Logo
ब्रेकिंग
स्वीप" अंतर्गत वोटर अवेयरनेस को लेकर जिले के विभिन्न प्रखंडों में हुआ मतदाता जागरूकता रैली का आयोजन... *हमारा लक्ष्य विकसित भारत और विकसित हज़ारीबाग: जयंत सिन्हा* आखिर कैसे हुई पुलिस हाजत में अनिकेत की मौ' त? नव विवाहित पति पत्नी का कुएं में मिला शव l Royal इंटरप्राइजेज के सौजन्य से Addo ब्रांड के टेक्निकल मास्टर क्लास का रामगढ़ में आयोजन | रामगढ़ में हजारीबाग डीआईजी की पुलिस टीम पर कोयला तस्करों का हमला l ACB के हत्थे चढ़ा SI मनीष कुमार, केस डायरी मैनेज करने के नाम पर मांगा 15 हजार माता वैष्णों देवी मंदिर के 33वें वार्षिकोत्सव पर भव्य कलश यात्रा 14 को रामगढ़। झारखंड के इन जिलों में 12 से होगी झमाझम बारिश, जानें मौसम का मिजाज रंगारंग सांस्कृतिक कार्यक्रमों के साथ श्री गुरु नानक पब्लिक स्कूल का वार्षिकोत्सव सम्पन्न ।

बचपन में ऐसी दिखती थीं ‘रामयाण’ की ‘सीता’ दीपिका चिखलिया, मम्मी-पापा के साथ शेयर की फोटो

नई दिल्ली। ‘रामायण’ सीरियल की ‘सीता’ इस वक्त अपनी जिदंगी की पुरानी यादों को अपने फैंस के साथ शेयर कर रही हैं। इस कड़ी में वो कभी अपनी शादी की फोटो फैंस के साथ शेयर कर रही हैं तो कभी हनीमून की। अब एक्ट्रेस ने अपने बचपन की फोटो इंस्टाग्राम पर शेयर की है जिसमें वो अपने मम्मी-पापा के साथ खड़ी नज़र आ रही हैं।

दीपिका ने सफेद रंग का सूट पहना हुआ जिसमें को काफी क्यूट लग रही हैं। उनकी मम्मी ने भी सूट और पापा ने कोट पैंट पहना हुआ है। पिछली कई फोटो की तरह दीपिका ने इस फोटो के साथ भी एक कहानी शेयर की है। फोटो शेयर करते हुए एक्ट्रेस ने लिखा, ‘मां, पापा और मैं। मेरे पास परिवार के साथ एल्बम है। जब मैंने उन्हें खोजा तो कुछ तस्वीरें मिलीं जो आपके साथ शेयर करना चाहती थी। मेरी मां ने कहा मुझे इंडियन ड्रेस पहनना बहुत पसंद था। खासतौर पर साड़ी, मझे साड़ी पहनना हमेशा से पसंद था। मेरी मां जब भी पर्स लेती थीं तो मुझे भी पर्स चाहिए होता था। इस तरह मेरे पास पर्स का ठीक-ठीक कलेक्शन हो गया था। ये तस्वीर बड़ौदा जिसका नाम अब वडोदरा हो गया है कि है, मेरी बहन के जन्म से पहले की। जहां मैं बीजेपी की सीट पर चुनाव लड़ने के लिए भी खड़ी हुई थी’।

इससे पहले दीपिका ने अपने हनीमून की फोटो शेयर की जिसमें उन्होंने बताया था कि वो हनीमून के लिए स्विट्ज़रलैंड गए थे। इस फोटो के साथ भी एक्ट्रस ने एक कहानी बताई थी। एक्ट्रेस ने लिखा था, ‘ये मेरी शादी के बाद छुट्टी यानी हनीमून की फोटो है। हम स्विट्जरलैंड गए थे। उन्होंने मुझसे पूछा कि मैं कहां जाना चाहती हूं। और मैंने स्विट्जरलैंड का नाम लेने में एक मिनट भी नहीं लगाया। शादी के दो दिन बाद यानी रिसेप्शन पूरा हो जाने के बाद हम दिल्ली के लिए निकल गए। वहां मुझे एक दिन के लिए संसद जाना था। उसके बाद हम स्विट्ज़रलैंड के लिए निकल गए। हमने वहां कई शहर घूमे। मुझे याद नहीं कि ये फोटो किस शहर की है शायद stmoritz की है। उसके बाद हम कुछ दिन लंदन में रुके और फिर वापस घर आ गए और नई जिंदगी की शुरुआत की। जिंदगी चल रही है…मैं चल रही हूं…. वक्त उड़ रहा है। इस दौरान जब हम यादें बना रहे होतें हैं तब वक्त किसी के लिए नहीं रुकता’।