Logo
ब्रेकिंग
ले*वी के लिए ठेकेदारों को धम*की देने वाले पांडे गिरोह के चार अपरा*धी गिर*फ्तार रामगढ़ पुलिस ने लेवी के लिए हमले की योजना बना रहे मुखलाल गंझु को हथियार के साथ किया गिरफ्तार बालू खनिज के अवैध खनन व परिवहन पर 1 हाईवा वाहन को किया गया जब्त, प्राथमिकी दर्ज। जरुरतमंदों व गरीबो के लिए 31 अगस्त से शुरू होगा "खाना बैंक" इनलैंड पॉवर लिमिटेड ने कई विद्यालय को दिए वॉटर प्यूरीफायर, सेनेटरी पैड व लगाए पौधे Congress प्रदेश अध्यक्ष केशव महतो कमलेश का जिला अध्यक्ष जोया परवीन ने किया स्वागत Kids world स्कूल में सांस्कृतिक कार्यक्रम के साथ धूमधाम से मनाया गया श्री कृष्ण जन्माष्टमी कलर बेल्ट कराटे ग्रेडेशन के दौरान प्रतिभागियों ने कराटे के तकनीकों का प्रदर्शन किया! सांसद मनीष जायसवाल ने मंडईखुर्द वासियों से किया वादा निभाया Royal mens parlour का बरकाकाना मार्केट कांप्लेक्स में हुआ उद्घाटन!

रामगढ़ में यात्रियों से भरी बस दुर्घटनाग्रस्त, एक दर्जन से अधिक लोग घायल

उड़ीसा से देवघर नेपाल यात्रा पर निकले थे यात्री

रामगढ़ : जिले के दुलमी प्रखंड स्थित केझिया घाटी में बस और ट्रक की टक्कर हो गयी. जिससे बस दुर्घटनाग्रस्त हो गयी और 15 यात्री गंभीर रूप से घायल हो गये. दुर्घटना के बाद कई यात्री बस में ही फंसे हुए थे. जिनको दुलमी के समाजसेवी सुधीर मंगलेश और स्थानीय लोगों की मदद से बाहर निकाला गया.  जिन यात्रियों को गंभीर चोटें आयी थी, उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया. वहीं कुछ लोगों का प्राथमिक उपचार तहसील कचहरी में कराया गया.

समाजसेवी की मदद से यात्रियों को बाहर निकाला गया

सुधीर मंगलेश ने घटना की जानकारी पुलिस को दी . सूचना पाकर पुलिस मौके पर पहुंची. वहीं उड़ीसा प्रशासन और बालांगीर के विधायक को भी घटना की सूचना दी गयी. सुधीर मंगलेश ने सभी यात्रियों के खाने-पीने और रहने की व्यवस्था भी की.

उड़ीसा से देवघर-नेपाल यात्रा पर निकले थे यात्री

घटना के संबंध में बताया जाता है कि ललीता बस में सवार यात्री उड़ीसा (बालांगीर) से देवघर और नेपाल यात्रा पर निकले थे. तभी अचानक केझिया घाटी में बस और ट्रक की जोरदार टक्कर हो गयी. सड़क दुर्घटना में करीब 15 लोग गंभीर रूप से घायल हो गये. बता दें कि केझिया घाटी में पिछले दिनों कई सड़क दुर्घटनाएं हुई हैं. दुलमी के समाजसेवी सुधीर मंगलेश निस्वार्थ सेवा भाव घायलों को सहयोग करते हैं. उनकी इस सराहनीय कार्य की चर्चा हर जगह सुनने को मिलती है.