Logo
ब्रेकिंग
ले*वी के लिए ठेकेदारों को धम*की देने वाले पांडे गिरोह के चार अपरा*धी गिर*फ्तार रामगढ़ पुलिस ने लेवी के लिए हमले की योजना बना रहे मुखलाल गंझु को हथियार के साथ किया गिरफ्तार बालू खनिज के अवैध खनन व परिवहन पर 1 हाईवा वाहन को किया गया जब्त, प्राथमिकी दर्ज। जरुरतमंदों व गरीबो के लिए 31 अगस्त से शुरू होगा "खाना बैंक" इनलैंड पॉवर लिमिटेड ने कई विद्यालय को दिए वॉटर प्यूरीफायर, सेनेटरी पैड व लगाए पौधे Congress प्रदेश अध्यक्ष केशव महतो कमलेश का जिला अध्यक्ष जोया परवीन ने किया स्वागत Kids world स्कूल में सांस्कृतिक कार्यक्रम के साथ धूमधाम से मनाया गया श्री कृष्ण जन्माष्टमी कलर बेल्ट कराटे ग्रेडेशन के दौरान प्रतिभागियों ने कराटे के तकनीकों का प्रदर्शन किया! सांसद मनीष जायसवाल ने मंडईखुर्द वासियों से किया वादा निभाया Royal mens parlour का बरकाकाना मार्केट कांप्लेक्स में हुआ उद्घाटन!

कोरोना टीकाकरण के तहत हो रहे कार्यों का उप विकास आयुक्त ने की समीक्षा

सभी हेल्थ वर्कर्स को शत प्रतिशत बूस्टर डोस दिलाने का निर्देश दिया।

रामगढ़: उप विकास आयुक्त, रामगढ़ श्री नागेंद्र कुमार सिन्हा ने ऑनलाइन मीटिंग सॉफ्टवेयर द्वारा वीडियो कांफ्रेंसिंग के माध्यम से जिले में चल रहे कोरोना टीकाकरण के तहत हो रहे कार्यों की समीक्षा की।
बैठक के दौरान सबसे पूर्व उप विकास आयुक्त ने उपस्थित सभी प्रखंड चिकित्सा पदाधिकारियों से उनके क्षेत्रों में लोगो को दिए जा रहे कोरोना के टीके का जायजा लिया एवं कई महत्वपूर्ण निर्देश दिए।
बैठक के दौरान श्री सिन्हा ने सभी प्रभारी चिकित्सा पदाधिकारियों को एक सप्ताह का रोस्टर तैयार करते हुए 14 से 18 वर्ष तक के सभी बच्चों का वैक्सीनेशन सुनिश्चित करने का निर्देश दिया साथ ही उन्होंने जिला शिक्षा पदाधिकारी को निर्देश देते हुए कहा कि वे यह सुनिश्चित करे कि सभी विद्यालयों के शिक्षक मेडिकल टीम का पूर्ण सहयोग करे।
बैठक के दौरान श्री सिन्हा ने जिला समाज कल्याण पदाधिकारी एवं सभी प्रभारी चिकित्सा पदाधिकारियों को सभी आंगनबाड़ी सेविकाओं एवं सहायिकाओं के साथ सभी हेल्थ वर्कर्स को शत प्रतिशत बूस्टर डोस दिलाने का निर्देश दिया।
बैठक के दौरान सिविल सर्जन रामगढ़, जिला जनसंपर्क पदाधिकारी रामगढ़, डी०आर०सी०एच०ओ० रामगढ़, डी०एल०ओ० रामगढ़, डी०पी०एम०रामगढ़ सहायक जिला जनसंपर्क पदाधिकारी रामगढ़, प्रभारी चिकित्सा पदाधिकारियों सहित अन्य उपस्थित थे।