Logo
ब्रेकिंग
ले*वी के लिए ठेकेदारों को धम*की देने वाले पांडे गिरोह के चार अपरा*धी गिर*फ्तार रामगढ़ पुलिस ने लेवी के लिए हमले की योजना बना रहे मुखलाल गंझु को हथियार के साथ किया गिरफ्तार बालू खनिज के अवैध खनन व परिवहन पर 1 हाईवा वाहन को किया गया जब्त, प्राथमिकी दर्ज। जरुरतमंदों व गरीबो के लिए 31 अगस्त से शुरू होगा "खाना बैंक" इनलैंड पॉवर लिमिटेड ने कई विद्यालय को दिए वॉटर प्यूरीफायर, सेनेटरी पैड व लगाए पौधे Congress प्रदेश अध्यक्ष केशव महतो कमलेश का जिला अध्यक्ष जोया परवीन ने किया स्वागत Kids world स्कूल में सांस्कृतिक कार्यक्रम के साथ धूमधाम से मनाया गया श्री कृष्ण जन्माष्टमी कलर बेल्ट कराटे ग्रेडेशन के दौरान प्रतिभागियों ने कराटे के तकनीकों का प्रदर्शन किया! सांसद मनीष जायसवाल ने मंडईखुर्द वासियों से किया वादा निभाया Royal mens parlour का बरकाकाना मार्केट कांप्लेक्स में हुआ उद्घाटन!

Kujju भीम आर्मी के समर्थकों ने भारत बंद को लेकर रांची पटना मुख्य मार्ग को किया जगम

NH/33 कुजू में हाइवे को जाम कर सरकार विरोधी जमकर नारेवाजी की

Ramgarh/Newslens :  CAA, NRC, NPR, नौकरियों में आरक्षण तथा प्रमोशन में आरक्षण संवैधानिक अधिकार को 9 वी सूची में सम्मलित करने को लेकर भीम आर्मी के कार्यकर्ताओ के साथ साथ अन्य समर्थक पार्टीयो ने सड़क पर उतर कर भारत बंद का समर्थन किया । वही मांगे नही मांगे जाने तक आगे भी  विरोध की करने की बात कही । भीम आर्मी ने हाइवे पर, सड़क सुबह से ही जाम कर दिया गया जिससे सड़क किनारे गाडियो की लंबी कतार लग गई बाद में पुलिस प्रशासन की पहल पर जाम को खुलवाया गया।

बन्द के दौरान अप्रिय घटना नही घटे इसको लेकर पुलिस भी पूरी तरह से मुस्तैद रही, इस मौके पर मौजूद माण्डू थाना इंस्पेक्टर केशव कुमार ने बताया कि भीम आर्मी द्वारा पूर्व में सूचना दी गई थी 1 दिन पहले उसी के तहत आज आरक्षण के फैसले के विरोध में बंद का आह्वान किए हैं इसी के उपलक्ष में कुछ लोग आकर एनएच को बंद करने का प्रयास किए हुए थे जिनको समझा-बुझाकर जाम को खाली करा दिया गया ।