Logo
ब्रेकिंग
Bjp प्रत्याशी ढुल्लु महतो के समर्थन में विधायक सरयू राय के विरुद्ध गोलबंद हूआ झारखंड वैश्य समाज l हजारीबाग लोकसभा इंडिया प्रत्याशी जेपी पटेल ने किया मां छिनमस्तिका की पूजा अर्चना l गांजा तस्कर के साथ मोटासाइकिल चोर को रामगढ़ पुलिस ने किया गिरफ्तार स्वीप" अंतर्गत वोटर अवेयरनेस को लेकर जिले के विभिन्न प्रखंडों में हुआ मतदाता जागरूकता रैली का आयोजन... *हमारा लक्ष्य विकसित भारत और विकसित हज़ारीबाग: जयंत सिन्हा* आखिर कैसे हुई पुलिस हाजत में अनिकेत की मौ' त? नव विवाहित पति पत्नी का कुएं में मिला शव l Royal इंटरप्राइजेज के सौजन्य से Addo ब्रांड के टेक्निकल मास्टर क्लास का रामगढ़ में आयोजन | रामगढ़ में हजारीबाग डीआईजी की पुलिस टीम पर कोयला तस्करों का हमला l ACB के हत्थे चढ़ा SI मनीष कुमार, केस डायरी मैनेज करने के नाम पर मांगा 15 हजार

Unlock-1.0-Phase-2 : BSP मुखिया मायावती का दिल्ली के CM केजरीवाल पर तंज, कहा-दिल्ली पर सबका हक

लखनऊ। कोरोना वायरस के बढ़ते संक्रमण में समय-समय पर जनता के साथ सरकार को भी सतर्क करने वाली बहुजन समाज पार्टी की मुखिया मायावती ने अनलॉक-1.0 के दूसरे चरण में लोगों का आगाह किया है। सोशल मीडिया पर बेहद एक्टिव मायावती ने सामेवार को भी इस बाबत दो ट्वीट किया है। इसके साथ ही उन्होंने दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल पर तंज कसा है।

बसपा मुखिया मायावती ने कहा कि यह तो सभी को पता है कि दिल्ली देश की राजधानी है। दिल्ली में देश भर के लोग आते-जाते हैं। यहां पर सभी के काफी जरूरी काम होते रहते हैं। ऐसे में यदि कोई व्यक्ति अचानक बीमार पड़ जाता है तो उसको यह कहकर कि वह दिल्ली का नहीं है इसलिए दिल्ली सरकार उसका इलाज नहीं होने देगी, यह अति-दुर्भाग्यपूर्ण।

दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल का यह बयान बेहद ही दुर्भाग्यपूर्ण है। उनको चिकित्सा के मामले की गंभीरता को समझना चाहिए। इस तरह का बयान उनकी गंभीरता तथा सोच को दर्शाता है। उनके इस बयान के प्रकरण में केंद्र की नरेंद्र मोदी सरकार को जरूर दखल देना चाहिये।

मायावती ने कहा है कि कहा कि देश में अनलॉक-1 के तहत दूसरे चरण में आज से जो भी स्थल व बाजार आदि खोले जा रहे हैं, वहां जाने के लिए लोगों को सरकारी नियमों का सख्ती से पालन करना चाहिये। यदि बहुत जरूरी है तब ही वहां जाना चाहिये, वरना जाने से बचना चाहिये। मायावती ने कहा कि बसपा की लोगों के हित में यह सलाह है।