सीएम योगी आदित्यनाथ का बस्ती दौरा आज, करेंगे कोविड अस्पताल का निरीक्षण

yamaha

लखनऊ। वैश्विक महामारी कोरोना वायरस के बढ़ते संक्रमण पर अंकुश लगाने की खातिर अब सीएम योगी आदित्यनाथ स्थलीय निरीक्षण भी करेंगे। इसी क्रम में उनका रविवार को बस्ती का दौरा है।

सीएम योगी आदित्यनाथ रविवार को अपने सरकारी आवास पर टीम-11 के साथ कोरोना वायरस पर अंकुश लगाने के लिए चल रहे अभियान की समीक्षा करेंगे। इसके बाद वह अधिकारियों को निर्देश देने के बाद दिन में ही दौरे पर भी निकलेंगे।

सीएम योगी आदित्यनाथ दिन में करीब एक बजे हेलिकॉप्टर से बस्ती जाएंगे। वहां पर पुलिस लाइन में लैंड करने के बाद वह जिला अस्पताल का निरीक्षण करेंगे। वहां पर कोविड वार्ड की सुविधा परखने के साथ सैंपल जांच की भी तहकीकात करेंगे। उनका दौरा दोपहर करीब एक बजे का है।

गोरखपुर में भाजपा की वर्चुअल सभाएं 16 से

उत्तर प्रदेश के छह क्षेत्रों में भाजपा 16 से 22 जून के बीच वर्चुअल रैली आयोजित करेगी। इसमें गोरखपुर क्षेत्र से 50 हजार लोग प्रतिभाग करेंगे। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के दूसरे कार्यकाल के एक वर्ष पूर्ण होने के अवसर पर 30 जून तक एक माह चलने वाले विभिन्न अभियानों, कार्यक्रमों एवं योजनाओं एवं उतर प्रदेश सरकार के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के तीन वर्ष के जनहितकारी योजनाओं और कार्यों के बारे में घर-घर जाकर दो-दो के समूह में बताने का आह्वान किया।

raja moter

Comments are closed, but trackbacks and pingbacks are open.