Logo
ब्रेकिंग
ले*वी के लिए ठेकेदारों को धम*की देने वाले पांडे गिरोह के चार अपरा*धी गिर*फ्तार रामगढ़ पुलिस ने लेवी के लिए हमले की योजना बना रहे मुखलाल गंझु को हथियार के साथ किया गिरफ्तार बालू खनिज के अवैध खनन व परिवहन पर 1 हाईवा वाहन को किया गया जब्त, प्राथमिकी दर्ज। जरुरतमंदों व गरीबो के लिए 31 अगस्त से शुरू होगा "खाना बैंक" इनलैंड पॉवर लिमिटेड ने कई विद्यालय को दिए वॉटर प्यूरीफायर, सेनेटरी पैड व लगाए पौधे Congress प्रदेश अध्यक्ष केशव महतो कमलेश का जिला अध्यक्ष जोया परवीन ने किया स्वागत Kids world स्कूल में सांस्कृतिक कार्यक्रम के साथ धूमधाम से मनाया गया श्री कृष्ण जन्माष्टमी कलर बेल्ट कराटे ग्रेडेशन के दौरान प्रतिभागियों ने कराटे के तकनीकों का प्रदर्शन किया! सांसद मनीष जायसवाल ने मंडईखुर्द वासियों से किया वादा निभाया Royal mens parlour का बरकाकाना मार्केट कांप्लेक्स में हुआ उद्घाटन!

सड़क दुर्घटनाओं में कमी लाने को लेकर रामगढ़ डीसी ने की समीक्षा बैठक

रामगढ़:आधारभूत संरचना एवं विभिन्न परियोजनाओं की समीक्षा को लेकर उपायुक्त की अध्यक्षता में बेठक की गई. इसमें चुट्टूपालू घाटी व पटेल चौक के समीप हो रही सड़क दुर्घटनाओं पर चिंता व्यक्त करते हुए उपायुक्त ने बैठक के दौरान परियोजना पदाधिकारी एनएचएआई को इसे गंभीरता से लेते हुए कड़े कदम उठाने का निर्देश दिए.
वहीं उन्होंने पटेल चौक के समीप बन रहे फ्लाईओवर का कार्य जल्द से जल्द पूरा करने का निर्देश दिया. सड़क दुर्घटनाओं पर रोक लगाने के उद्देश्य से उपायुक्त ने पर्याप्त संख्या में ब्लैक स्पॉट के पूर्व दूर तक दिखने वाले साइनेज लगाते हुए लोगों को दुर्घटना संभावित क्षेत्र के प्रति जागरूक करने का निर्देश दिया.
उन्होंने आवश्यकता अनुसार डायवर्सन एवं लाइट लगाने का भी निर्देश दिया. एनएचएआई द्वारा सड़क निर्माण के तहत जिले में हो रहे कार्यों की समीक्षा करते हुए उपायुक्त ने सड़क सुरक्षा समिति की बैठक में पूर्व में दिए गए निर्देशों का शत प्रतिशत अनुपालन सुनिश्चित करते हुए ही कार्य करने का निर्देश दिया.