Logo
ब्रेकिंग
स्वीप" अंतर्गत वोटर अवेयरनेस को लेकर जिले के विभिन्न प्रखंडों में हुआ मतदाता जागरूकता रैली का आयोजन... *हमारा लक्ष्य विकसित भारत और विकसित हज़ारीबाग: जयंत सिन्हा* आखिर कैसे हुई पुलिस हाजत में अनिकेत की मौ' त? नव विवाहित पति पत्नी का कुएं में मिला शव l Royal इंटरप्राइजेज के सौजन्य से Addo ब्रांड के टेक्निकल मास्टर क्लास का रामगढ़ में आयोजन | रामगढ़ में हजारीबाग डीआईजी की पुलिस टीम पर कोयला तस्करों का हमला l ACB के हत्थे चढ़ा SI मनीष कुमार, केस डायरी मैनेज करने के नाम पर मांगा 15 हजार माता वैष्णों देवी मंदिर के 33वें वार्षिकोत्सव पर भव्य कलश यात्रा 14 को रामगढ़। झारखंड के इन जिलों में 12 से होगी झमाझम बारिश, जानें मौसम का मिजाज रंगारंग सांस्कृतिक कार्यक्रमों के साथ श्री गुरु नानक पब्लिक स्कूल का वार्षिकोत्सव सम्पन्न ।

एकता कपूर ने दिया हिंदुस्तानी भाउ को करारा जवाब, कहा- परिवार को मिल रही धमकियों पर नहीं झुकेंगे

नई दिल्ली, जेएनएन। एकता कपूर ऑल्ट बालाजी की वेब सीरीज XXX2 की वजह से पिछले कुछ दिनों से सोशल मीडिया पर आपत्तिजनक कमेंट और आलोचनाओं का सामना कर रही हैं। कुछ दिन पहले बिग बॉस फेम हिंदुस्तानी भाउ ने भी भारतीय सेना का अनादर करने का आरोप लगाते हुए एकता कपूर के खिलाफ एफआईआर दर्ज करवाई थी और उसके बाद भी एकता कपूर के खिलाफ उनकी बयानबाजी जारी है। बता दें कि इस वेबसीरीज के कुछ सीन के लिए आपत्ति दर्ज की गई थी, जिन्हें अब हटा दिया गया है।

हालांकि, अब एकता कपूर ने सोशल मीडिया पर मिल रही धमकियों पर अपनी चुप्पी तोड़ी है। उन्होंने ‘द बिग डिबेट विद शोभा डे’ में अपना पक्ष रखा और अपनी गलती मानते हुए साइबर बुलिंग के खिलाफ आवाज उठाने की बात कही। शोभा डे ने जब एकता कपूर से सोशल मीडिया पर मिल रही धमकियों आदि के बारे में पूछा तो एक्ट्रेस ने कहा, ‘फाइनल शो एपिसोड मेरी ओर से अप्रूव्ड नहीं किए गए थे, लेकिन जब विवाद शुरू हुआ तो उन्होंने वो सीन हटा दिए और वो इस पर माफी भी मांगने वाली थी, लेकिन कई असामाजिक तत्वों ने ऐसा नहीं करने किया।’

साथ ही उन्होंने कहा, ‘एक व्यक्ति और एक संगठन के रूप में हम भारतीय सेना के प्रति गहरा सम्मान रखते हैं। हमारी सुरक्षा में उनका बहुत बड़ा योगदान है। हां, अगर कोई आर्मी इंस्टीट्यूट से ऐसी मांग करता है, तो हम आसानी से बिना शर्त माफी मांग लेंगे। लेकिन हम असामाजिक तत्वों द्वारा असभ्य साइबरबुलिंग और दुष्कर्म के कमेंट्स करने वालों के सामने नहीं झुकेंगे।’

साथ ही उन्होंने बताया कि उनकी मां और पूरे परिवार को दुष्कर्म की धमकियां मिल रही हैं। इसके अलावा प्रोड्यूसर ने हिंदुस्तानी भाउ को भी करारा जवाब दिया और कहा ‘वो जो महाशय हैं जो सोचते हैं कि वो बहुत बड़े देशभक्त हैं, वो बाहर आए और उन्होंने मेरी मां को गालियां दीं, मुझे भी गालियां दीं। अब तो उसने सोशल मीडिया पर मुझे दुष्कर्म की धमकी भी दे दी है।’ बता दें कि मध्यप्रदेश में इस वेबसीरीज को लेकर 2 एफआईआर भी दर्ज की गई हैं, इनमें भारतीय सेना के अनादर की बात कही गई है।