Logo
ब्रेकिंग
ले*वी के लिए ठेकेदारों को धम*की देने वाले पांडे गिरोह के चार अपरा*धी गिर*फ्तार रामगढ़ पुलिस ने लेवी के लिए हमले की योजना बना रहे मुखलाल गंझु को हथियार के साथ किया गिरफ्तार बालू खनिज के अवैध खनन व परिवहन पर 1 हाईवा वाहन को किया गया जब्त, प्राथमिकी दर्ज। जरुरतमंदों व गरीबो के लिए 31 अगस्त से शुरू होगा "खाना बैंक" इनलैंड पॉवर लिमिटेड ने कई विद्यालय को दिए वॉटर प्यूरीफायर, सेनेटरी पैड व लगाए पौधे Congress प्रदेश अध्यक्ष केशव महतो कमलेश का जिला अध्यक्ष जोया परवीन ने किया स्वागत Kids world स्कूल में सांस्कृतिक कार्यक्रम के साथ धूमधाम से मनाया गया श्री कृष्ण जन्माष्टमी कलर बेल्ट कराटे ग्रेडेशन के दौरान प्रतिभागियों ने कराटे के तकनीकों का प्रदर्शन किया! सांसद मनीष जायसवाल ने मंडईखुर्द वासियों से किया वादा निभाया Royal mens parlour का बरकाकाना मार्केट कांप्लेक्स में हुआ उद्घाटन!

रजरप्पा महोत्सव को लेकर मन्दिर मे होगा विशेष सजावट, एसडीओ ने किया दौरा

दो दिवसीय राजकीय रजरप्पा महोत्सव को लेकर होगा भंडारा का आयोजन ....

Ramgarh:दो दिवसीय राजकीय रजरप्पा महोत्सव आगामी 29 फरवरी व 1 मार्च को रजरप्पा कॉलोनी स्टेडियम में मनाया जाएगा। इसकी तैयारी पूरे युद्धस्तर पर की जा रही है। लगातार बैठकों का दौर भी चल रहा हैं। ताकि महोत्सव हर तरह से ऐतिहासिक बन सके। महोत्सव होने में महज पांच दिन शेष रह गए हैं।

महोत्सव का आयोजन बेहतर तरीके से हो इसके लिए सोमवार को रामगढ़ एसडीओ अनन्त कुमार के साथ चितरपुर बीडीओ हुलास महतो छिन्नमस्तिका मन्दिर पहुंचे। यहां पहुंचकर उन्होंने मन्दिर न्यास समिति के सदस्यों के साथ अहम बैठक कर कई दिशा निर्देश दिया। मंदिर न्यास समिति के अध्यक्ष अशेष पंडा, सचिव शुभाशीष पंडा, वरिष्ठ पुजारी असीम पंडा, सुबोध पंडा, लोकेश पंडा, छोटू पंडा आदि ने बारी बारी से महोत्सव को लेकर मन्दिर में होने वाले कार्यक्रम की जानकारी दी। न्यास समिति के सदस्यों ने बताया कि महोत्सव को लेकर छिन्नमस्तिका मन्दिर को रंग बिरंगे लाइट से सजाया जाएगा। साथ ही दोनों दिन भंडारा का भी आयोजन किया जाएगा। वही मन्दिर में अखण्ड हरिकीर्तन व प्रवचन के आयोजन किया जाएगा। एसडीओ ने मंदिर प्रक्षेत्र का निरीक्षण भी किया। मन्दिर न्यास समिति के असीम पंडा ने बताया कि महोत्सव को लेकर मुख्यमंत्री हेमन्त सोरेन का आगमन की सूचना मिली हैं। मुख्यमंत्री का भव्य स्वागत किया जाएगा। इसके लिए न्यास समिति पूरी तैयारी कर रही है।