Logo
ब्रेकिंग
ले*वी के लिए ठेकेदारों को धम*की देने वाले पांडे गिरोह के चार अपरा*धी गिर*फ्तार रामगढ़ पुलिस ने लेवी के लिए हमले की योजना बना रहे मुखलाल गंझु को हथियार के साथ किया गिरफ्तार बालू खनिज के अवैध खनन व परिवहन पर 1 हाईवा वाहन को किया गया जब्त, प्राथमिकी दर्ज। जरुरतमंदों व गरीबो के लिए 31 अगस्त से शुरू होगा "खाना बैंक" इनलैंड पॉवर लिमिटेड ने कई विद्यालय को दिए वॉटर प्यूरीफायर, सेनेटरी पैड व लगाए पौधे Congress प्रदेश अध्यक्ष केशव महतो कमलेश का जिला अध्यक्ष जोया परवीन ने किया स्वागत Kids world स्कूल में सांस्कृतिक कार्यक्रम के साथ धूमधाम से मनाया गया श्री कृष्ण जन्माष्टमी कलर बेल्ट कराटे ग्रेडेशन के दौरान प्रतिभागियों ने कराटे के तकनीकों का प्रदर्शन किया! सांसद मनीष जायसवाल ने मंडईखुर्द वासियों से किया वादा निभाया Royal mens parlour का बरकाकाना मार्केट कांप्लेक्स में हुआ उद्घाटन!

मोतिहारी शहर में एक चोर की हुई पिटाई से मौत।

पुलिस मौके पर पहुंच जाँच में जुटी

Motihari/News lens:मोतिहारी नगर में लोगो की पिटाई से एक चोर की मौके पर ही मौत हो गयी है। घटना आज अहले सुबह की है। चोर बीती रात चोरी करने नगर के बलुआ स्थित कुशवाहा क्षत्रिय छात्रावास में घुसा था,जहां छात्रों ने चोर को पकड़ लिया और हाथ पैर बांध कर पिटाई हुई। पिटाई से चोर की मौत मौके पर ही हो गयी है।

चोर स्मैक का आदी बताया जाता है, जो स्मैक के नशा करने के लिये चोरी कर रहा था। घटना की जानकारी आज सुबह पुलिस को मिली है। नगर थाना पुलिस मौके पर पहुंचकर जांच में जुटी है। जबकि छात्रावास के छात्रों का कहना है कि हॉस्पिटल रोड में चोरी के दौरान इसकी वही पिटाई हुई थी,जहां से भाग कर यहां आया था। वही की पिटाई से इसकी मौत हो गयी है।