Logo
ब्रेकिंग
Jharkhand Election 2024 झारखंड में दो चरणों में होंगे चुनाव, EC ने किया तारीखों का ऐलान, जाने झारखंड... रामगढ़ जिले के 18 साक्षर आरक्षी को एएसआई और दो पदाधिकारी को मिली एसआई में प्रोन्नति अवैध शराब कारोबारियों के गिरोह का पर्दाफाश, नकली शराब, खाली बोतल व स्टिकर बरामद रामगढ़ पुलिस ने 10 दिन के अंदर किया लू*ट कां*ड का पर्दाफाश,तीन गि*रफ्तार फूटबॉल मैदान को सेना के अधिकार से मुक्त करने की मांग, CEO को सौंपा ज्ञापन BFCL कर्मचारियों के बच्चों ने भोजन व प्रकृति संरक्षण, स्वच्छता जैसे मुद्दों पर किया नाटक मंचन नवरात्र के प्रथम दिन सांसद चंद्रप्रकाश चौधरी और रामगढ़ विधायक सुनीता चौधरी ने रांची स्थित आवास में की... एटीएम काट कर चोरी करने वाले गिरोह को पुलिस ने किया गिर*फ्तार, 05 गिरफ्तार पीआईबी रांची द्वारा रामगढ़ कार्यालय के कांफ्रेंस हॉल में 'क्षेत्रीय मीडिया कार्यशाला - वार्तालाप' का... उत्पाद कार्यालय द्वारा चलाया गया सघन छापामारी अभियान

साइबर अपराधियों ने बनाया #रामगढ़ डीसी के नाम से फेक व्हाट्सएप अकाउंट, प्रशासन अलर्ट

जिला प्रशासन ने 7249402773 नंबर किया जारी

साइबर अपराधियों ने बनाया #रामगढ़ डीसी के नाम से फेक व्हाट्सएप अकाउंट, प्रशासन अलर्ट

जिला प्रशासन ने 7249402773 नंबर किया जारी

अपराधियों ने बनाया उपायुक्त रामगढ़ का फेक व्हाट्सएप अकाउंट

 

रामगढ़ : क्या आपको भी रामगढ़ उपायुक्त के व्हाट्सएप अकाउंट से मैसेज आया है। अगर आया है तो आप सावधान हो जाएं क्योंकि यह उपायुक्त महोदया का नहीं किसी साइबर अपराधी का मैसेज है जो रामगढ़ जिला उपायुक्त माधवी मिश्रा के नाम से एक फेक व्हाट्सएप अकाउंट बनाकर लोगों को गुमराह करने के लिए मैसेज कर रहा है। ताकि आप उपायुक्त के झांसे में आकर अपराधी के ठगी के शिकार हो जाए। 7249402773 यह है साइबर अपराधी द्वारा उपायुक्त रामगढ़ का बनाया गया फेक अकाउंट नंबर।
आप इस नंबर को दोबारा सुन ले
72494 02773 इस नंबर को लेकर जिला उपायुक्त में लोगों को अलर्ट भी किया है।
आप ध्यान से इस नंबर को देखें और इस खबर को ज्यादा से ज्यादा लोगों तक शेयर भी करें।
ताकि रामगढ़ की जनता ठगी का शिकार होने से बच जाए।
अपराधियों के हौसले इतने बुलंद हो रहे हैं कि वह बड़े अधिकारियों को भी निशाना बनाने से बाज नहीं आ रहे हैं साइबर अपराधी अब उच्च अधिकारियों को भी अपना टारगेट बनाकर उनका फेक अकाउंट बनाकर लोगों को गुमराह करते हुए ठगी करने का काम कर रहे हैं। यह मामला है झारखंड के रामगढ़ जिले का जहां इस बार साइबर अपराधियों ने किसी थर्ड ग्रेड और सेकंड ग्रेड को नहीं बलकी जिले के उपायुक्त महोदया को इस बार टारगेट किया गया है साइबर अपराधियों ने जिले की उपायुक्त सुश्री माधुरी मिश्रा का फेक व्हाट्सएप अकाउंट बना डाला है और इस नंबर से रामगढ़ के आम अवाम और खास को परेशान करने का टारगेट है। हालांकि जिला प्रशासन ने इस मामले को गंभीरता से लेते हुए फेक व्हाट्सएप अकाउंट वाले नंबर को जारी किया है।

जिला प्रशासन ने 7249402773 नंबर किया जारी

जिला प्रशासन ने 7249402773 नंबर जारी किया है. जिला प्रशासन ने कहा है कि किसी व्यक्ति के द्वारा 72494 02773 नंबर से डीसी रामगढ़ के नाम से फेक व्हाट्सएप अकाउंट बनाकर लोगों को गुमराह किया जा रहा है. इस नंबर से किसी भी व्यक्ति के पास कोई भी मैसेज या फोन आता है तो उस पर कोई भी प्रतिक्रिया/जवाब नहीं दें. जिला प्रशासन इस संबंध में आगे की कार्रवाई कर रही है।