Logo
ब्रेकिंग
ले*वी के लिए ठेकेदारों को धम*की देने वाले पांडे गिरोह के चार अपरा*धी गिर*फ्तार रामगढ़ पुलिस ने लेवी के लिए हमले की योजना बना रहे मुखलाल गंझु को हथियार के साथ किया गिरफ्तार बालू खनिज के अवैध खनन व परिवहन पर 1 हाईवा वाहन को किया गया जब्त, प्राथमिकी दर्ज। जरुरतमंदों व गरीबो के लिए 31 अगस्त से शुरू होगा "खाना बैंक" इनलैंड पॉवर लिमिटेड ने कई विद्यालय को दिए वॉटर प्यूरीफायर, सेनेटरी पैड व लगाए पौधे Congress प्रदेश अध्यक्ष केशव महतो कमलेश का जिला अध्यक्ष जोया परवीन ने किया स्वागत Kids world स्कूल में सांस्कृतिक कार्यक्रम के साथ धूमधाम से मनाया गया श्री कृष्ण जन्माष्टमी कलर बेल्ट कराटे ग्रेडेशन के दौरान प्रतिभागियों ने कराटे के तकनीकों का प्रदर्शन किया! सांसद मनीष जायसवाल ने मंडईखुर्द वासियों से किया वादा निभाया Royal mens parlour का बरकाकाना मार्केट कांप्लेक्स में हुआ उद्घाटन!

गांधी स्मारक प्लस टू उच्च विद्यालय, रामगढ़ कि छात्रा दिव्या बनी झारखंड टॉपर।

12 वीं रिजल्ट के विज्ञान संकाय में झारखंड की टॉपर बनी रामगढ़ की दिव्या।

रामगढ़ : गांधी स्मारक प्लस टू उच्च विद्यालय रामगढ़ में पढ़ने वाली दिव्या कुमारी ने 12वीं के लिए विज्ञान संकाय में पूरे झारखंड में सबसे ज्यादा नंबर लाकर पूरे प्रदेश सहित रामगढ़ जिले का भी नाम रोशन किया है। दिव्या कुमारी को कुल 479 नंबर मिले जो 95.8 प्रतिशत है। इसके लिए प्लस टू विद्यालय के प्रभारी प्राचार्य ने सभी को धन्यवाद दिया है।

इसे लेकर दिव्या कुमारी ने बताया कि नियमित पढ़ाई करने का यह परिणाम सामने आया है आगे मुझे डॉक्टर बनने की इच्छा है जिसके लिए मैं सरकार से मदद चाहूंगी और पढ़ने वाले बच्चों को मैं यही कहूंगी कि वह नियमित पढ़ाई करें।