Logo
ब्रेकिंग
ले*वी के लिए ठेकेदारों को धम*की देने वाले पांडे गिरोह के चार अपरा*धी गिर*फ्तार रामगढ़ पुलिस ने लेवी के लिए हमले की योजना बना रहे मुखलाल गंझु को हथियार के साथ किया गिरफ्तार बालू खनिज के अवैध खनन व परिवहन पर 1 हाईवा वाहन को किया गया जब्त, प्राथमिकी दर्ज। जरुरतमंदों व गरीबो के लिए 31 अगस्त से शुरू होगा "खाना बैंक" इनलैंड पॉवर लिमिटेड ने कई विद्यालय को दिए वॉटर प्यूरीफायर, सेनेटरी पैड व लगाए पौधे Congress प्रदेश अध्यक्ष केशव महतो कमलेश का जिला अध्यक्ष जोया परवीन ने किया स्वागत Kids world स्कूल में सांस्कृतिक कार्यक्रम के साथ धूमधाम से मनाया गया श्री कृष्ण जन्माष्टमी कलर बेल्ट कराटे ग्रेडेशन के दौरान प्रतिभागियों ने कराटे के तकनीकों का प्रदर्शन किया! सांसद मनीष जायसवाल ने मंडईखुर्द वासियों से किया वादा निभाया Royal mens parlour का बरकाकाना मार्केट कांप्लेक्स में हुआ उद्घाटन!

रामगढ़ छावनी परिषद न्यू बस स्टैंड में सेवा की राह सेंटर का उपायुक्त ने किया उद्घाटन

Ramgarh/News lens:मौके पर छावनी परिषद के सीईओ के साथ शहर के प्रमुख व्यापारिक प्रतिष्ठान और सामाजिक संस्था के लोग भारी संख्या में उपस्थित थे, उपायुक्त ने कहा इसका उद्देश्य घर के डिस्पोजल सामानों से जरूरतमंदों की मदद करना है, सीईओ ने कहा बटे हुए समाज की दूरी को पाटने के लिए यह एक राह चुनी गई है, प्रमुख व्यापारी ने कहा सभी लोगों ने यहां डिस्पोजल कपड़े जमा किए मैंने फिनायल की बोतले दी है ताकि सुरक्षा का ख्याल रखते हुए जरूरतमंद लोग घरों की सफाई करें और प्रधानमंत्री के स्वच्छ भारत मिशन के सपनों को साकार करें।

 

रामगढ़ जिले के न्यू बस स्टैंड के समीप छावनी परिषद ने आज “सेवा की राह” नामक सेन्टर की शुरुआत की, जिसका उद्घाटन जिले के उपायुक्त एवम छावनी परिषद के सीईओ ने संयुक्त रूप से फिता काटकर किया। इसका उद्देश्य जरूरतमंदों की आस को पूरा करना है जिन्हें कपड़े, खिलौने, दवाइयां तथा किताबें उपलब्ध नहीं हो पाती हैं।

इस अवसर पर जिले के सभी गण्यमान्य लोगो के साथ वैसे जरूरतमंद लोग भी उपस्थित थे जिन्हें इसकी जरूरत थी। मौके पर शहर के प्रतिष्ठित तथा सुखी संपन्न लोग ने अपने-अपने घरों से वैसे कपड़े, खिलौने, दवाइयां तथा पहनने के चप्पल लाकर इस सेंटर में जमा किए जो उनके इस्तेमाल में नहीं थे। मौके पर जिले के उपायुक्त एवं छावनी परिषद के सीईओ ने जरूरतमंद लोगों के बीच इस सेंटर से जमा किए गए गर्म कपड़ों का वितरण भी किया। उद्घाटन के समय उपायुक्त एवं सीईओ ने उपस्थित लोगों को अपने घरों के वैसे कपड़े जूते चप्पल एवं बच्चों के खेलने के सामान इस सेन्टर में लाकर जमा करने का आग्रह किया जो उनके इस्तेमाल में नहीं है ।

जिसे किसी जरूरतमंद को देकर उसकी आज को पूरी की जाए। मौके पर उपायुक्त ने बताया कि सेवा की राह का शुरुआत आज हुआ है उद्देश्य है कि कपड़े जैसे सामान जो लोगों के काम की नहीं है डिस्पोजल है उसे यहां पर लाकर जमा करें दान करें और जो भी नीडी लोग हैं वे यहां से ले जाएंगे, कैंट के सीईओ द्वारा इसकी पूरी मॉनिटरिंग होगी प्रयास यह होगा कि अलग-अलग मौसम के कपड़े यहां पर ज्यादा से ज्यादा रखें दाएं और जो होमलेस और जरूरतमंद लोग हैं वे यहां संपर्क कर ले जाएं और इसे हम लोग अनवरत चलाएं ।