Logo
ब्रेकिंग
ले*वी के लिए ठेकेदारों को धम*की देने वाले पांडे गिरोह के चार अपरा*धी गिर*फ्तार रामगढ़ पुलिस ने लेवी के लिए हमले की योजना बना रहे मुखलाल गंझु को हथियार के साथ किया गिरफ्तार बालू खनिज के अवैध खनन व परिवहन पर 1 हाईवा वाहन को किया गया जब्त, प्राथमिकी दर्ज। जरुरतमंदों व गरीबो के लिए 31 अगस्त से शुरू होगा "खाना बैंक" इनलैंड पॉवर लिमिटेड ने कई विद्यालय को दिए वॉटर प्यूरीफायर, सेनेटरी पैड व लगाए पौधे Congress प्रदेश अध्यक्ष केशव महतो कमलेश का जिला अध्यक्ष जोया परवीन ने किया स्वागत Kids world स्कूल में सांस्कृतिक कार्यक्रम के साथ धूमधाम से मनाया गया श्री कृष्ण जन्माष्टमी कलर बेल्ट कराटे ग्रेडेशन के दौरान प्रतिभागियों ने कराटे के तकनीकों का प्रदर्शन किया! सांसद मनीष जायसवाल ने मंडईखुर्द वासियों से किया वादा निभाया Royal mens parlour का बरकाकाना मार्केट कांप्लेक्स में हुआ उद्घाटन!

मोतिहारी में दिल्ली विधानसभा चुनावों के परिणाम से आप कार्यकर्ताओं ने खुशियां मनाई।

जमकर की आतिशबाजी और मिठाई खिलाकर एक दूसरे को दी बधाई।

दिल्ली विधान सभा चुनाव के परिणाम सामने आते ही आप पार्टी के कार्यकर्ताओं में ख़ुशी की लहर दौर उठी। मोतिहारी में भी आम आदमी पार्टी के कार्यकर्ताओं ने सड़क पर उतरे और पार्टी के जीत के ख़ुशी में जमकर आतिशबाजी की।

https://youtu.be/87zxV82V4Xs

वहीं कार्यकर्ता एक दूसरे के बीच मिठाईयां खिलाकर अपने ख़ुशी का इजहार किया। वही कार्यकर्ताओं का ये मनना है कि ये जीत लोकतंत्र की हुई है और , अब राजनितिक परिदृश्य बदल रहा है क्योंकि अब लोग काम के आधार पर वोट कर रहे है और ये उसी का परिणाम है।
मोतिहारी से राजेश कुमार की रिपोर्ट