Logo
ब्रेकिंग
ले*वी के लिए ठेकेदारों को धम*की देने वाले पांडे गिरोह के चार अपरा*धी गिर*फ्तार रामगढ़ पुलिस ने लेवी के लिए हमले की योजना बना रहे मुखलाल गंझु को हथियार के साथ किया गिरफ्तार बालू खनिज के अवैध खनन व परिवहन पर 1 हाईवा वाहन को किया गया जब्त, प्राथमिकी दर्ज। जरुरतमंदों व गरीबो के लिए 31 अगस्त से शुरू होगा "खाना बैंक" इनलैंड पॉवर लिमिटेड ने कई विद्यालय को दिए वॉटर प्यूरीफायर, सेनेटरी पैड व लगाए पौधे Congress प्रदेश अध्यक्ष केशव महतो कमलेश का जिला अध्यक्ष जोया परवीन ने किया स्वागत Kids world स्कूल में सांस्कृतिक कार्यक्रम के साथ धूमधाम से मनाया गया श्री कृष्ण जन्माष्टमी कलर बेल्ट कराटे ग्रेडेशन के दौरान प्रतिभागियों ने कराटे के तकनीकों का प्रदर्शन किया! सांसद मनीष जायसवाल ने मंडईखुर्द वासियों से किया वादा निभाया Royal mens parlour का बरकाकाना मार्केट कांप्लेक्स में हुआ उद्घाटन!

प्रेस क्लब रामगढ़ में 05 जून 2022 को निशुल्क जांच शिविर का आयोजन

10:30 से 1:30 तक चलेगा निशुल्क स्वास्थ जांच शिविर

प्रेस क्लब रामगढ़ में 05 जून 2022 को निशुल्क जांच शिविर का आयोजन

10:30 से 1:30 तक चलेगा निशुल्क स्वास्थ जांच शिविर

ख्याति प्राप्त चिकित्सक डॉ अपूर्व सिन्हा इस शिविर में देंगे अपनी सेवा

रामगढ़ : देश के चौथे स्तंभ पत्रकारिता के क्षेत्र से जुड़े इलेक्ट्रॉनिक, प्रिंट एवं वेब मीडिया में कार्य कर रहे मीडिया कर्मियों के बेहतरी के लिए संकल्पित संस्थान प्रेस क्लब रामगढ़ में क्लब और ख्याति प्राप्त चिकित्सक डॉ अपूर्व सिन्हा के सौजन्य से 05 जून 2022 दिन रविवार को निशुल्क चिकित्सा शिविर का आयोजन किया गया है।
जहां छाती रोग, एलर्जी एवं टीवी रोग संबंधित स्वास्थ्य जांच शिविर का आयोजन किया जाएगा। जहां निशुल्क जांच उपरांत परामर्श भी दी जाएगी।
ध्यान दे : रामगढ़ शहर के ब्लॉक स्थित प्रेस क्लब कार्यालय में 05 जून 2022 को 10:30 से 1:30 तक ही यह हेल्थ चेकअप कैंप चलेगा। तो आप जितने भी रामगढ़ जिले के मीडिया कर्मी है वह खुद आए और साथ ही अपने संस्थान से जुड़े तमाम लोगों को लेकर प्रेस क्लब रामगढ़ पहुंचे और स्वास्थ्य जांच शिविर का लाभ उठाकर खुद सेहतमंद और ऊर्जावान बने रहें ताकि आप समाज में सेहतमंद तरीके से निष्पक्ष और निर्भीक होकर समाज की आवाज बुलंद कर सके।

सभी मीडियाकर्मी निशुल्क स्वास्थ्य शिविर में पहुंचकर लाभ ले : योगेंद्र सिन्हा

इस संदर्भ में प्रेस क्लब रामगढ़ के सचिव श्री योगेंद्र सिन्हा ने बताया कि कोरोना की रफ्तार कम हुई है मगर यह खत्म नहीं हुई है और हमारे मीडिया बंधु हमेशा अपनी जान जोखिम में डालकर समाचार संकलन कर लोगों तक पहुंचाने का कार्य किए हैं। कई मीडिया के भाई संक्रमित भी हुए । इसी उद्देश्य यह शिविर लगाया जा रहा है । जहां उनके सेहत की जांच हो जाए । वही श्री सिन्हा ने जिले के तमाम संस्थान से जुड़े मीडिया बंधुओं को इस शिविर में आकर इसका लाभ लेने का आग्रह किया है।