Logo
ब्रेकिंग
माता वैष्णों देवी मंदिर का 32वां वार्षिकोत्सव भंडारा के साथ संपन्न युवक ने प्रेमिका के लवर को उतारा मौत के घाट, वारदात को अंजाम देकर कुएं में फेंकी लाश । 1932 खतियान राज्यपाल ने किया वापस, झामुमो में आक्रोश, किया विरोध, फूंका प्रधानमंत्री का पुतला । रामगढ़ विधानसभा उपनिर्वाचन 2023 के मद्देनजर उपायुक्त ने की प्रेस वार्ता कराटे बेल्ट ग्रेडेशन टेस्ट सह प्रशिक्षण शिविर में 150 कराटेकार शामिल, उत्कृष्ट प्रदर्शनकारी को मिला ... श्रीराम सेना के विशाल हिंदू सम्मेलन में राष्ट्रवादी प्रखर प्रवक्ता पुष्पेंद्र कुलश्रेष्ठ और अंतरराष्... भव्य कलश यात्रा के साथ माता वैष्णों देवी मंदिर का 32वां वार्षिकोत्सव शुरू रामगढ़ में मनाया गया 74 वां गणतंत्र दिवस, विभिन्न कार्यालयों द्वारा निकाली गई झांकी माँ की ममता से दूर जेल में बंद पूर्व विधायक मामता देवी का दूधमुहा बच्चा बीमारी की गिरफ्त में । माता वैष्णों देवी मंदिर के 32वें वार्षिकोत्सव पर भव्य कलश यात्रा 26 को

शूटिंग शुरू होने के बाद भी शूट नहीं हो पाएंगे कंगना रनोट की फिल्म थलाइवी के सीन, इस वजह से फंसा है मामला

नई दिल्ली। महाराष्ट्र सरकार ने फिल्मी शूटिंग और अन्य गतिविधियों के लिए 15 जून से अनुमति दे दी है और कुछ दिशा-निर्देश भी जारी किए हैं। अब फिल्म मेकर्स ने शूटिंग के लिए प्लानिंग करना शुरू कर दिया है और स्टार्स के साथ तारीख भी फीक्स कर दी है। हालांकि, एक्ट्रेस कंगना रनोट की अपकमिंग फिल्म जयललिता बायोपिक थलाइवी के कई सीन शूट नहीं किए जा सकते हैं। जी हां, मेकर्स अब चाहकर भी फिल्म की शूटिंग नहीं कर सकते हैं।

दरअसल, मौजूदा दौर को ध्यान में रखते हुए और महाराष्ट्र सरकार की ओर से जारी किए गए दिशा निर्देश के अनुसार, फिल्म की शूटिंग करना मुश्किल है। बॉलीवुड हंगामा की रिपोर्ट के अनुसार, फिल्म का एक क्लाइमेक्स सीन शूट किया जाना है और इस सीन में 300 लोगों की आवश्यकता है, लेकिन कोरोना वायरस के संकट में इतने व्यक्ति एक साथ खड़े होना भी मुश्किल है और सरकार की दिशा-निर्देश के अनुसार भी ये सीन शूट नहीं किया जा सकता।

बताया जा रहा है कि फिल्म का सिर्फ 25 दिन का शूट बाकी है। इस क्लाइमैक्स सीन में कंगना विधानसभा से बाहर आएंगी और वहां भीड़ उनका इंतजार करती रहेंगी। निर्माता बड़े पैमाने पर सीक्वेंस की शूटिंग की योजना बना रहे थे। हालांकि, दिशानिर्देशों के अनुसार, वास्तविक क्रू के केवल 33 प्रतिशत लोग ही सेट पर मौजूद रह सकते हैं। पहले मेकर्स एक ही बार में शेड्यूल खत्म करने की सोच रहे हैं और इसलिए उन्होंने पूरे शेड्यूल को होल्ड कर दिया है और जब तक कि शूटिंग करना पूरी तरह से सेफ नहीं हो जाता तब तक यह प्रोजेक्ट रुका रह सकता है।

जल्द ही कंगना भी फिल्म के लिए जोरदार तैयारी कर रही हैं। कंगना रनोट फिल्म के लिए भरतनाट्यम भी सीख रही हैं। साथ ही जयललिता के किरदार में पूरी तरह ढलने के लिए कंगना साथ साथ तमिल भाषा भी सीख रही हैं। आपको बताते चलें कि फिल्म थलाइवी पॉलीटिशियन और तमिलनाडू की पूर्व मुख्य मंत्री जे जयललिता की बायोपिक होने वाली है, जिन्हें भारत की आयरन लेडी कहा जाता है। जिसे विष्णु इंदुरी और शैलेष आर सिंह प्रोड्यूस कर रहे हैं। इस फिल्म में कंगना रनोट के अलावा एक्ट्रेस समीरा रेड्डी भी नज़र आने वाली हैं।

nanhe kadam hide