Logo
ब्रेकिंग
ले*वी के लिए ठेकेदारों को धम*की देने वाले पांडे गिरोह के चार अपरा*धी गिर*फ्तार रामगढ़ पुलिस ने लेवी के लिए हमले की योजना बना रहे मुखलाल गंझु को हथियार के साथ किया गिरफ्तार बालू खनिज के अवैध खनन व परिवहन पर 1 हाईवा वाहन को किया गया जब्त, प्राथमिकी दर्ज। जरुरतमंदों व गरीबो के लिए 31 अगस्त से शुरू होगा "खाना बैंक" इनलैंड पॉवर लिमिटेड ने कई विद्यालय को दिए वॉटर प्यूरीफायर, सेनेटरी पैड व लगाए पौधे Congress प्रदेश अध्यक्ष केशव महतो कमलेश का जिला अध्यक्ष जोया परवीन ने किया स्वागत Kids world स्कूल में सांस्कृतिक कार्यक्रम के साथ धूमधाम से मनाया गया श्री कृष्ण जन्माष्टमी कलर बेल्ट कराटे ग्रेडेशन के दौरान प्रतिभागियों ने कराटे के तकनीकों का प्रदर्शन किया! सांसद मनीष जायसवाल ने मंडईखुर्द वासियों से किया वादा निभाया Royal mens parlour का बरकाकाना मार्केट कांप्लेक्स में हुआ उद्घाटन!

कांग्रेसी नेता बजरंग महतो ने किया जनसंपर्क, दर्जनों ने थामा कांग्रेस का दामन ।

रामगढ़ : आगामी 27 फरवरी को होने वाले रामगढ़ उपचुनाव के मद्देनजर पूर्व विधायक ममता देवी के पति कांग्रेसी नेता बजरंग महतो ने रामगढ़ विधानसभा के विभिन्न क्षेत्रों में डोर टू डोर जनसंपर्क अभियान चलाया। इसके तहत गोला प्रखंड क्षेत्र के बरलोंग, जराडीह, मलकटवा, जरडीह में डोर टू डोर जनसंपर्क अभियान चलाया वही अपने जनसंपर्क अभियान के दौरान रामगढ़ छावनी परिषद क्षेत्र के वार्ड नंबर 05 स्थित शिवू कॉलोनी में मिलन समारोह कार्यक्रम का आयोजन किया, जहां विभिन्न दलों के लोगों ने कांग्रेस पार्टी का दामन थामा, जिनका फूल माला पहनाकर पार्टी में स्वागत किया गया।


इस मौके पर बजरंग महतो ने पूर्व विधायक ममता देवी के द्वारा किए गए विकास कार्य और उनको षड्यंत्र के तहत जेल भेजें जाने की बातों से लोगों को अवगत कराया ।