Logo

Bigg Boss 14 में एंट्री पर बोलीं अंगूरी भाभी, ‘मेरे लिए नहीं हैं ऐसे शो, मैं नहीं दे सकती ऐसा कंटेंट’

नई दिल्ली। बिग बॉस 14 के लिए भी तैयारियां शुरू हो चुकी हैं और इस बार के सीजन के और भी धमाकेदार बनाने के लिए कई सेलेब्स से संपर्क किया जा रहा है ताकि इस बार भी बिगबॉस में एंटरटेनमेंट का तड़का लग सके। इसी बीच खबरें आई थीं कि ‘भाबी जी घर पर हैं’ की अंगूरी भाभी यानी शुभांगी आत्रे को भी शो की टीम ने कॉल किया है। उसके बाद माना जा रहा था कि अब दूसरी अंगूरी भाभी भी शो में नज़र आएंगी क्योंकि इससे पहले अंगूरी भाभी का किरदार निभा चुकीं एक्ट्रेस शिल्पा शिंदे पहले भी शो में आ चुकी हैं।

हालांकि, अब शुभांगी ने बिग बॉग की टीम की ओर से कॉल आने के बाद अपना पक्ष रखा है। उन्होंने आजतक से की खास बातचीत में यह कंफर्म किया है कि उन्हें बिग बॉस से कॉल आया था। उन्होंने बताया, ‘मुझे बिग बॉस 14 के लिए कॉल आया है लेकिन अभी मैं ‘भाबीजी घर पर हैं’ कर रही हूं और मेरे लिए मेरा सीरियल सबसे पहले है इसलिए बिग बॉस के घर जाने का तो सवाल ही नहीं उठता।’

साथ ही उन्होंने कहा कि बिग बॉस जैसे शो उनके लिए नहीं है, क्योंकि जो कंटेंट लोगों को पसंद है वो मैं नहीं दे पाऊंगी। साथ ही उन्होंने कहा, ‘झगड़ा मुझसे नहीं होता लेकिन आगे का मुझे नहीं पता। हो सकता है मेरा मन फ्यूचर में बदल जाए और मैं बिग बॉस का हिस्सा बनूं।’ लॉकडाउन के दौरान पर घर पर बोर हो रही एक्ट्रेस ने बिग बॉस में ना जाने का एक कारण उनकी बेटी को भी बताया। शुभांगी का मानना है कि मां होने के नाते मुझे मेरी बेटी का भी ख्याल रखना है।

बता दें कि शुभांगी से पहले शिल्पा शिंदे ने बिग बॉस में एंट्री ली थी और बिग बॉस-11 की ट्रॉफी भी अपने नाम की थी। शुभांगी इन दिनों सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं और अपनी तस्वीरें शेयर कर रही हैं और लॉकडाउन में घर पर बोर हो रही हैं। हाल ही में एक्ट्रेस टिकटॉक डिलीट करने की वजह से भी सुर्खियों में रही थीं। पहले टिकटॉक पर एक्टिव रहने वाली एक्ट्रेस ने चाइनीज सामानों का बायकॉट करते हुए टिकटॉक डिलीट कर दिया है।

nanhe kadam hide
ब्रेकिंग
चितरपुर महाविद्यालय में भाषण प्रतियोगिता व क्विज का हुवा आयोजन। लोक जनशक्ति पार्टी (रामविलास) ने 23वां स्थापना दिवस मनाया। श्रीकृष्ण विद्या मंदिर में स्काउट एंड गाइड का प्रशिक्षण आरंभ। जिला नियोजनालय रामगढ़ द्वारा किया गया भर्ती कैंप का आयोजन। उप विकास आयुक्त ने छतर मांडू स्थित नव निर्माणाधीन सदर अस्पताल का निरीक्षण किया। समाहरणालय सभाकक्ष में हुई जिला आपदा प्रबंधन प्राधिकार समिति की बैठक । मुख्यमंत्री श्री हेमन्त सोरेन आज रामगढ़ जिला के लुकैयाटांड़ में अमर शहीद सोबरन सोरेन के शहादत दिवस पर ... श्री गुरु नानक पब्लिक स्कूल में संविधान दिवस मनाया गया। संविधान दिवस पर कांग्रेस कमेटी रामगढ़ ने बाबा अंबेडकर की प्रतिमा पर माल्यार्पण कर श्रद्धा सुमन अर्पि... अमृत ट्रॉफी में रामगढ़ विधानसभा के पंचायतों में घमासान मुकाबला जारी ।