Logo
ब्रेकिंग
Income tax raid फर्नीचर व गद्दे में थीं नोटों की गड्डियां, यहां IT वालो को मिली अरबों की संपत्ति! बाइक चोरी करने वाले impossible गैंग का भंडाफोड़, पांच अपरा'धी गिरफ्तार।। रामगढ़ की बेटी महिमा को पत्रकारिता में अच्छा प्रदर्शन के लिए किया गया सम्मानित Bjp प्रत्याशी ढुल्लु महतो के समर्थन में विधायक सरयू राय के विरुद्ध गोलबंद हूआ झारखंड वैश्य समाज l हजारीबाग लोकसभा इंडिया प्रत्याशी जेपी पटेल ने किया मां छिनमस्तिका की पूजा अर्चना l गांजा तस्कर के साथ मोटासाइकिल चोर को रामगढ़ पुलिस ने किया गिरफ्तार स्वीप" अंतर्गत वोटर अवेयरनेस को लेकर जिले के विभिन्न प्रखंडों में हुआ मतदाता जागरूकता रैली का आयोजन... *हमारा लक्ष्य विकसित भारत और विकसित हज़ारीबाग: जयंत सिन्हा* आखिर कैसे हुई पुलिस हाजत में अनिकेत की मौ' त? नव विवाहित पति पत्नी का कुएं में मिला शव l

Unlock-1.0-Phase-2 : BSP मुखिया मायावती का दिल्ली के CM केजरीवाल पर तंज, कहा-दिल्ली पर सबका हक

लखनऊ। कोरोना वायरस के बढ़ते संक्रमण में समय-समय पर जनता के साथ सरकार को भी सतर्क करने वाली बहुजन समाज पार्टी की मुखिया मायावती ने अनलॉक-1.0 के दूसरे चरण में लोगों का आगाह किया है। सोशल मीडिया पर बेहद एक्टिव मायावती ने सामेवार को भी इस बाबत दो ट्वीट किया है। इसके साथ ही उन्होंने दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल पर तंज कसा है।

बसपा मुखिया मायावती ने कहा कि यह तो सभी को पता है कि दिल्ली देश की राजधानी है। दिल्ली में देश भर के लोग आते-जाते हैं। यहां पर सभी के काफी जरूरी काम होते रहते हैं। ऐसे में यदि कोई व्यक्ति अचानक बीमार पड़ जाता है तो उसको यह कहकर कि वह दिल्ली का नहीं है इसलिए दिल्ली सरकार उसका इलाज नहीं होने देगी, यह अति-दुर्भाग्यपूर्ण।

दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल का यह बयान बेहद ही दुर्भाग्यपूर्ण है। उनको चिकित्सा के मामले की गंभीरता को समझना चाहिए। इस तरह का बयान उनकी गंभीरता तथा सोच को दर्शाता है। उनके इस बयान के प्रकरण में केंद्र की नरेंद्र मोदी सरकार को जरूर दखल देना चाहिये।

मायावती ने कहा है कि कहा कि देश में अनलॉक-1 के तहत दूसरे चरण में आज से जो भी स्थल व बाजार आदि खोले जा रहे हैं, वहां जाने के लिए लोगों को सरकारी नियमों का सख्ती से पालन करना चाहिये। यदि बहुत जरूरी है तब ही वहां जाना चाहिये, वरना जाने से बचना चाहिये। मायावती ने कहा कि बसपा की लोगों के हित में यह सलाह है।