Logo
ब्रेकिंग
ले*वी के लिए ठेकेदारों को धम*की देने वाले पांडे गिरोह के चार अपरा*धी गिर*फ्तार रामगढ़ पुलिस ने लेवी के लिए हमले की योजना बना रहे मुखलाल गंझु को हथियार के साथ किया गिरफ्तार बालू खनिज के अवैध खनन व परिवहन पर 1 हाईवा वाहन को किया गया जब्त, प्राथमिकी दर्ज। जरुरतमंदों व गरीबो के लिए 31 अगस्त से शुरू होगा "खाना बैंक" इनलैंड पॉवर लिमिटेड ने कई विद्यालय को दिए वॉटर प्यूरीफायर, सेनेटरी पैड व लगाए पौधे Congress प्रदेश अध्यक्ष केशव महतो कमलेश का जिला अध्यक्ष जोया परवीन ने किया स्वागत Kids world स्कूल में सांस्कृतिक कार्यक्रम के साथ धूमधाम से मनाया गया श्री कृष्ण जन्माष्टमी कलर बेल्ट कराटे ग्रेडेशन के दौरान प्रतिभागियों ने कराटे के तकनीकों का प्रदर्शन किया! सांसद मनीष जायसवाल ने मंडईखुर्द वासियों से किया वादा निभाया Royal mens parlour का बरकाकाना मार्केट कांप्लेक्स में हुआ उद्घाटन!

Ramgarh कोठार में फाग मिलन सह हास्य व्यंग कवि सम्मेलन हुआ संपन्न

फाग मिलन सब हास्य व्यंग कवि सम्मेलन का आयोजन सरना आवासीय उच्च विद्यालय कोठार में संपन्न हुआ। साहित्य साधना संचार मंच के तत्वाधान में आयोजित इस काव्य धारा की अध्यक्षता इस मंच के केंद्रीय अध्यक्ष अशोक मिश्र और इस कार्यक्रम का आयोजन सरना आवासीय उच्च विद्यालय के प्रधानाचार्य केश्टो महतो द्वारा किया गया ।

इस मौके पर मौजूद कवियों के द्वारा एक से बढ़कर एक विभिन्न मुद्दों पर प्रस्तुति दी गई। वही तेजी से फैल रहे क्रोना वायरस से बचाव के लिए कविता के माध्यम से सुझाव दिया गया । वही स्कूली बच्चे- बच्चीयों द्वारा एक से बढ़ कर एक सांस्कृतिक और रंगारंग कार्यक्रमो की प्रस्तुति कर लोगो को झूमने पर विवष कर दिया।
इस मौके पर मौजूद लोगों ने एक दूसरे को अबीर गुलाल लगाकर होली की शुभकामनाएं देते हुए भाईचारगी का संदेश दिया ।