Logo
ब्रेकिंग
माता वैष्णों देवी मंदिर का 32वां वार्षिकोत्सव भंडारा के साथ संपन्न युवक ने प्रेमिका के लवर को उतारा मौत के घाट, वारदात को अंजाम देकर कुएं में फेंकी लाश । 1932 खतियान राज्यपाल ने किया वापस, झामुमो में आक्रोश, किया विरोध, फूंका प्रधानमंत्री का पुतला । रामगढ़ विधानसभा उपनिर्वाचन 2023 के मद्देनजर उपायुक्त ने की प्रेस वार्ता कराटे बेल्ट ग्रेडेशन टेस्ट सह प्रशिक्षण शिविर में 150 कराटेकार शामिल, उत्कृष्ट प्रदर्शनकारी को मिला ... श्रीराम सेना के विशाल हिंदू सम्मेलन में राष्ट्रवादी प्रखर प्रवक्ता पुष्पेंद्र कुलश्रेष्ठ और अंतरराष्... भव्य कलश यात्रा के साथ माता वैष्णों देवी मंदिर का 32वां वार्षिकोत्सव शुरू रामगढ़ में मनाया गया 74 वां गणतंत्र दिवस, विभिन्न कार्यालयों द्वारा निकाली गई झांकी माँ की ममता से दूर जेल में बंद पूर्व विधायक मामता देवी का दूधमुहा बच्चा बीमारी की गिरफ्त में । माता वैष्णों देवी मंदिर के 32वें वार्षिकोत्सव पर भव्य कलश यात्रा 26 को

केजरीवाल ने कहा- दिल्ली में लागू होगा LG का आदेश, करेंगे बाहरी लोगों का भी इलाज

नई दिल्ली। दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने बुधवार को कहा कि राजधानी में कोरोना वायरस का संक्रमण तेजी से फैलना वाला है। इसके लिए हमारी सरकार तैयारी कर रही है। कोरोना जांच में रिपोर्ट नेगेटिव आने के बाद मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने बुधवार को कोरोना मरीजों के लिए उठाए जा रहे कदमों के बारे में जानकारी देने के लिए डिजिटल प्रेस वार्ता की। इस दौरान उन्होंने उपराज्यपाल अनिल बैजल पर कटाक्ष करते हुए कहा कि चुनी हुई सरकार का फैसला पलटा गया। साथ ही उन्होंने यह भी कहा कि उपराज्यपाल अनिल बैजल ने सभी का इलाज करने को कहा है तो इस आदेश को लागू किया जाएगा। यह समय असहमति का नहीं है। बता दें कि एलजी ने आम आदमी पार्टी के उस फैसले को पलट दिया, जिसमें कहा गया था कि दिल्ली बाहरी लोगों को नहीं, सिर्फ दिल्ली वासियों का ही इलाज किया जाएगा।

केजरीवाल ने कहा- ‘मैं घर पर क्वारंटाइन में जरूर था, मगर मेरा मन वहीं था कि कैसे लोगों को अधिक सुविधाएं दे सकें। फिलहाल दिल्ली में 31000 केस हैं, जबकि 18000 एक्टिव केस है और इनमें से 15000 होम आइसोलेशन में हैं। 900 लोगों की मौत हो चुकी है।

दिल्ली में तेजी से फैलने वाला है कोरोना

अरविंद केजरीवाल ने कहा कि राज्य आपदा प्रबंधन प्राधिकरण की मंगवलार को बैठक थी, जिसकी एलजी साहब ने इसकी अध्यक्षता की थी। वहां पर जो आंकड़े प्रस्तुत किए गए और सरकार द्वारा पेश आंकड़े दिखाते हैं कि आने वाले समय में दिल्ली में कोरोना बहुत ही फैलने वाला है।

केजरीवाल ने कहा कि इस लिहाज से 15 जून तक उम्मीद है कि 44000 कोरोना के मामले हो जाएंगे और 31 जुलाई तक 532000 केस आ जाएंगे। चुनौती बहुत बड़ी है और हमें अपने आप को बचाना है। इसे जन आंदोलन बनाना है।

मास्क लगाने और बार-बार धोएं हाथ

सीएम ने प्रेसवार्ता के दौरान लोगों  से अनुरोध किया कि मास्क पहन के घर से निकलना है। बार बार हाथ धोने हैं। फिजिकल डिस्टेंसिंग करना है। अगर कोई नहीं कर रहा है तो उसे भी हाथ जोड़कर विनती करनी है कि वे भी करें।

nanhe kadam hide