Logo
ब्रेकिंग
रामगढ़ में सड़कों पर खुलेआम पशुओं को छोड़ने वाले मालिकों की अब खैर नहीं! बिजुलिया तालाब का होगा सौंदर्यीकरण, विधायक सुनीता चौधरी ने किया शिलान्यास, बोटिंग, सिटिंग, झूले और भ... नशे के सौदागरों के विरुद्ध रामगढ़ पुलिस की बड़ी कार्रवाई, 2 करोड़ से अधिक का गांजा जप्त, एक गिरफ्तार मॉबली*चिंग के खिलाफ भाकपा-माले ने निकाला विरोध मार्च,किया प्रदर्शन छावनी को किसान सब्जी विक्रेताओं को अस्थाई शिफ्ट करवाना पड़ा भारी,हूआ विरोध व गाली- गलौज सूक्ष्म से मध्यम उद्योगों का विकास हीं देश के विकास का उन्नत मार्ग है बाल गोपाल के नए प्रतिष्ठान का रामगढ़ सुभाषचौक गुरुद्वारा के सामने हुआ शुभारंभ I पोड़ा गेट पर गो*लीबारी में दो गिर*फ्तार, पि*स्टल बरामद Ajsu ने सब्जी विक्रेताओं से ठेकेदार द्वारा मासूल वसूले जाने का किया विरोध l सेनेटरी एवं मोटर आइटम्स के शोरूम दीपक एजेंसी का हूआ शुभारंभ

बचपन में ऐसी दिखती थीं ‘रामयाण’ की ‘सीता’ दीपिका चिखलिया, मम्मी-पापा के साथ शेयर की फोटो

नई दिल्ली। ‘रामायण’ सीरियल की ‘सीता’ इस वक्त अपनी जिदंगी की पुरानी यादों को अपने फैंस के साथ शेयर कर रही हैं। इस कड़ी में वो कभी अपनी शादी की फोटो फैंस के साथ शेयर कर रही हैं तो कभी हनीमून की। अब एक्ट्रेस ने अपने बचपन की फोटो इंस्टाग्राम पर शेयर की है जिसमें वो अपने मम्मी-पापा के साथ खड़ी नज़र आ रही हैं।

दीपिका ने सफेद रंग का सूट पहना हुआ जिसमें को काफी क्यूट लग रही हैं। उनकी मम्मी ने भी सूट और पापा ने कोट पैंट पहना हुआ है। पिछली कई फोटो की तरह दीपिका ने इस फोटो के साथ भी एक कहानी शेयर की है। फोटो शेयर करते हुए एक्ट्रेस ने लिखा, ‘मां, पापा और मैं। मेरे पास परिवार के साथ एल्बम है। जब मैंने उन्हें खोजा तो कुछ तस्वीरें मिलीं जो आपके साथ शेयर करना चाहती थी। मेरी मां ने कहा मुझे इंडियन ड्रेस पहनना बहुत पसंद था। खासतौर पर साड़ी, मझे साड़ी पहनना हमेशा से पसंद था। मेरी मां जब भी पर्स लेती थीं तो मुझे भी पर्स चाहिए होता था। इस तरह मेरे पास पर्स का ठीक-ठीक कलेक्शन हो गया था। ये तस्वीर बड़ौदा जिसका नाम अब वडोदरा हो गया है कि है, मेरी बहन के जन्म से पहले की। जहां मैं बीजेपी की सीट पर चुनाव लड़ने के लिए भी खड़ी हुई थी’।

इससे पहले दीपिका ने अपने हनीमून की फोटो शेयर की जिसमें उन्होंने बताया था कि वो हनीमून के लिए स्विट्ज़रलैंड गए थे। इस फोटो के साथ भी एक्ट्रस ने एक कहानी बताई थी। एक्ट्रेस ने लिखा था, ‘ये मेरी शादी के बाद छुट्टी यानी हनीमून की फोटो है। हम स्विट्जरलैंड गए थे। उन्होंने मुझसे पूछा कि मैं कहां जाना चाहती हूं। और मैंने स्विट्जरलैंड का नाम लेने में एक मिनट भी नहीं लगाया। शादी के दो दिन बाद यानी रिसेप्शन पूरा हो जाने के बाद हम दिल्ली के लिए निकल गए। वहां मुझे एक दिन के लिए संसद जाना था। उसके बाद हम स्विट्ज़रलैंड के लिए निकल गए। हमने वहां कई शहर घूमे। मुझे याद नहीं कि ये फोटो किस शहर की है शायद stmoritz की है। उसके बाद हम कुछ दिन लंदन में रुके और फिर वापस घर आ गए और नई जिंदगी की शुरुआत की। जिंदगी चल रही है…मैं चल रही हूं…. वक्त उड़ रहा है। इस दौरान जब हम यादें बना रहे होतें हैं तब वक्त किसी के लिए नहीं रुकता’।