Logo
ब्रेकिंग
Income tax raid फर्नीचर व गद्दे में थीं नोटों की गड्डियां, यहां IT वालो को मिली अरबों की संपत्ति! बाइक चोरी करने वाले impossible गैंग का भंडाफोड़, पांच अपरा'धी गिरफ्तार।। रामगढ़ की बेटी महिमा को पत्रकारिता में अच्छा प्रदर्शन के लिए किया गया सम्मानित Bjp प्रत्याशी ढुल्लु महतो के समर्थन में विधायक सरयू राय के विरुद्ध गोलबंद हूआ झारखंड वैश्य समाज l हजारीबाग लोकसभा इंडिया प्रत्याशी जेपी पटेल ने किया मां छिनमस्तिका की पूजा अर्चना l गांजा तस्कर के साथ मोटासाइकिल चोर को रामगढ़ पुलिस ने किया गिरफ्तार स्वीप" अंतर्गत वोटर अवेयरनेस को लेकर जिले के विभिन्न प्रखंडों में हुआ मतदाता जागरूकता रैली का आयोजन... *हमारा लक्ष्य विकसित भारत और विकसित हज़ारीबाग: जयंत सिन्हा* आखिर कैसे हुई पुलिस हाजत में अनिकेत की मौ' त? नव विवाहित पति पत्नी का कुएं में मिला शव l

पूर्व सीएम अखिलेश यादव पर अभद्र टिप्पणी करने का आरोपित गोरखपुर में गिरफ्तार

गोरखपुर। पूर्व मुख्यमंत्री और समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव पर अभद्र टिप्पणी करने के आरोपित को गोरखपुर की कैंट पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया। सोशल मीडिया पर टिप्पणी करने में प्रयुक्त मोबाइल फोन उसके पास से बरामद हुआ है।

शाहपुर क्षेत्र के हनुमंतनगर निवासी पंकज गिरी को गिरफ्तार किया गया है। पंकज ने पूर्व मुख्यमंत्री पर अभद्र टिप्पणी की थी। अखिलेश यादव पर अभद्र टिप्पणी किए जाने पर समाजवादी पार्टी के कार्यकर्ताओं में भारी आक्रोश था। सपा कार्यकर्ताओं की तहरीर पर गोरखपुर की कैंट पुलिस ने मुकदमा दर्ज किया था। सपा नेताओं और कार्यकर्ताओं ने जिलाध्यक्ष नगीना प्रसाद साहनी के साथ कैंट थाने में मुकदमा दर्ज करने के लिए तहरीर दी थी।

यह है मामला

पूर्व मुख्यमंत्री 29 मई को एक कार्यक्रम में शामिल हुए थे। उस कार्यक्रम की वीडियो पार्टी के आधिकारिक वेबसाइट पर पोस्ट की गई थी। आरोप है कि उसी पोस्ट पर पंकज गिरी नाम के व्यक्ति ने पूर्व मुख्यमंत्री को लेकर अभद्र टिप्पणी की है। इस मामले में गबीश दुबे की तरफ से दी गई तहरीर में इसे घोर आपराधिक कृत्य बताते करार देते हुए अविलंब मुकदमा दर्ज कर कार्रवाई करने की मांग की गई थी। कैंट के प्रभारी थानेदार विवेक मिश्र ने बताया कि तहरीर के आधार पर आइटी एक्ट और अभद्र टिप्पणी करने के आरोप में मुकदमा दर्ज किया गया था।

सपा जिलाध्‍यक्ष ने दी थी आंदोलन की चेतावनी

समाजवादी पार्टी के जिलाध्‍यक्ष नगीना प्रसाद साहनी ने पुलिस प्रशासन को चेतावनी दी थी। सपा जिलाध्‍यक्ष ने कहा था कि यदि उक्‍त आरोपी गिरफ्तार नहीं हुआ तो समाजवादी पार्टी के कार्यकर्ता आंदोलन को बाध्‍य होंगे। सपा जिलाध्‍यक्ष ने कहा कि सपा के राष्‍ट्रीय अध्‍यक्ष पर अभद्र टिप्‍पणी करने वाले को पुलिस ने गिरफ्तार किया है। अब उसके खिलाफ कड़ी से कड़ी कार्रवाई होनी चाहिए।