Logo
ब्रेकिंग
मॉबली*चिंग के खिलाफ भाकपा-माले ने निकाला विरोध मार्च,किया प्रदर्शन छावनी को किसान सब्जी विक्रेताओं को अस्थाई शिफ्ट करवाना पड़ा भारी,हूआ विरोध व गाली- गलौज सूक्ष्म से मध्यम उद्योगों का विकास हीं देश के विकास का उन्नत मार्ग है बाल गोपाल के नए प्रतिष्ठान का रामगढ़ सुभाषचौक गुरुद्वारा के सामने हुआ शुभारंभ I पोड़ा गेट पर गो*लीबारी में दो गिर*फ्तार, पि*स्टल बरामद Ajsu ने सब्जी विक्रेताओं से ठेकेदार द्वारा मासूल वसूले जाने का किया विरोध l सेनेटरी एवं मोटर आइटम्स के शोरूम दीपक एजेंसी का हूआ शुभारंभ घर का खिड़की तोड़ लाखों रुपए के जेवरात कि चोरी l Ajsu ने किया चोरों के गिरफ्तारी की मांग I 21 जुलाई को रामगढ़ में होगा वैश्य समाज के नवनिर्वाचित सांसद और जनप्रतिनिधियों का अभिनंदन l उपायुक्त ने कि नगर एवं छावनी परिषद द्वारा संचालित योजनाओं की समीक्षा।

रामायण, महाभारत और श्रीकृष्णा में कौन-सा कार्यक्रम नंबर वन? ये हैं सबसे ज्यादा देखे गए टॉप-5 सीरियल

नई दिल्ली। लॉकडाउन के बाद से दूरदर्शन के टीवी सीरियल लगातार टीआरपी लिस्ट में बने हुए हैं। पहले महाभारत और रामायण ने कई हफ्तों तक दर्शकों को बांधे रखा और अब रामायण के स्थान पर शुरू हुए कार्यक्रम श्री कृष्णा को भी लोग काफी पसंद कर रहे हैं। हर हफ्ते जारी होने वाली टीआरपी लिस्ट की 21वें हफ्ते की रिपोर्ट जारी हो गई है। पिछली रिपोर्ट की तरह इस बार भी दूरदर्शन का सीरियल श्रीकृष्णा पहले स्थान पर है।

पिछले हफ्ते की रिपोर्ट में श्रीकृष्णा दूसरे स्थान से पहले स्थान पर आ गया था और इसके बाद आई 21वें हफ्ते की रिपोर्ट में भी श्रीकृष्णा पहले स्थान पर ही है। ऐसे में दूरदर्शन फिर से टॉप प्रोग्राम की लिस्ट में पहले स्थान पर बना हुआ है। हालांकि, चैनल्स की लिस्ट में दूरदर्शन अभी पांचवें स्थान पर है, जबकि लॉकडाउन1 और 2 के दौरान का चैनल्स की लिस्ट में के दूरदर्शन का स्थान सबसे ऊपर था।

इस हफ्ते की ये रही लिस्ट

अगर टॉप प्रोग्राम की बात करें तो ओवरऑल कैटेगरी में डीडी नेशनल के श्रीकृष्णा का नाम सबसे ऊपर है, जिसने 20423 इंप्रेशन के साथ पहला स्थान हासिल किया है। इसके बाद दूसरे नंबर पर दंगल पर प्रसारित होने वाला कार्यक्रम ‘बाबा ऐसो वर ढूंढों’ है, जिसके 17024 इंप्रेशन हैं। वहीं, तीसरे स्थान पर दंगल का महिमा शनिदेव की, चौथे स्थान पर स्टार प्लस प्रसारित होने वाला महाभारत और पांचवें नंबर पर दंगल पर आने वाली रामायण है।

वहीं, ग्रामीण क्षेत्र में टॉप-5 कार्यक्रम में दंगल के चार कार्यक्रम हैं। इसमें पहले और दूसरे स्थान पर दंगल के ‘बाबा ऐसे वर ढूंढ़ों’ और ‘महिमा शनिदेव की’ हैं। वहीं तीसरे स्थान पर श्रीकृष्ण है और चौथे और पांचवे स्थान पर रामायण, रक्त संबंध का नंबर है। इसके अलावा शहरी इलाकों में पहले नंबर पर डीडी नेशनल का ‘श्रीकृष्ण’, दूसरे स्थान पर स्टार प्लस का ‘महाभारत’, तीसरे स्थान पर डीडी भारती का ‘विष्णु पुराण’, चौथे स्थान पर स्टार प्लस की ‘देवों के देव महादेव’ और पांचवें स्थान पर दंगल का ‘बाबा ऐसो वर ढूंढो’ रहा।