Logo
ब्रेकिंग
ले*वी के लिए ठेकेदारों को धम*की देने वाले पांडे गिरोह के चार अपरा*धी गिर*फ्तार रामगढ़ पुलिस ने लेवी के लिए हमले की योजना बना रहे मुखलाल गंझु को हथियार के साथ किया गिरफ्तार बालू खनिज के अवैध खनन व परिवहन पर 1 हाईवा वाहन को किया गया जब्त, प्राथमिकी दर्ज। जरुरतमंदों व गरीबो के लिए 31 अगस्त से शुरू होगा "खाना बैंक" इनलैंड पॉवर लिमिटेड ने कई विद्यालय को दिए वॉटर प्यूरीफायर, सेनेटरी पैड व लगाए पौधे Congress प्रदेश अध्यक्ष केशव महतो कमलेश का जिला अध्यक्ष जोया परवीन ने किया स्वागत Kids world स्कूल में सांस्कृतिक कार्यक्रम के साथ धूमधाम से मनाया गया श्री कृष्ण जन्माष्टमी कलर बेल्ट कराटे ग्रेडेशन के दौरान प्रतिभागियों ने कराटे के तकनीकों का प्रदर्शन किया! सांसद मनीष जायसवाल ने मंडईखुर्द वासियों से किया वादा निभाया Royal mens parlour का बरकाकाना मार्केट कांप्लेक्स में हुआ उद्घाटन!

सिंधिया आज भरेंगे राज्यसभा के लिए नामांकन

भोपाल: भारतीय जनता पार्टी में शामिल हुए पूर्व कांग्रेस नेता ज्योतिरादित्य सिंधिया केंद्रीय मंत्री नरेंद्र तोमर के साथ दो दिवसीय भोपाल दौरे पर हैं।वे आज बीजेपी कार्यालय में राज्यसभा के लिए अपना नामांकन दाखिल करेंगे। इससे पहले गुरुवार को भोपाल पहुंचने पर बीजेपी कार्यकर्ताओं ने भव्य स्वागत किया। राजा भोज एयरपोर्ट से लेकर भाजपा कार्यालय तक एक बड़ा रोड़ शो निकाला गया। रात्रि भोज के लिए सिंधिया पूर्व मंत्री शिवराज सिंह चौहान के आवास पर पहुंचे थे।बीजेपी ने सिंधिया को ये जताने की पूरी कोशिश की कि पार्टी उनके आने से कितनी खुश है और वे उनके लिए कितने महत्वपूर्ण हैं। जिस तरह से गुरुवार को बीजेपी कार्यकर्ताओं ने सिंधिया का जोरदार स्वागत किया, उसे देखते हुए कयास लगाए जा रहे हैं कि उनका नामांकन भी भव्य होने वाला है।

तय कार्यक्रम के अनुसार, वे आज भाजपा कार्यालय पहुंचकर राज्यसभा के लिए नामांकन भरेंगे। आज मध्यप्रदेश की तीन राज्यसभा सीटों पर चुनाव के नामांकन का आखिरी दिन है। पार्टी ने बुधवार को मध्यप्रदेश से ज्योतिरादित्य सिंधिया को राज्यसभा के पार्टी उम्मीदवार के रूप में नामित किया था।

इससे पहले मंगलवार को होली के सिंधिया ने कांग्रेस छोड़ बीजेपी ज्वाइन करने का फैसला लिया था और केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह से मुलाकात की थी, जो सिंधिया को लेकर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से मिलने उनके आवास पर गए। इसके बाद सिंधिया ने अपने इस्तीफे को सार्वजनिक किया था। उनके समर्थक 22 विधायकों ने भी कांग्रेस छोड़ दी, जिनमें छह मंत्री भी शामिल थे। इससे कमलनाथ सरकार पर संकट के बादल मंडराने लगे हैं।