प्रतापगढ़ में ट्रक-स्कॉर्पियो की भिड़ंत, हादसे में एक ही परिवार के नौ की मौत-एक गंभीर

yamaha

प्रतापगढ़। प्रतापगढ़ जनपद में शुक्रवार की भोर में करीब साढ़े पांच बजे भीषण सड़क हादसा हुआ। नवाबगंज थाना क्षेत्र के वाजिदपुर में ट्रक और स्कॉर्पियो की सीधी भिड़ंत में एक ही परिवार के नौ लोगों की मौत हो गई। मृतकों में पांच पुरुष, तीन महिलाएं एक बालक शामिल है। इनके साथ के एक व्यक्ति को गंभीर अवस्था में इलाज के लिए लखनऊ भेजा गया है। ये सभी स्कॉर्पियो से हरियाणा से बिहार जा रहे थे। पुलिस के मुताबिक यह लोग बिहार के भोजपुर जिले के रहने वाले हैं। शवों को स्कॉर्पियो से काटकर बाहर निकाला गया। पुलिस घटना की छानबीन कर रही है।

हरियाणा से बिहार जा रहे थे स्‍कार्पियो सवार

नवाबगंज थाना क्षेत्र के वाजिदपुर में सुबह ट्रक और स्कॉर्पियो की भिड़ंत हो गई। पता चला है कि हरियाणा से  स्कॉर्पियो बिहार जा रही थी। प्रतापगढ़ जनपद के पराग नगर वाजिदपुर के निकट हादसा हुआ। तेज आवाज सुनकर आसपास रहने वालों की नींद टूटी और वह घटनास्‍थल की ओर भागे। वहां का नजारा देख लोग दहल गए। स्‍कार्पियो पूरी तरह से ट्रक के अंदर घुसी थी और उसमें सवारों की चीख-पुकार मची थी। इसी बीच सूचना पाकर वहां नवाबगंज पुलिस भी पहुंच गई।

गैस कटर से स्‍कार्पियो काटकर अंदर फंसे लोगों को निकाला जा रहा

पुलिस ग्रामीणों के सहयोग से किसी प्रकार गैस कटर आदि से स्‍कार्पियो की बॉडी को काट रही है। अब तक तीन शव बरामद किए जा चुके हैं। फिलहाल मरने वालों की संख्‍या अभी बढ़ सकती है। अंदर फंसे लोगों कोमें कोई है जिसमें से कि अभी तीन शव स्कॉर्पियो काटकर बाहर निकाला जा चुका है बाकी फंसे लोगों को निकालने का प्रयास किया जा रहा है।

घटनास्‍थल का नजारा देख ग्रामीणों की अटक गईं सांसें

तेज आवाज सुनकर ग्रामीण जब घटनास्‍थल पर पहुंचे तो वहां का नजारा देख उनकी सांसें अटक गई थीं। ट्रक में स्‍कार्पियो पिचक गई थी। अंदर बैठे लोगों की चीत्‍कार सुन उनका दिल दहल गया। पुलिस को सूचना देकर ग्रामीण स्‍कार्पियो में सवाल लोगों को बाहर निकालने का जतन कर रहे थे लेकिन बुरी फंसे लोगों को बाहर न‍हीं निकाल पा रहे थे। यही बेबसी पुलिस की भी थी। तत्‍काल गैस कटर आदि से बॉडी को काटकर किसी प्रकार लोगों को बाहर निकाला गया।

raja moter

Comments are closed, but trackbacks and pingbacks are open.