Logo
ब्रेकिंग
रामगढ़ में सड़कों पर खुलेआम पशुओं को छोड़ने वाले मालिकों की अब खैर नहीं! बिजुलिया तालाब का होगा सौंदर्यीकरण, विधायक सुनीता चौधरी ने किया शिलान्यास, बोटिंग, सिटिंग, झूले और भ... नशे के सौदागरों के विरुद्ध रामगढ़ पुलिस की बड़ी कार्रवाई, 2 करोड़ से अधिक का गांजा जप्त, एक गिरफ्तार मॉबली*चिंग के खिलाफ भाकपा-माले ने निकाला विरोध मार्च,किया प्रदर्शन छावनी को किसान सब्जी विक्रेताओं को अस्थाई शिफ्ट करवाना पड़ा भारी,हूआ विरोध व गाली- गलौज सूक्ष्म से मध्यम उद्योगों का विकास हीं देश के विकास का उन्नत मार्ग है बाल गोपाल के नए प्रतिष्ठान का रामगढ़ सुभाषचौक गुरुद्वारा के सामने हुआ शुभारंभ I पोड़ा गेट पर गो*लीबारी में दो गिर*फ्तार, पि*स्टल बरामद Ajsu ने सब्जी विक्रेताओं से ठेकेदार द्वारा मासूल वसूले जाने का किया विरोध l सेनेटरी एवं मोटर आइटम्स के शोरूम दीपक एजेंसी का हूआ शुभारंभ

Bigg Boss 14 में एंट्री पर बोलीं अंगूरी भाभी, ‘मेरे लिए नहीं हैं ऐसे शो, मैं नहीं दे सकती ऐसा कंटेंट’

नई दिल्ली। बिग बॉस 14 के लिए भी तैयारियां शुरू हो चुकी हैं और इस बार के सीजन के और भी धमाकेदार बनाने के लिए कई सेलेब्स से संपर्क किया जा रहा है ताकि इस बार भी बिगबॉस में एंटरटेनमेंट का तड़का लग सके। इसी बीच खबरें आई थीं कि ‘भाबी जी घर पर हैं’ की अंगूरी भाभी यानी शुभांगी आत्रे को भी शो की टीम ने कॉल किया है। उसके बाद माना जा रहा था कि अब दूसरी अंगूरी भाभी भी शो में नज़र आएंगी क्योंकि इससे पहले अंगूरी भाभी का किरदार निभा चुकीं एक्ट्रेस शिल्पा शिंदे पहले भी शो में आ चुकी हैं।

हालांकि, अब शुभांगी ने बिग बॉग की टीम की ओर से कॉल आने के बाद अपना पक्ष रखा है। उन्होंने आजतक से की खास बातचीत में यह कंफर्म किया है कि उन्हें बिग बॉस से कॉल आया था। उन्होंने बताया, ‘मुझे बिग बॉस 14 के लिए कॉल आया है लेकिन अभी मैं ‘भाबीजी घर पर हैं’ कर रही हूं और मेरे लिए मेरा सीरियल सबसे पहले है इसलिए बिग बॉस के घर जाने का तो सवाल ही नहीं उठता।’

साथ ही उन्होंने कहा कि बिग बॉस जैसे शो उनके लिए नहीं है, क्योंकि जो कंटेंट लोगों को पसंद है वो मैं नहीं दे पाऊंगी। साथ ही उन्होंने कहा, ‘झगड़ा मुझसे नहीं होता लेकिन आगे का मुझे नहीं पता। हो सकता है मेरा मन फ्यूचर में बदल जाए और मैं बिग बॉस का हिस्सा बनूं।’ लॉकडाउन के दौरान पर घर पर बोर हो रही एक्ट्रेस ने बिग बॉस में ना जाने का एक कारण उनकी बेटी को भी बताया। शुभांगी का मानना है कि मां होने के नाते मुझे मेरी बेटी का भी ख्याल रखना है।

बता दें कि शुभांगी से पहले शिल्पा शिंदे ने बिग बॉस में एंट्री ली थी और बिग बॉस-11 की ट्रॉफी भी अपने नाम की थी। शुभांगी इन दिनों सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं और अपनी तस्वीरें शेयर कर रही हैं और लॉकडाउन में घर पर बोर हो रही हैं। हाल ही में एक्ट्रेस टिकटॉक डिलीट करने की वजह से भी सुर्खियों में रही थीं। पहले टिकटॉक पर एक्टिव रहने वाली एक्ट्रेस ने चाइनीज सामानों का बायकॉट करते हुए टिकटॉक डिलीट कर दिया है।