Logo
ब्रेकिंग
DISNEY LAND MELA का रामगढ़ फुटबॉल मैदान में हुआ शुभारंभ विस्थापितों की 60% की भागीदारी सुनिश्चित नहीं हुई, तो होगा CCl का चक्का जाम Income tax raid फर्नीचर व गद्दे में थीं नोटों की गड्डियां, यहां IT वालो को मिली अरबों की संपत्ति! बाइक चोरी करने वाले impossible गैंग का भंडाफोड़, पांच अपरा'धी गिरफ्तार।। रामगढ़ की बेटी महिमा को पत्रकारिता में अच्छा प्रदर्शन के लिए किया गया सम्मानित Bjp प्रत्याशी ढुल्लु महतो के समर्थन में विधायक सरयू राय के विरुद्ध गोलबंद हूआ झारखंड वैश्य समाज l हजारीबाग लोकसभा इंडिया प्रत्याशी जेपी पटेल ने किया मां छिनमस्तिका की पूजा अर्चना l गांजा तस्कर के साथ मोटासाइकिल चोर को रामगढ़ पुलिस ने किया गिरफ्तार स्वीप" अंतर्गत वोटर अवेयरनेस को लेकर जिले के विभिन्न प्रखंडों में हुआ मतदाता जागरूकता रैली का आयोजन... *हमारा लक्ष्य विकसित भारत और विकसित हज़ारीबाग: जयंत सिन्हा*

CM अरविंद केजरीवाल का हुआ कोरोना टेस्ट, शाम तक आ सकती है रिपोर्ट

नई दिल्ली। दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल (Chief Minister of Delhi Arvind Kejriwal) का कुछ देर पहले कोरोना वायरस संक्रमण का टेस्ट किया गया। इस जांच रिपोर्ट के शाम तक आने के आसार हैं। इस रिपोर्ट के सामने आने के बाद ही आगे के इलाज को लेकर डॉक्टर कोई फैसला लेंगे। रविवार शाम से वह किसी से मुलाकात भी नहीं कर रहे हैं और उन्होंने खुद को  घर में आइसोलेट कर लिया है।

दरअसल, इसी रविवार को सीएम अरविंद केजरीवाल की अचानक तबीयत बिगड़ गई। केजरीवाल ने हल्का बुखार और गले में खराश की शिकायत की। इसी के साथ उन्होंने सोमवार को होने वाली सारी बैठकें भी रद कर दी थीं।

आम आदमी पार्टी के राज्यसभा सदस्य संजय सिंह (Rajya Sabha member of Aam Aadmi Party Sanjay Singh) ने भी AAP मुखिया अरविंद केजरीवाल के बीमार होने की जानकारी देने के साथ ही मंगलवार को कोरोना का टेस्ट कराए जाने की बात कही।

दिल्ली भाजपा के नए प्रदेश अध्यक्ष आदेश कुमार गुप्ता (Adesh Kumar Gupta, new state president of Delhi BJP) ने सोमवार को सीएम अरविंद केजरीवाल को फोन कर उनके स्वास्थ्य को लेकर जानकारी ली थी।  इसी के AAP के बागी  नेताओं में शुमार कुमार विश्वास ने भी सोशल मीडिया पर अरविंद केजरीवाल के स्वास्थ्य के लिए चिंता व्यक्त की और जल्द ठीक होने की कामना की। आम आदमी पार्टी के अधिकतर विधायकों और पार्टी नेताओं ने भी ट्वीट कर अरविंद केजरीवाल के जल्द स्वस्थ होने की कामना की है।  इनमें राघव चड्ढा, आतिशी, दिलीप पांडेय, सत्येंद्र जैन, राजेंद्र पाल गौतम, गोपाल राय जैसे दिक्कत AAP नेता व मंत्री शामिल हैं।

नहीं पड़ेगा सरकार के कामकाज पर असर

वहीं, कहा जा रहा है कि मुख्यमंत्री के अस्वस्थ होने से सरकार के कामकाज पर कोई असर नहीं पड़ेगा।  दिल्ली के उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया और दिल्ली सरकार के दूसरे मंत्री मुख्यमंत्री के नेतृत्व में कामकाज को इसी तरह आगे बढ़ाते रहेंगे।