने वाली फिल्म  ‘इम्मोर्टल अश्वत्थामा’ में नजर आएंगे। अब उनकी इस फोटो को देखकर कयास लगाया जा रहा है कि शायद इस रोल को प्ले करने के लिए ही वो अपनी फिजीक को मजबूत करने और वजन बढ़ाने की तैयारी में हैं। माना जा रहा है कि उरी मूवी में अपना वजन 90 से 95 किलो तक रखने वाले विक्की कौशल अब ‘इम्मोर्टल अश्वत्थामा’ के लिए वेट को 100 से 110 किलो तक करने की तैयारी में हैं।

बता दें कि विक्की कौशल ने बॉलीवुड में अपना डेब्यू साल 2015 में आई फिल्म ‘मसान’ से किया था। इस फिल्म के लिए विक्की को इंटरनेशनल इंडियन फिल्म एकेडमी अवॉर्ड्स द्वारा बेस्ट मेल डेब्यू अवॉर्ड मिला था, जिसके बाद वो साइकोलॉजिकल थ्रिलर फिल्म रमन राघव, राज़ी और संजू जैसी फिल्मों में नजर आए।