Logo
ब्रेकिंग
ले*वी के लिए ठेकेदारों को धम*की देने वाले पांडे गिरोह के चार अपरा*धी गिर*फ्तार रामगढ़ पुलिस ने लेवी के लिए हमले की योजना बना रहे मुखलाल गंझु को हथियार के साथ किया गिरफ्तार बालू खनिज के अवैध खनन व परिवहन पर 1 हाईवा वाहन को किया गया जब्त, प्राथमिकी दर्ज। जरुरतमंदों व गरीबो के लिए 31 अगस्त से शुरू होगा "खाना बैंक" इनलैंड पॉवर लिमिटेड ने कई विद्यालय को दिए वॉटर प्यूरीफायर, सेनेटरी पैड व लगाए पौधे Congress प्रदेश अध्यक्ष केशव महतो कमलेश का जिला अध्यक्ष जोया परवीन ने किया स्वागत Kids world स्कूल में सांस्कृतिक कार्यक्रम के साथ धूमधाम से मनाया गया श्री कृष्ण जन्माष्टमी कलर बेल्ट कराटे ग्रेडेशन के दौरान प्रतिभागियों ने कराटे के तकनीकों का प्रदर्शन किया! सांसद मनीष जायसवाल ने मंडईखुर्द वासियों से किया वादा निभाया Royal mens parlour का बरकाकाना मार्केट कांप्लेक्स में हुआ उद्घाटन!

फ्लाईओवर निर्माण में हो रही अनियमितता के मुरामकला के ग्रामीणों का अनिश्चितकालीन धरना शुरू

रामगढ़: आनंद कंस्ट्रक्शन गेट मुरम कला के समक्ष बुधवार से मुरम कला के ग्रामीणों का फ्लाईओवर निर्माण में हो रही अनियमितता के खिलाफ अनिश्चितकालीन धरना बुधवार से शुरू हो गया है
धरना को संबोधित करते हुए दामोदर महतो ने कहा कि पूर्व एवं वर्तमान में पटेल चौक के समीप हो रहे दिन – प्रतिदिन दुर्घटनाओं के संबंध में 15 दिन पूर्व एनएचएआई के अधिकारियों एवं कंस्ट्रक्शन कंपनी के मालिक के द्वारा ग्रामीणों को आश्वासन दिया गया था कि 2 दिन के अंदर के NHAI के विशेषज्ञों द्वारा एलाइनमेंट का जांच कर अगर कहीं गलती हो तो सुधार कर निर्माण कार्य किया जाएगा एवं सड़क के अधिकृत भूमि को अतिक्रमण मुक्त करा लिया जाएगा ।लेकिन ऐसा कार्य ने करके ग्रामीणों के साथ धोखा किया है, जिससे ग्रामीणों में भारी आक्रोश , साथ ही ग्रामीणों में भय का माहौल है,। विरोध में बुधवार से आनंद कंस्ट्रक्शन गेट के समीप अनिश्चितकालीन धरना ग्रामीणों के द्वारा शुरू किया गया है।
ग्रामीणों की मांगों में
(1) कल की दुर्घटना में मारे गए लोगों को उचित मुआवजा एवं घायल लोगों को उचित इलाज का प्रबंध किया जाए
(2) रोड निर्माण की एलाइनमेंट की सुधार किया जाए
(3) मुर्राम कला, बरधरवा एवं गोसा रोड में अस्थाई क्रॉसिंग की व्यवस्था किया जाए
(5) सड़क की ROW को खाली कराया जाए
(6) ब्लैक स्पॉट को चिह्नित कर बालू स्टॉक की व्यवस्था कि जाए ताकि अनियंत्रित गाड़ी नियंत्रण हो सके
(6) घाटी क्षेत्र में वाहनों की गति सीमा 20KM/H किलोमीटर की व्यवस्था की जाए !
इस अवसर पर वार्ड पार्षद प्रतिनिधि मनोज कुमार महतो,वार्ड पार्षद प्रतिनिधि अरविंद महतो, सोहन महतो, लुकेश्वर महतो, मैनेजर महतो,पवन कुमार महतो,ओम प्रकाश महतो, चेतलाल महतो,अनिल पटेल, नीतीश निराला, बैजनाथ महतो, नरेश महतो, रूपेश महतो आदि ग्रामीण उपस्थित थे!