Logo
ब्रेकिंग
ले*वी के लिए ठेकेदारों को धम*की देने वाले पांडे गिरोह के चार अपरा*धी गिर*फ्तार रामगढ़ पुलिस ने लेवी के लिए हमले की योजना बना रहे मुखलाल गंझु को हथियार के साथ किया गिरफ्तार बालू खनिज के अवैध खनन व परिवहन पर 1 हाईवा वाहन को किया गया जब्त, प्राथमिकी दर्ज। जरुरतमंदों व गरीबो के लिए 31 अगस्त से शुरू होगा "खाना बैंक" इनलैंड पॉवर लिमिटेड ने कई विद्यालय को दिए वॉटर प्यूरीफायर, सेनेटरी पैड व लगाए पौधे Congress प्रदेश अध्यक्ष केशव महतो कमलेश का जिला अध्यक्ष जोया परवीन ने किया स्वागत Kids world स्कूल में सांस्कृतिक कार्यक्रम के साथ धूमधाम से मनाया गया श्री कृष्ण जन्माष्टमी कलर बेल्ट कराटे ग्रेडेशन के दौरान प्रतिभागियों ने कराटे के तकनीकों का प्रदर्शन किया! सांसद मनीष जायसवाल ने मंडईखुर्द वासियों से किया वादा निभाया Royal mens parlour का बरकाकाना मार्केट कांप्लेक्स में हुआ उद्घाटन!

प्रेस क्लब रामगढ़ कार्यकारिणी की बैठक में कई एजेंडा पर हुई चर्चा

जुलाई माह में पीसीआर चलाएगा पौधरोपण अभियान

रामगढ़ : प्रेस क्लब रामगढ़ कार्यकारिणी की दूसरी बैठक शनिवार को पूर्वाह्न 11 बजे से पीसीआर भवन में आयोजित की गई। बैठक की अध्यक्षा क्लब के अध्यक्ष मनोज कुमार सिंह और संचालन सचिव योगेंद्र सिन्हा ने किया।
बैठक में सामाजिक दायित्व के तहत प्रेस क्लब रामगढ़ की ओर से जुलाई 2022 में विशेष पौधरोपण अभियान चलाकर पीसीआर भवन और आसपास के क्षेत्र को हरा भरा करने का निर्णय लिया गया। इसके अलावा 15 अगस्त के दिन प्रेस क्लब रामगढ़ की ओर से रांची के सिटीजन फाउंडेशन के सहयोग से रन फॉर आजादी का अमृतोत्सव आयोजित करने का निर्णय लिया गया। कार्यक्रम में रांची से रामगढ़ तक एक दौड़ आयोजित की जाएगी, जिसका रामगढ़ में पीसीआर भवन में किया जाएगा। इसमें क्षेत्र के समाजसेवी और स्कूली बच्चों को भी जोड़ा जायेगा।
इसके अलावा पीसीआर भवन में सुविधाओं में बढ़ोतरी करने, क्लब की ओर से विभिन्न गतिविधियों के संचालन, पीसीआर में छूटे हुए पत्रकारों को जोड़ने, गैर सक्रिय पत्रकारों की छंटनी करने आदि मुद्दों पर चर्चा करते हुए कई अहम निर्णय लिया गया।
बैठक में कोषाध्यक्ष तरुण बागी, संयुक्त सचिव दीपक कुमार, कार्यकारिणी सदस्य राकेश पांडेय, देवांशु शेखर मिश्र, मो वलीउल्लाह, दिनेश कुमार, दुर्वेज़ आलम, उमेश सिन्हा उपस्थित थे।