Logo
ब्रेकिंग
ले*वी के लिए ठेकेदारों को धम*की देने वाले पांडे गिरोह के चार अपरा*धी गिर*फ्तार रामगढ़ पुलिस ने लेवी के लिए हमले की योजना बना रहे मुखलाल गंझु को हथियार के साथ किया गिरफ्तार बालू खनिज के अवैध खनन व परिवहन पर 1 हाईवा वाहन को किया गया जब्त, प्राथमिकी दर्ज। जरुरतमंदों व गरीबो के लिए 31 अगस्त से शुरू होगा "खाना बैंक" इनलैंड पॉवर लिमिटेड ने कई विद्यालय को दिए वॉटर प्यूरीफायर, सेनेटरी पैड व लगाए पौधे Congress प्रदेश अध्यक्ष केशव महतो कमलेश का जिला अध्यक्ष जोया परवीन ने किया स्वागत Kids world स्कूल में सांस्कृतिक कार्यक्रम के साथ धूमधाम से मनाया गया श्री कृष्ण जन्माष्टमी कलर बेल्ट कराटे ग्रेडेशन के दौरान प्रतिभागियों ने कराटे के तकनीकों का प्रदर्शन किया! सांसद मनीष जायसवाल ने मंडईखुर्द वासियों से किया वादा निभाया Royal mens parlour का बरकाकाना मार्केट कांप्लेक्स में हुआ उद्घाटन!

अतिक्रमण हटाये लोग, नही तो होगा करवाई : सीओ

सीओ ने चितरपुर में चलाया अतिक्रमण हटाओ अभियान, कई को दिया गया  हिदायत 

Ramgarh/News lens:चितरपुर में एक बार  फिर  से अतिक्रमण हटाओ अभियान चलाया जा रहा है। जिसकी शुरुआत मंगलवार को किया गया। अतिक्रमण हटाओ अभियान का नेतृत्व  चितरपुर अंचलाधिकारी सह चितरपुर प्रखण्ड विकास पदाधिकारी हुलास महतो व रजरप्पा थाना प्रभारी बिनोद कुमार मुर्मू ने किया।

मौके पर उन्होंने कहा कि चितरपुर में एनएच किनारे कई दुकानदार अवैध तरीके  से अतिक्रमण किये  हुए है। सभी दुकानदारों को स्पष्ट निर्देश दिया गया है कि अतिक्रमण हटाए नही तो कानूनी करवाई की जाएगी। इस दौरान कई जगह अतिक्रमण हटाया गया। इसके अलावे कुछ लोगों को दो दिन का समय दिया गया। ताकि वे लोग अतिक्रमण हटा लें। बताते चले कि एक वर्ष पूर्व भी अतिक्रमण हटाओ अभियान चलाया गया था। पर फिर से एनएच किनारे अतिक्रमण कर दुकान लगाया गया।