Logo
ब्रेकिंग
ले*वी के लिए ठेकेदारों को धम*की देने वाले पांडे गिरोह के चार अपरा*धी गिर*फ्तार रामगढ़ पुलिस ने लेवी के लिए हमले की योजना बना रहे मुखलाल गंझु को हथियार के साथ किया गिरफ्तार बालू खनिज के अवैध खनन व परिवहन पर 1 हाईवा वाहन को किया गया जब्त, प्राथमिकी दर्ज। जरुरतमंदों व गरीबो के लिए 31 अगस्त से शुरू होगा "खाना बैंक" इनलैंड पॉवर लिमिटेड ने कई विद्यालय को दिए वॉटर प्यूरीफायर, सेनेटरी पैड व लगाए पौधे Congress प्रदेश अध्यक्ष केशव महतो कमलेश का जिला अध्यक्ष जोया परवीन ने किया स्वागत Kids world स्कूल में सांस्कृतिक कार्यक्रम के साथ धूमधाम से मनाया गया श्री कृष्ण जन्माष्टमी कलर बेल्ट कराटे ग्रेडेशन के दौरान प्रतिभागियों ने कराटे के तकनीकों का प्रदर्शन किया! सांसद मनीष जायसवाल ने मंडईखुर्द वासियों से किया वादा निभाया Royal mens parlour का बरकाकाना मार्केट कांप्लेक्स में हुआ उद्घाटन!

भारतीय क्रिकेट टीम का हिस्सा बनना मेरा लक्ष्य : सुशांत मिश्रा

भारतीय क्रिकेट टीम अंडर 19 के खिलाड़ी सुशांत मिश्रा पहुंचे डीएवी रजरप्पा, डीएवी प्राचार्य ने किया स्वागत

भारतीय क्रिकेट टीम का हिस्सा बनना मेरा लक्ष्य है। इसके लिए लगातार मेहनत कर रहा हूँ। भारतीय क्रिकेट टीम का हिस्सा बनकर अपने देश सहित राज्य का नाम रोशन करना चाहता हूं। यह बातें अंडर 19 भारतीय क्रिकेट टीम के खिलाड़ी सुशांत मिश्रा ने कहा। उन्होंने कहा कि जीवन मे लक्ष्य निर्धारित करें। तभी सफलता मिलेगी। बुधवार को भारतीय क्रिकेट अंडर 19 के खिलाड़ी सुशांत मिश्रा डीएवी रजरप्पा पहुंचे।

यहां पहुंचने पर डीएवी रजरप्पा के प्राचार्य हिमांशु कुमार झा ने उनका स्वागत पुष्प गुच्छ देकर किया। वही उनके पिता समीर मिश्रा को शॉल ओढ़ाकर व स्मृति चिन्ह देकर सम्मानित किया। प्राचार्य ने कहा कि सुशांत का 19 वर्षीय क्रिकेट टीम में शामिल होना और शानदार उपलब्धि हासिल करना डी ए वी परिवार के लिए अत्यंत गर्व का विषय है । उन्होंने आशा ही नहीं अपितु विश्वास जताया कि भविष्य में सुशांत धोनी और कोहली की तरह विश्वस्तरीय क्रिकेट स्टार बनेंगे । प्राचार्य ने अपने जीवन के क्रिकेट अनुभव से भी सुशांत को परिचय कराया । उन्होंने कहा कि खिलाड़ी को तन – मन से कठोर परिश्रम करते हुए मानसिक संतुलन बनाए रखना चाहिए । सफल बॉलर को बैट्समैन की मानसिकता को अच्छी तरह समझनी चाहिए । बॉलिंग के क्षेत्र में लगातार प्रगति करनी चाहिए । प्राचार्य ने सुशांत मिश्रा के उज्ज्वल भविष्य की मंगल कामना की ।कार्यक्रम का संचालन डी ए वी के खेल शिक्षक डी मुखोपाध्याय ने किया । मौके पर विद्यालय के शिक्षक मनीष कुमार , सी के मिश्रा , डॉक्टर रामाशीष विश्वकर्मा , रजनीश कुमार , उमापति , अंशुमन कुमार , रामेंद्र कुमार आदि थे।