Logo
ब्रेकिंग
ले*वी के लिए ठेकेदारों को धम*की देने वाले पांडे गिरोह के चार अपरा*धी गिर*फ्तार रामगढ़ पुलिस ने लेवी के लिए हमले की योजना बना रहे मुखलाल गंझु को हथियार के साथ किया गिरफ्तार बालू खनिज के अवैध खनन व परिवहन पर 1 हाईवा वाहन को किया गया जब्त, प्राथमिकी दर्ज। जरुरतमंदों व गरीबो के लिए 31 अगस्त से शुरू होगा "खाना बैंक" इनलैंड पॉवर लिमिटेड ने कई विद्यालय को दिए वॉटर प्यूरीफायर, सेनेटरी पैड व लगाए पौधे Congress प्रदेश अध्यक्ष केशव महतो कमलेश का जिला अध्यक्ष जोया परवीन ने किया स्वागत Kids world स्कूल में सांस्कृतिक कार्यक्रम के साथ धूमधाम से मनाया गया श्री कृष्ण जन्माष्टमी कलर बेल्ट कराटे ग्रेडेशन के दौरान प्रतिभागियों ने कराटे के तकनीकों का प्रदर्शन किया! सांसद मनीष जायसवाल ने मंडईखुर्द वासियों से किया वादा निभाया Royal mens parlour का बरकाकाना मार्केट कांप्लेक्स में हुआ उद्घाटन!

कोरोना की दहशत: नेतन्याहू ने इजरायली लोगों को दी ‘नमस्ते’ करने की सलाह

कोरोना वायरस का दहशत इस कदर है कि एहतियातन लोग हाथ मिलाने से भी बच रहे हैं। इजरायल के प्रधानमंत्री बेंजामिन नेतन्याहू ने आज अपने देश के लोगों को हाथ मिलाने की जगह नमस्ते करने की सलाह दी है। कोरोना वायरस को लेकर समीक्षा बैठक के बाद नेतन्याहू मीडिया को संबोधित कर रहे थे। उन्होंने कहा कि कोरोना वायरस से रोकथाम के लिए कई कदम उठाए गए हैं। हमारी सरकार लगातार स्थिति पर नजर बनाए हुई है। इस दौरान उन्होंने कोरोना से बचने के उपाय का जिक्र करते हुए कहा कि हम भारत के अभिवादन की पद्धति नमस्ते को अपनाएं और हाथ मिलाने से बचें।

नेतन्याहू के इस सलाह पर कांग्रेस के वरिष्ठ नेता शशि थरूर ने भी प्रतिक्रिया दी है। उन्होंने अपने ट्वीट में लिखा, ‘हमारी हर परम्परा में विज्ञान है, तभी तो भारत महान है।’ दुनियाभर में इससे 3,000 लोगों की जान जा चुकी है और 90,000 से अधिक लोग इससे संक्रमित हैं।

विदेश मंत्रालय ने बुधवार को बताया कि विदेशों में 17 भारतीय कोरोना वायरस से संक्रमित हैं जिनमें से जापान के क्रूज जहाज से 16 मामले आए हैं जबकि यूएई से एक भारतीय इनमें शामिल हैं। राष्ट्रपति नाथ कोविंद के कार्यालय ने कहा कि इस बार राष्ट्रपति भवन में होली मिलन समारोह का आयोजन नहीं किया जाएगा।