Logo
ब्रेकिंग
रामगढ़ में सड़कों पर खुलेआम पशुओं को छोड़ने वाले मालिकों की अब खैर नहीं! बिजुलिया तालाब का होगा सौंदर्यीकरण, विधायक सुनीता चौधरी ने किया शिलान्यास, बोटिंग, सिटिंग, झूले और भ... नशे के सौदागरों के विरुद्ध रामगढ़ पुलिस की बड़ी कार्रवाई, 2 करोड़ से अधिक का गांजा जप्त, एक गिरफ्तार मॉबली*चिंग के खिलाफ भाकपा-माले ने निकाला विरोध मार्च,किया प्रदर्शन छावनी को किसान सब्जी विक्रेताओं को अस्थाई शिफ्ट करवाना पड़ा भारी,हूआ विरोध व गाली- गलौज सूक्ष्म से मध्यम उद्योगों का विकास हीं देश के विकास का उन्नत मार्ग है बाल गोपाल के नए प्रतिष्ठान का रामगढ़ सुभाषचौक गुरुद्वारा के सामने हुआ शुभारंभ I पोड़ा गेट पर गो*लीबारी में दो गिर*फ्तार, पि*स्टल बरामद Ajsu ने सब्जी विक्रेताओं से ठेकेदार द्वारा मासूल वसूले जाने का किया विरोध l सेनेटरी एवं मोटर आइटम्स के शोरूम दीपक एजेंसी का हूआ शुभारंभ

Unlock-1.0-Phase-2 : BSP मुखिया मायावती का दिल्ली के CM केजरीवाल पर तंज, कहा-दिल्ली पर सबका हक

लखनऊ। कोरोना वायरस के बढ़ते संक्रमण में समय-समय पर जनता के साथ सरकार को भी सतर्क करने वाली बहुजन समाज पार्टी की मुखिया मायावती ने अनलॉक-1.0 के दूसरे चरण में लोगों का आगाह किया है। सोशल मीडिया पर बेहद एक्टिव मायावती ने सामेवार को भी इस बाबत दो ट्वीट किया है। इसके साथ ही उन्होंने दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल पर तंज कसा है।

बसपा मुखिया मायावती ने कहा कि यह तो सभी को पता है कि दिल्ली देश की राजधानी है। दिल्ली में देश भर के लोग आते-जाते हैं। यहां पर सभी के काफी जरूरी काम होते रहते हैं। ऐसे में यदि कोई व्यक्ति अचानक बीमार पड़ जाता है तो उसको यह कहकर कि वह दिल्ली का नहीं है इसलिए दिल्ली सरकार उसका इलाज नहीं होने देगी, यह अति-दुर्भाग्यपूर्ण।

दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल का यह बयान बेहद ही दुर्भाग्यपूर्ण है। उनको चिकित्सा के मामले की गंभीरता को समझना चाहिए। इस तरह का बयान उनकी गंभीरता तथा सोच को दर्शाता है। उनके इस बयान के प्रकरण में केंद्र की नरेंद्र मोदी सरकार को जरूर दखल देना चाहिये।

मायावती ने कहा है कि कहा कि देश में अनलॉक-1 के तहत दूसरे चरण में आज से जो भी स्थल व बाजार आदि खोले जा रहे हैं, वहां जाने के लिए लोगों को सरकारी नियमों का सख्ती से पालन करना चाहिये। यदि बहुत जरूरी है तब ही वहां जाना चाहिये, वरना जाने से बचना चाहिये। मायावती ने कहा कि बसपा की लोगों के हित में यह सलाह है।