Logo
ब्रेकिंग
Bjp प्रत्याशी ढुल्लु महतो के समर्थन में विधायक सरयू राय के विरुद्ध गोलबंद हूआ झारखंड वैश्य समाज l हजारीबाग लोकसभा इंडिया प्रत्याशी जेपी पटेल ने किया मां छिनमस्तिका की पूजा अर्चना l गांजा तस्कर के साथ मोटासाइकिल चोर को रामगढ़ पुलिस ने किया गिरफ्तार स्वीप" अंतर्गत वोटर अवेयरनेस को लेकर जिले के विभिन्न प्रखंडों में हुआ मतदाता जागरूकता रैली का आयोजन... *हमारा लक्ष्य विकसित भारत और विकसित हज़ारीबाग: जयंत सिन्हा* आखिर कैसे हुई पुलिस हाजत में अनिकेत की मौ' त? नव विवाहित पति पत्नी का कुएं में मिला शव l Royal इंटरप्राइजेज के सौजन्य से Addo ब्रांड के टेक्निकल मास्टर क्लास का रामगढ़ में आयोजन | रामगढ़ में हजारीबाग डीआईजी की पुलिस टीम पर कोयला तस्करों का हमला l ACB के हत्थे चढ़ा SI मनीष कुमार, केस डायरी मैनेज करने के नाम पर मांगा 15 हजार

शताब्दीनगर में घर के बाहर टहल रहे फार्मासिस्ट और पत्नी को गनप्वाइंट पर लेकर लूटपाट

मेरठ। लॉकडाउन खुलने के बाद क्षेत्र में अपराध की घटनाएं भी बढ़ने लगी है। परतापुर के शताब्दीनगर के रहने वाले फार्मासिस्ट और उनकी पत्नी से गुरुवार को छह बदमाशों ने लूटपाट की। दंपती घर के बाहर टहल रहे थे। वारदात को अंजाम देकर बदमाश दिल्ली रोड के रास्ते फरार हो गए। मामले की जानकारी पुलिस को दी गई।

जिला अस्पताल के फार्मासिस्ट हरीश रावत का परतापुर के शताब्दीनगर में मकान है। हरीश रावत अपनी पत्नी शकुंतला के साथ घर के बाहर रोजाना की तरह टहल रहे थे। शकुंतला के मुताबिक, दो बाइकों पर छह बदमाश सवार थे। बदमाशों ने तमंचा निकाल कर रोक लिया। उस समय गली के सभी लोग मकानों के अंदर थे। बदमाश ने महिला से दो सोने के कुंडल, एक अंगुठी उतरवा ली। साथ ही फार्मासिस्ट के हाथ से मोबाइल भी छीन लिया।

बदमाशों के दिल्ली रोड से चले जाने के बाद महिला ने यूपी-112 पर कॉल कर पुलिस को सूचना दी। उसके बाद इंस्पेक्टर और अन्य पुलिस बल मौके पर पहुंचे। वायरस लैस सेट से सूचना देने के बाद भी बदमाशों को नहीं पकड़ा जा सका है। इंस्पेक्टर आनंद मित्रा ने बताया कि मामले की रिपोर्ट दर्ज कर ली गई है। सीसीटीवी फुटेज के आधार पर बदमाशों की तलाश की जा रही है।