Logo
ब्रेकिंग
ले*वी के लिए ठेकेदारों को धम*की देने वाले पांडे गिरोह के चार अपरा*धी गिर*फ्तार रामगढ़ पुलिस ने लेवी के लिए हमले की योजना बना रहे मुखलाल गंझु को हथियार के साथ किया गिरफ्तार बालू खनिज के अवैध खनन व परिवहन पर 1 हाईवा वाहन को किया गया जब्त, प्राथमिकी दर्ज। जरुरतमंदों व गरीबो के लिए 31 अगस्त से शुरू होगा "खाना बैंक" इनलैंड पॉवर लिमिटेड ने कई विद्यालय को दिए वॉटर प्यूरीफायर, सेनेटरी पैड व लगाए पौधे Congress प्रदेश अध्यक्ष केशव महतो कमलेश का जिला अध्यक्ष जोया परवीन ने किया स्वागत Kids world स्कूल में सांस्कृतिक कार्यक्रम के साथ धूमधाम से मनाया गया श्री कृष्ण जन्माष्टमी कलर बेल्ट कराटे ग्रेडेशन के दौरान प्रतिभागियों ने कराटे के तकनीकों का प्रदर्शन किया! सांसद मनीष जायसवाल ने मंडईखुर्द वासियों से किया वादा निभाया Royal mens parlour का बरकाकाना मार्केट कांप्लेक्स में हुआ उद्घाटन!

नगर परिषद चुनाव को लेकर सिरका, अरगड्डा, हैसला सहित 9 वार्ड के ग्रामीणों की हुई संयुक्त बैठक, हुई चर्चा । 

नगर परिषद चुनाव को लेकर सिरका, अरगड्डा, हैसला सहित 9 वार्ड के ग्रामीणों की हुई संयुक्त बैठक, हुई चर्चा ।

नगर परिषद अध्यक्ष पद के लिये रणधीर गुप्ता के नाम पर बनी सहमति

रामगढ़ : नगर परिषद रामगढ़ के चुनाव को लेकर रविवार को सिरका, अरगड्डा, हैसला, मनुआ, फुलसराय और मरार सहित 09 वार्ड के ग्रामीणों की संयुक्त बैठक रविवार को अरगड्डा सामुदायिक भवन में हुई। बैठक की अध्य्क्षता दिवाकर प्रसाद सिंह व संचालन प्रशांत बेल्थरिया ने किया।बैठक में नगर परिषद चुनाव को लेकर बिस्तार पूर्वक चर्चा की गयी।
वक्ताओं ने कहा कि निकाय चुनाव में अध्यक्ष पद को लेकर अधिसूचना जारी कर दिया गया है। इस बार अध्य्क्ष का पद सामान्य है। यह चुनाव दलीय आधारित नही होगा। सिरका, अरगड्डा, हेसला, मनुआ, फुलसराय और मरार मिलाकर 9 वार्ड है। 9 वार्ड में अध्य्क्ष पद के लिए सर्वसम्मति से एक उम्मीदवार उतारना है।
बैठक में कई वक्ताओं ने चुनाव को लेकर अपने अपने विचार दिये। अध्य्क्ष पद के लिए सर्वसम्मति से रणधीर गुप्ता के नाम पर सहमति बनी। चुनाव को लेकर सभी वार्ड के लोगों को मिलाकर चुनाव समिति का गठन किया गया। बैठक में मुख्य रूप से अमर लाल महतो, कार्तिक महतो, राजेश राम, मुन्नी देवी, हुसैन खान, मनोकामना सिंह, हुसना बानो, सुषमा देवी, संतोष सिंह, उर्मिला सिंह, छोटू पटेल, सुसील सिंह,शोले अंसारी,नीरज पासवान, नोशाद, धनेस्वर महतो, नन्दू मल्लिक, बसंत, मुख्तार,दीपक सिंह, शोमू खान, संतोष सहित कई उपस्थित थे।