Logo
ब्रेकिंग
ले*वी के लिए ठेकेदारों को धम*की देने वाले पांडे गिरोह के चार अपरा*धी गिर*फ्तार रामगढ़ पुलिस ने लेवी के लिए हमले की योजना बना रहे मुखलाल गंझु को हथियार के साथ किया गिरफ्तार बालू खनिज के अवैध खनन व परिवहन पर 1 हाईवा वाहन को किया गया जब्त, प्राथमिकी दर्ज। जरुरतमंदों व गरीबो के लिए 31 अगस्त से शुरू होगा "खाना बैंक" इनलैंड पॉवर लिमिटेड ने कई विद्यालय को दिए वॉटर प्यूरीफायर, सेनेटरी पैड व लगाए पौधे Congress प्रदेश अध्यक्ष केशव महतो कमलेश का जिला अध्यक्ष जोया परवीन ने किया स्वागत Kids world स्कूल में सांस्कृतिक कार्यक्रम के साथ धूमधाम से मनाया गया श्री कृष्ण जन्माष्टमी कलर बेल्ट कराटे ग्रेडेशन के दौरान प्रतिभागियों ने कराटे के तकनीकों का प्रदर्शन किया! सांसद मनीष जायसवाल ने मंडईखुर्द वासियों से किया वादा निभाया Royal mens parlour का बरकाकाना मार्केट कांप्लेक्स में हुआ उद्घाटन!

बरकाकाना ओपी प्रभारी के विरुद्ध ग्रामीणों में आक्रोश, उग्र आंदोलन की दी चेतावनी, किया पुतला दहन।

बरकाकाना ओपी प्रभारी के विरुद्ध ग्रामीणों में आक्रोश, उग्र आंदोलन की दी चेतावनी, किया पुतला दहन।

ग्रामीणों ने रामगढ़ एसपी से ओपी प्रभारी को बर्खास्त करने का किया मांग।।

तत्काल कार्रवाई नहीं होगी तो उग्र आंदोलन करेंगे : ग्रामीण

पोचरा : रामगढ़ जिले के बरकाकाना ओपी प्रभारी विनय कुमार के खिलाफ पोचरा के ग्रामीणों में भारी आक्रोश देखने को मिला, ग्रामीणों के साथ अभद्र व्यवहार और गाली गलौज का आरोप लगाते हुए व पुलिस अधीक्षक से तत्काल कार्यवाही करने की मांग करते हुए बड़ी तादाद में महिला पुरुष ने आज पोचरा में ओपी प्रभारी के विरुद्ध प्रदर्शन करते हुए उनका पुतला जलाया। हाथों में विरोध की तख्तियां लिए बरकाकाना ओपी प्रभारी के विरुद्ध नारेबाजी कर रहे ग्रामीणों ने कहा कि जिस ओपी प्रभारी के द्वारा ग्रामीणों के साथ अभद्र व्यवहार किया गया, गाली दी गई उस पर घटना के 07 दिनों के बाद कार्यवाही नही हुआ।
जबकि इस संदर्भ में रामगढ़ एसपी से लिखित शिकायत भी की गई लेकिन कार्रवाई नहीं किया जाना बेहद अफसोस जनक है। आदिवासियों के अगुआ नेता प्रकाश करमाली ने कहा कि 13 नवंबर की रात थाना प्रभारी के द्वारा ग्रामीणों को फोन पर गाली दी गई थी। उनके द्वारा जिस तरीके की भाषा का प्रयोग किया गया था वह न तो शोभनीय थी और ना ही उनके जबान पर कोई मर्यादा थी। उन्होंने कहा कि इस संबंध में अधिकारियों से शिकायत की गयी, मगर अब तक कार्रवाई नहीं हुई है। उन्होंने कहा की आज ग्रामीणों में रोष व्याप्त है इस कारण आज पुतला दहन किया जारहा है, अगर कार्यवाही नहीं की जाती है तो ग्रामीण आगे उग्र आंदोलन करेंगे ।