Logo
ब्रेकिंग
Bjp प्रत्याशी ढुल्लु महतो के समर्थन में विधायक सरयू राय के विरुद्ध गोलबंद हूआ झारखंड वैश्य समाज l हजारीबाग लोकसभा इंडिया प्रत्याशी जेपी पटेल ने किया मां छिनमस्तिका की पूजा अर्चना l गांजा तस्कर के साथ मोटासाइकिल चोर को रामगढ़ पुलिस ने किया गिरफ्तार स्वीप" अंतर्गत वोटर अवेयरनेस को लेकर जिले के विभिन्न प्रखंडों में हुआ मतदाता जागरूकता रैली का आयोजन... *हमारा लक्ष्य विकसित भारत और विकसित हज़ारीबाग: जयंत सिन्हा* आखिर कैसे हुई पुलिस हाजत में अनिकेत की मौ' त? नव विवाहित पति पत्नी का कुएं में मिला शव l Royal इंटरप्राइजेज के सौजन्य से Addo ब्रांड के टेक्निकल मास्टर क्लास का रामगढ़ में आयोजन | रामगढ़ में हजारीबाग डीआईजी की पुलिस टीम पर कोयला तस्करों का हमला l ACB के हत्थे चढ़ा SI मनीष कुमार, केस डायरी मैनेज करने के नाम पर मांगा 15 हजार

शूटिंग शुरू होने के बाद भी शूट नहीं हो पाएंगे कंगना रनोट की फिल्म थलाइवी के सीन, इस वजह से फंसा है मामला

नई दिल्ली। महाराष्ट्र सरकार ने फिल्मी शूटिंग और अन्य गतिविधियों के लिए 15 जून से अनुमति दे दी है और कुछ दिशा-निर्देश भी जारी किए हैं। अब फिल्म मेकर्स ने शूटिंग के लिए प्लानिंग करना शुरू कर दिया है और स्टार्स के साथ तारीख भी फीक्स कर दी है। हालांकि, एक्ट्रेस कंगना रनोट की अपकमिंग फिल्म जयललिता बायोपिक थलाइवी के कई सीन शूट नहीं किए जा सकते हैं। जी हां, मेकर्स अब चाहकर भी फिल्म की शूटिंग नहीं कर सकते हैं।

दरअसल, मौजूदा दौर को ध्यान में रखते हुए और महाराष्ट्र सरकार की ओर से जारी किए गए दिशा निर्देश के अनुसार, फिल्म की शूटिंग करना मुश्किल है। बॉलीवुड हंगामा की रिपोर्ट के अनुसार, फिल्म का एक क्लाइमेक्स सीन शूट किया जाना है और इस सीन में 300 लोगों की आवश्यकता है, लेकिन कोरोना वायरस के संकट में इतने व्यक्ति एक साथ खड़े होना भी मुश्किल है और सरकार की दिशा-निर्देश के अनुसार भी ये सीन शूट नहीं किया जा सकता।

बताया जा रहा है कि फिल्म का सिर्फ 25 दिन का शूट बाकी है। इस क्लाइमैक्स सीन में कंगना विधानसभा से बाहर आएंगी और वहां भीड़ उनका इंतजार करती रहेंगी। निर्माता बड़े पैमाने पर सीक्वेंस की शूटिंग की योजना बना रहे थे। हालांकि, दिशानिर्देशों के अनुसार, वास्तविक क्रू के केवल 33 प्रतिशत लोग ही सेट पर मौजूद रह सकते हैं। पहले मेकर्स एक ही बार में शेड्यूल खत्म करने की सोच रहे हैं और इसलिए उन्होंने पूरे शेड्यूल को होल्ड कर दिया है और जब तक कि शूटिंग करना पूरी तरह से सेफ नहीं हो जाता तब तक यह प्रोजेक्ट रुका रह सकता है।

जल्द ही कंगना भी फिल्म के लिए जोरदार तैयारी कर रही हैं। कंगना रनोट फिल्म के लिए भरतनाट्यम भी सीख रही हैं। साथ ही जयललिता के किरदार में पूरी तरह ढलने के लिए कंगना साथ साथ तमिल भाषा भी सीख रही हैं। आपको बताते चलें कि फिल्म थलाइवी पॉलीटिशियन और तमिलनाडू की पूर्व मुख्य मंत्री जे जयललिता की बायोपिक होने वाली है, जिन्हें भारत की आयरन लेडी कहा जाता है। जिसे विष्णु इंदुरी और शैलेष आर सिंह प्रोड्यूस कर रहे हैं। इस फिल्म में कंगना रनोट के अलावा एक्ट्रेस समीरा रेड्डी भी नज़र आने वाली हैं।