Logo
ब्रेकिंग
ले*वी के लिए ठेकेदारों को धम*की देने वाले पांडे गिरोह के चार अपरा*धी गिर*फ्तार रामगढ़ पुलिस ने लेवी के लिए हमले की योजना बना रहे मुखलाल गंझु को हथियार के साथ किया गिरफ्तार बालू खनिज के अवैध खनन व परिवहन पर 1 हाईवा वाहन को किया गया जब्त, प्राथमिकी दर्ज। जरुरतमंदों व गरीबो के लिए 31 अगस्त से शुरू होगा "खाना बैंक" इनलैंड पॉवर लिमिटेड ने कई विद्यालय को दिए वॉटर प्यूरीफायर, सेनेटरी पैड व लगाए पौधे Congress प्रदेश अध्यक्ष केशव महतो कमलेश का जिला अध्यक्ष जोया परवीन ने किया स्वागत Kids world स्कूल में सांस्कृतिक कार्यक्रम के साथ धूमधाम से मनाया गया श्री कृष्ण जन्माष्टमी कलर बेल्ट कराटे ग्रेडेशन के दौरान प्रतिभागियों ने कराटे के तकनीकों का प्रदर्शन किया! सांसद मनीष जायसवाल ने मंडईखुर्द वासियों से किया वादा निभाया Royal mens parlour का बरकाकाना मार्केट कांप्लेक्स में हुआ उद्घाटन!

सांसद जयंत सिन्हा जी ने रामगढ़ में की महा जनसम्पर्क अभियान की शुरुआत

सांसद जयंत सिन्हा जी ने रामगढ़ में की महा जनसम्पर्क अभियान की शुरुआत

मोदी सरकार के 9 साल सबके साथ, सबके विकास व सबके विश्वास के रहे हैं: सांसद जयंत सिन्हा*

हम सभी अवगत हैं कि माननीय प्रधानमंत्री श्री नरेंद्र मोदी जी की सरकार ने अपने कार्यकाल के 9 वर्ष पूरे कर लिए हैं। इस उपलक्ष्य में भाजपा द्वारा जून माह में देश भर में महा जनसम्पर्क अभियान चलाया जा रहा है।

माननीय सांसद सह अध्यक्ष्य वित्त सम्बन्धी संसदीय स्थायी समिति श्री जयंत सिन्हा जी ने 2 जून 2023 को रामगढ़ स्थित पतरातू में महा जनसम्पर्क अभियान की भव्य शुरुआत की। उन्होंने पतरातू के पीवीयूएनएल में आयोजित ‘विकास तीर्थ’ कार्यक्रम में जनता व भाजपा कार्यकर्ताओं को संबोधित किया। उन्होंने कहा कि जिस प्रकार पिछले 9 वर्षों में मोदी जी के नेतृत्व में देश की सूरत बदली है, वैसे ही हज़ारीबाग व रामगढ़ में भी कई विकास कार्य हुए हैं। पतरातू सुपर थर्मल पावर प्लांट उनमें से एक है। इस विराट परियोजना ने हज़ारों की संख्या में स्थानीय स्तर पर प्रत्यक्ष व अप्रत्यक्ष रूप से रोज़गार का सृजन किया है।

श्री जयंत सिन्हा जी ने रामगढ़ सदर अस्पताल व पटेल चौक में निर्मित पुल का निरीक्षण कर अधिकारीयों को आवश्यक दिशा-निर्देश दिए। रामगढ़ ट्रामा सेण्टर में कोरोना समेत अन्य मरीज़ों के लिए यहाँ बेहतर व्यवस्थाएं उपलब्ध करवाई गयी हैं। डीएमएफटी के द्वारा यहाँ मेडिकल स्टाफ्स की बहाली भी की गयी है। क्षेत्र में सभी मोर्चों पर स्वास्थ्य व्यवस्थाओं को बेहतर बनाया जा रहा है। मरीज़ों को उच्चस्तरीय इलाज मिले इसके लिए प्रयासरत हैं।

इसके उपरान्त श्री जयंत सिन्हा जी ने मांडू स्थित कृषि अनुसन्धान केंद्र में किसानों से संवाद किया। मोदी सरकार की योजनाओं ने किसान भाई-बहनों का जीवन बदला है। आज किसानों को बीज से लेकर बाज़ार तक सुविधाएँ मुहैया करवाई जा रही हैं। किसान अपनी आय में वृद्धि कर आत्मनिर्भर बन रहे हैं। श्री जयंत सिन्हा जी ने हज़ारीबाग बरही एक्सप्रेसवे का भी निरीक्षण कर जनसंवाद किया। क्षेत्र में यातायात को निरंतर सुगम व सुरक्षित बनाया जा रहा है। सड़क व राजमार्ग सम्बन्धी कई परियोजनाएं क्रियान्वित हैं। हज़ारीबाग लोकसभा में सड़कों का जाल बिछाया जा रहा है।

भाजपा द्वारा शुरू किया गया जनसम्पर्क अभियान जून भर चलाया जायेगा। इसमें अलग-अलग क्रम में कई कार्यक्रम आयोजित किये जायेंगे। हज़ारीबाग लोकसभा की सभी विधानसभाओं में श्री जयंत सिन्हा जी विशिष्ट व्यक्तियों व परिवारों से संपर्क कर उन तक मोदी सरकार की जनकल्याणकारी योजनाओं की जानकारी पहुचायेंगे। ‘विकास तीर्थ’ कार्यक्रम के जरिये घर-घर तक विकास कार्यों की सूचना दी जाएगी। इसके साथ ही लाभार्थी सम्मेलनों, विशाल जनसभाओं, संयुक्त मोर्चा सम्मेलनों, व्यापारी सम्मेलनों, प्रबुद्ध सम्मेलनों, प्रेस वार्ताओं व घर-घर संपर्क अभियानों के माध्यम से अंतिम व्यक्ति तक पहुंचा जायेगा।

श्री जयंत सिन्हा जी ने कहा कि मोदी जी के नेतृत्व में यह 9 साल सबके साथ, सबके विकास व सबके विश्वास के रहे हैं। प्रधानमंत्री जी के नेतृत्व में भारत का परचम आज पूरी दुनिया में लहरा रहा है। मोदी सरकार की नीतियों व सुशासन के कारण ही भारत दोगुनी रफ़्तार से प्रगति की ओर बढ़ रहा है। हज़ारीबाग लोकसभा मोदी सरकार की योजनाओं से निरंतर लाभान्वित हो रही है। यह मेरा सौभाग्य है कि हज़ारीबाग लोकसभा की जनता ने मुझे अपना प्रतिनिधि चुना है। उनकी सेवा में मैं दिन-रात कार्यरत हूँ। मुझे पूर्ण विश्वास है कि जनता 2024 में भी भाजपा को प्रचंड बहुमत से जिताएगी और देश व झारखण्ड में भाजपा की सरकार बनेगी।