Logo
ब्रेकिंग
आखिर कैसे हुई पुलिस हाजत में अनिकेत की मौ' त? नव विवाहित पति पत्नी का कुएं में मिला शव l Royal इंटरप्राइजेज के सौजन्य से Addo ब्रांड के टेक्निकल मास्टर क्लास का रामगढ़ में आयोजन | रामगढ़ में हजारीबाग डीआईजी की पुलिस टीम पर कोयला तस्करों का हमला l ACB के हत्थे चढ़ा SI मनीष कुमार, केस डायरी मैनेज करने के नाम पर मांगा 15 हजार माता वैष्णों देवी मंदिर के 33वें वार्षिकोत्सव पर भव्य कलश यात्रा 14 को रामगढ़। झारखंड के इन जिलों में 12 से होगी झमाझम बारिश, जानें मौसम का मिजाज रंगारंग सांस्कृतिक कार्यक्रमों के साथ श्री गुरु नानक पब्लिक स्कूल का वार्षिकोत्सव सम्पन्न । रामगढ़ एसपी ने पांच पुलिस निरीक्षकों को किया पदस्थापित रामगढ़ में एक डीलर और 11 अवैध राशन कार्डधारियों को नोटिस जारी

रामायण, महाभारत और श्रीकृष्णा में कौन-सा कार्यक्रम नंबर वन? ये हैं सबसे ज्यादा देखे गए टॉप-5 सीरियल

नई दिल्ली। लॉकडाउन के बाद से दूरदर्शन के टीवी सीरियल लगातार टीआरपी लिस्ट में बने हुए हैं। पहले महाभारत और रामायण ने कई हफ्तों तक दर्शकों को बांधे रखा और अब रामायण के स्थान पर शुरू हुए कार्यक्रम श्री कृष्णा को भी लोग काफी पसंद कर रहे हैं। हर हफ्ते जारी होने वाली टीआरपी लिस्ट की 21वें हफ्ते की रिपोर्ट जारी हो गई है। पिछली रिपोर्ट की तरह इस बार भी दूरदर्शन का सीरियल श्रीकृष्णा पहले स्थान पर है।

पिछले हफ्ते की रिपोर्ट में श्रीकृष्णा दूसरे स्थान से पहले स्थान पर आ गया था और इसके बाद आई 21वें हफ्ते की रिपोर्ट में भी श्रीकृष्णा पहले स्थान पर ही है। ऐसे में दूरदर्शन फिर से टॉप प्रोग्राम की लिस्ट में पहले स्थान पर बना हुआ है। हालांकि, चैनल्स की लिस्ट में दूरदर्शन अभी पांचवें स्थान पर है, जबकि लॉकडाउन1 और 2 के दौरान का चैनल्स की लिस्ट में के दूरदर्शन का स्थान सबसे ऊपर था।

इस हफ्ते की ये रही लिस्ट

अगर टॉप प्रोग्राम की बात करें तो ओवरऑल कैटेगरी में डीडी नेशनल के श्रीकृष्णा का नाम सबसे ऊपर है, जिसने 20423 इंप्रेशन के साथ पहला स्थान हासिल किया है। इसके बाद दूसरे नंबर पर दंगल पर प्रसारित होने वाला कार्यक्रम ‘बाबा ऐसो वर ढूंढों’ है, जिसके 17024 इंप्रेशन हैं। वहीं, तीसरे स्थान पर दंगल का महिमा शनिदेव की, चौथे स्थान पर स्टार प्लस प्रसारित होने वाला महाभारत और पांचवें नंबर पर दंगल पर आने वाली रामायण है।

वहीं, ग्रामीण क्षेत्र में टॉप-5 कार्यक्रम में दंगल के चार कार्यक्रम हैं। इसमें पहले और दूसरे स्थान पर दंगल के ‘बाबा ऐसे वर ढूंढ़ों’ और ‘महिमा शनिदेव की’ हैं। वहीं तीसरे स्थान पर श्रीकृष्ण है और चौथे और पांचवे स्थान पर रामायण, रक्त संबंध का नंबर है। इसके अलावा शहरी इलाकों में पहले नंबर पर डीडी नेशनल का ‘श्रीकृष्ण’, दूसरे स्थान पर स्टार प्लस का ‘महाभारत’, तीसरे स्थान पर डीडी भारती का ‘विष्णु पुराण’, चौथे स्थान पर स्टार प्लस की ‘देवों के देव महादेव’ और पांचवें स्थान पर दंगल का ‘बाबा ऐसो वर ढूंढो’ रहा।