शताब्दीनगर में घर के बाहर टहल रहे फार्मासिस्ट और पत्नी को गनप्वाइंट पर लेकर लूटपाट

yamaha

मेरठ। लॉकडाउन खुलने के बाद क्षेत्र में अपराध की घटनाएं भी बढ़ने लगी है। परतापुर के शताब्दीनगर के रहने वाले फार्मासिस्ट और उनकी पत्नी से गुरुवार को छह बदमाशों ने लूटपाट की। दंपती घर के बाहर टहल रहे थे। वारदात को अंजाम देकर बदमाश दिल्ली रोड के रास्ते फरार हो गए। मामले की जानकारी पुलिस को दी गई।

जिला अस्पताल के फार्मासिस्ट हरीश रावत का परतापुर के शताब्दीनगर में मकान है। हरीश रावत अपनी पत्नी शकुंतला के साथ घर के बाहर रोजाना की तरह टहल रहे थे। शकुंतला के मुताबिक, दो बाइकों पर छह बदमाश सवार थे। बदमाशों ने तमंचा निकाल कर रोक लिया। उस समय गली के सभी लोग मकानों के अंदर थे। बदमाश ने महिला से दो सोने के कुंडल, एक अंगुठी उतरवा ली। साथ ही फार्मासिस्ट के हाथ से मोबाइल भी छीन लिया।

बदमाशों के दिल्ली रोड से चले जाने के बाद महिला ने यूपी-112 पर कॉल कर पुलिस को सूचना दी। उसके बाद इंस्पेक्टर और अन्य पुलिस बल मौके पर पहुंचे। वायरस लैस सेट से सूचना देने के बाद भी बदमाशों को नहीं पकड़ा जा सका है। इंस्पेक्टर आनंद मित्रा ने बताया कि मामले की रिपोर्ट दर्ज कर ली गई है। सीसीटीवी फुटेज के आधार पर बदमाशों की तलाश की जा रही है।

raja moter

Comments are closed, but trackbacks and pingbacks are open.