Logo
ब्रेकिंग
Bjp प्रत्याशी ढुल्लु महतो के समर्थन में विधायक सरयू राय के विरुद्ध गोलबंद हूआ झारखंड वैश्य समाज l हजारीबाग लोकसभा इंडिया प्रत्याशी जेपी पटेल ने किया मां छिनमस्तिका की पूजा अर्चना l गांजा तस्कर के साथ मोटासाइकिल चोर को रामगढ़ पुलिस ने किया गिरफ्तार स्वीप" अंतर्गत वोटर अवेयरनेस को लेकर जिले के विभिन्न प्रखंडों में हुआ मतदाता जागरूकता रैली का आयोजन... *हमारा लक्ष्य विकसित भारत और विकसित हज़ारीबाग: जयंत सिन्हा* आखिर कैसे हुई पुलिस हाजत में अनिकेत की मौ' त? नव विवाहित पति पत्नी का कुएं में मिला शव l Royal इंटरप्राइजेज के सौजन्य से Addo ब्रांड के टेक्निकल मास्टर क्लास का रामगढ़ में आयोजन | रामगढ़ में हजारीबाग डीआईजी की पुलिस टीम पर कोयला तस्करों का हमला l ACB के हत्थे चढ़ा SI मनीष कुमार, केस डायरी मैनेज करने के नाम पर मांगा 15 हजार

भाजपा की वर्चुअल रैली में गोरखपुर से 50 हजार लोग होंगे शामिल

गोरखपुर। भाजपा क्षेत्रीय अध्यक्ष डॉ. धर्मेंद्र सिंह ने कहा कि प्रदेश के छह क्षेत्रों में 16 से 22 जून के बीच वर्चुअल रैली आयोजित की जाएगी। इसमें गोरखपुर क्षेत्र से 50 हजार लोग प्रतिभाग करेंगे। क्षेत्रीय अध्यक्ष ऑडियो ब्रिज कॉल के माध्यम से सिद्धार्थनगर, बस्ती, देवरिया, आजमगढ़, लालगंज व बलिया जिले के 2500 सेक्टर संयोजकों व सेक्टर प्रभारियों से जुड़े थे। प्रदेश कार्यालय द्वारा इस संवाद का आयोजन किया गया था।

एक माह तक चलेगा अभियान

डाक्‍टर धर्मेन्‍द्र सिंह ने कहा कि 4 से 10 जून के बीच मास्क व सैनिटाइजर वितरण कार्य में जुट जाएं। साथ ही फिजिकल डिस्टेंसिंग का अनुपालन करते हुए बूथ पर ही संगठन की गतिविधियों को गति देने का निर्देश दिया। उन्होंने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के द्वितीय कार्यकाल के एक वर्ष पूर्ण होने पर 30 जून तक एक माह तक चलने वाले अभियान व मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के तीन वर्ष की जनहितकारी योजनाओं की जानकारी देने को कहा है।

शारीरिक दूरी पर विशेष ध्‍यान

क्षेत्रीय अध्यक्ष ने प्रश्न एवं सुझाव को सुना और उसका जवाब भी दिया। उन्होंने कोरोना जैसी वैश्विक महामारी से बचाव केंद्र व प्रदेश सरकार के प्रयासों, सेवा कार्य के बारे में विस्तार से बताया। उन्होंने कहा कि 16 से 22 जून के बीच उत्तर प्रदेश के सभी छह क्षेत्रों में वर्चुअल रैलियों का आयोजन होगा जिसके तहत गोरखपुर क्षेत्र में भी वीडियो कॉलिंग के माध्यम से वर्चुअल रैली का आयोजन होगा जिसमें 50 हजार लोग भाग लेंगे।

4 से10 जून के बीच में सभी सातों मोर्चा के द्वारा माक्स एवं सैनिटाइजर वितरण कार्य में जुटने को कहा। संगठन की गतिविधियों को बूथ पर ही रहते हुए सोशल डिस्टेंसिंग का पूर्णता अनुपालन करते हुए कार्य करने को कहा। उन्‍होंने संगठन, सरकार और प्रशासन के द्वारा चलाए जा रहे सेवा कार्यों योजनाओं पर सोशल डिस्टेंसिग का अनुपालन करते हुए कार्य करने का आग्रह किया।

घर-घर जाकर सरकारी योजनाओं को बताने का आह्वान

क्षेत्रीय अध्यक्ष ने सेक्टर प्रभारियों एवं सेक्टर संयोजकों को संबोधित करते हुए कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के दूसरे कार्यकाल के एक वर्ष पूर्ण होने के अवसर पर 30 जून तक एक माह चलने वाले विभिन्न अभियानों, कार्यक्रमों एवं योजनाओं एवं उतर प्रदेश सरकार के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के तीन वर्ष के जनहितकारी योजनाओं और कार्यों के बारे में घर-घर जाकर दो-दो के समूह में बताने का आह्वान किया।